दिल्ली एनसीआर

सिविल सर्जन डॉ ब्रह्मदीप की अध्यक्षता में बुधवार को नागरिक अस्पताल पलवल क्वालिटी के सुधार के लिए मीटिंग का आयोजन किया गया

पलवल(योगेश शर्मा /बबलू )| सिविल सर्जन डॉ ब्रह्मदीप की अध्यक्षता में बुधवार को नागरिक अस्पताल पलवल क्वालिटी के सुधार के लिए मीटिंग का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से एसएमओ डॉ अजय माम, डिप्टी सिविल सर्जन डॉक्टर राजीव बातिश,डॉक्टर मनोज शर्मा सहित मीटिंग में सभी कार्यरत ओथोपेडिक सर्जन, जनरल सर्जन, आई सर्जन, जनरल फिजिशियन आदि डॉ सहित अस्पताल के अन्य डाक्टर भी मौजूद रहे।
बैठक में सिविल सर्जन द्वारा ई-उपचार को अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए जोर दिया। उन्होंने सभी डॉक्टर को एक्स-रे और लैब द्वारा की जाने वाली जांचों की रिक्वेस्ट ई-उपचार पोर्टल के माध्यम से करने को कहा। सिविल सर्जन द्वारा डिजिटाइजेशन को प्रमोट करने पर जोर दिया गया । सभी डाक्टरों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि अपना कार्य अधूरा ना छोड़े और अपना पूरा कार्य उसी दिन कंप्यूटर में फीड करवाकर जाए।
सिविल सर्जन डा ब्रह्मदीप द्वारा वहाँ उपस्थित चिकित्सको को आँख डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित किया गया व अपने पास आने वाले सभी मरीजों को प्रोत्साहित करने के लिए कहा। उन्होने इस मीटिंग में ये भी बताया कि अब से आँखों के डॉ हर पीएचसी और सीएचसी पर भी वीक में एक दिन उपलब्ध रहेगे। बैठक में उन्होंने सभी की समस्या को हल करने के लिए आश्वासन दिया और सभी को मिलकर पूरी निष्ठा व इमानदारी से काम करने के निर्देश दिए।

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

Featured