अन्तर्राष्ट्रीय आध्यत्म इंटरटेनमेंट इंटरव्यू खेल प्रेस वार्ता राष्ट्रीय हरियाणा

फरीदाबाद सुन्दरी शामिलनी राजपूत मेहन्दीरत्ता ग्रीस की सरज़मी पर फहराएगी

ग्रीस/फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | । विश्व के सबसे बड़े और महत्वपूर्ण अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी पेजन्ट हाऊट मान्डे मिसेज़ इन्डिया वल्र्ड वाइड 2019 सीज़न 9 में फरीदाबाद की सुंदरी शामिलनी राजपूत मेन्दीरत्ता ने अपने रूप, प्रखरता, वाकपटुता और मोहक अदाओं से निर्णायकों और उपस्थित इलीट क्लास के दिलों पर एक बेहतरीन असर छोड़ा। मिसेज़ शामिलनी को बड़े हर्ष और जोश के साथ ग्रीस में आयोजित किए जाने वाले फिनाते के लिए विजयी घोषित कर दिया गया।

संसार के 15 देशों और भारत के 22 राज्यों से 40,000 से भी ज्यादा आडीशंस के बाद 172 सुन्दरियों को ग्रीस में प्रस्तावित फनाले के लिए चुना गया।

स्थापित शामिलनी राजपूत मैन्दीरत्ता एक इन्टीरियर डिज़ायनर कपनी चलाती है और अपने व्यवसायिक सर्कल में एक बहुत ही महत्वपूर्ण और अनूठी पहचान बनाने में सफ़ल रही है। वैश्विक स्तर पर होने वाले इस अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी पैजेन्ट में राहुल राय, जीनत अमान, आदिती गोवित्रीकर सिल्वी रोर्जस, सौ या टन्डन, अनिल शर्मा (बॉलीवुड डायरेक्टर) जैसी हस्तियां जजमैन्ट पैनल में होने के कारण यह स्पर्धा अपने आप में अनूठी और लाजवाब बन जाती है।

हाल ही में ताज़महल की नगरी आगरा में फोटोशूट और अन्न्य रोचक मुकाबलों के बाद इन 172 सुन्दरियों को $िफनाले के लिए चुना गया। $फरीदाबाद और हरियाणा के करोड़ों लोगों की दुआयें हरियाणा पुत्री शामिलनी राजपूत मेन्दीरत्ता के साथ है।

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

Featured