Tuesday, December 12th, 2017

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: December 12, 2017

उकलाना में हुए गुडिय़ा के बलात्कार और हत्या के घृणास्पद अपराध की कड़े शब्दों में निंदा की :-देसराज राणा

फरीदाबाद Vinod Vaishnav | आपकी अपनी अधिकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर देसराज सिंह राणा ने हिसार जिले के उकलाना में हुए गुडिय़ा के बलात्कार और हत्या के घृणास्पद अपराध की कड़े शब्दों में निंदा की। हरियाणवी समाज में इस प्रकार के बढ़ते हुए अपराधों की घटनाओं के लिए उन्होंने सरकार की कानून व्यवस्था पर ढीली पकड़ को जिम्मेवार ठहराया है। उन्होंने कहा कि ‘बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ’ जैसे अभियान केवलमात्र नारों तक ही सीमित होकर रह गए हैं क्योंकि सच्चाई यह है कि वर्ष 2016 में छह वर्ष की आयु से नीचे वाली बालिकाओं के साथ इस प्रकार के अपराधों के 32 मामले दर्ज हुए हैं। उसी वर्ष में 18 वर्ष से कम आयु वाली बालिकाओं के साथ 532 मामले दर्ज हुए हैं जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि सरकार का अभियान किसी भी प्रकार के वैचारिक परिवर्तन को लाने में सफल नहीं हुआ है।
देसराज राणा ने सरकार से कहा है कि वह अपने पुलिस तंत्र को चुस्त-दुरुस्त करें और गुडिय़ा के मामले में अपराधी को तुरंत पकडक़र पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाएं। इस समस्या की गम्भीरता की ओर ध्यान दिलाने के लिए उन्होंने कहा कि वर्ष 2016 में नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के अनुसार 1020 मामले बाल यौन उत्पीडऩ सुरक्षा एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं। यह अपने आपमें बहुत चिंतनीय है। राणा ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने अपने तीन साल के शासनकाल में किसी भी मौके पर प्रशासनिक कौशल नहीं दिखाया और न ही कभी ऐसा लगा कि सरकार का हालातों पर कोई कंट्रोल है। कानून व्यवस्था का यह हाल है कि न कोई शिक्षण संस्थाओं में सुरक्षित है, न कोई घर में सुरक्षित है और न ही बाहर सुरक्षित है। रेयान हत्या कांड अभी सुलझा ही नहीं था कि उकलाना और रोहतक में असामाजिक तत्वों ने दरिन्दगी करने का दुःसाहस कर डाला। उकलाना कांड की जाँच सीबीआई से करवाई जाए, क्योंकि कहीं ऐसा न हो कि गुरूग्राम के रेयान स्कूल के प्रद्युमन हत्याकांड की तरह दोषी कोई हो और फंसा किसी और को दिया जाए। पलवल और भिवानी में भी सरेआम अपराधियों ने बेखौफ गोलीबारी की। पलवल में दो प्रमुख लोग गोलियों के शिकार हुए तो भिवानी में राहुल नाम का छात्र अपने बिमार पिता की दवाई लेते मेडिकल हाल पर गोली से गम्भीर रूप से घायल हो गया। ये सब तब हुआ जब पुलिस को इस आशय की सूचना पहले से थी। प्रदेश में जहां कानून व्यवस्था चौपट है

Posted by: | Posted on: December 12, 2017

अली अब्बास जफर, सलमान खान के व्यवसाईक-परिवार के नए सदस्य बने

Vinod Vaishnav | सलमान खान अपने रिश्तों को निभाने के लिए जाने जाते है। वह उन लोगों के साथ एक बहुत ही स्नेहभरा बंधन साझा करते है जिनके साथ वह काम करते है।ऐसे बहुत से लोग है जो कई वर्षों से सलमान के साथ काम कर रहे है और आज वो सभी सलमान के खास परिवार का एक हिस्सा बन गए है।
निर्देशक अली अब्बास जफर भाईजान के इस ‘विस्तारित’ परिवार के नए सदस्य बन गए है।सलमान और अली दोनो ही एक दूसरे के साथ स्नेहभरा संबंध साझा करते है और पिछली फिल्म सुल्तान में भी उनका यह एसोसिएशन लाज़वाब रहा।उनकी दूसरी फिल्म “टाइगर ज़िंदा है” इस महीने रिलीज होने के लिए तैयार है और हर कोई एक बार फिर बड़े पर्दे पर उनका जादू देखने के लिए उत्साहित है।वही ‘भारत’ इस जोड़ी की एक साथ तीसरी फिल्म होगी।
‘भारत’ कोरियाई फिल्म का एक अधिकारी अनुकूलन है जो शुरू 1947 में होकर 2000 में समाप्त हुआ था।अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर और सलमान खान की तीसरी फिल्म का शुभारंभ अप्रैल 2018 में होगा।

Posted by: | Posted on: December 12, 2017

राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में फिर से मजबूत बनकर उभरेगी कांग्रेस : राजेंद्र शर्मा

फरीदाबाद Vinod vaishnav । पंडित राहुल गांधी के कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा के बाटा चौक स्थित कार्यालय पर लड्डू बांटे गए और उनकी नियुक्ति को पार्टी हित में करार दिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पं. राजेंद्र शर्मा ने कहा कि श्री गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से जहां समूचे देश के कांग्रेसियों में एक नए जोश का संचार हुआ है वहीं गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस देश फिर से मजबूत बनकर उभरेगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार श्रीमती सोनिया गांधी ने दो दशकों तक कांग्रेस पार्टी को सींचा है, उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए श्री गांधी कांग्रेस को भारत ही नहीं अपितु पूरे विश्व में मजबूत बनाएंगे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एस.एल. शर्मा, रेनू चौहान, गोल्डी बरेजा, गोपीचंद, जयकिशन सिंह मौजूद थे। उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेसजनों का मुंह मीठा कराते हुए कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस में एक नए युग की शुरुआत हुई है और देश की जनता उन्हें भावी प्रधानमंत्री के रुप में देख रही है क्योंकि आज देश-प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है। जनता ने भाजपा को पिछले चुनावों में जिस उम्मीद से वोट देकर सत्तासीन किया था, सरकार ने किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया और आज हर वर्ग का लोग भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्राहि-त्राहि कर रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा ने पिछले चार साल में विकास तो किया नहीं बल्कि देश को जाति-धर्म के नाम पर बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस फिर से चुनावों में भारी बहुमत से जीतकर आएगी और देश के विकास में नए आयाम स्थापित करेगी तथा देश को जातिवाद, धार्मिक मतभेद और जुमलेबाजों से मुक्ति मिलेगी। इस अवसर पर डा. ओमबीर, धर्मेन्द्र, संजय, मगगू सरदार, मनीष, आजाद खान, छोटे खान, हरकेश कुमार, आशा राम, विजयराज शर्मा, मनोज शर्मा, गिर्राज, सुभाष, प्रदीप, बाबूलाल, सुधा, नंदलाल, रोहताश, किरण घनश्याम, फिरोज आदि अनेकों गणामन्य लोग मौजूद थे।

Posted by: | Posted on: December 12, 2017

पलवली हत्याकांड के आरोपियों के साथ न बरती जाए नरमी : सुरेन्द्र शर्मा

फरीदाबाद Vinod Vaishnav । पुलिस द्वारा पलवली हत्याकांड के आरोपियों को लेकर कोर्ट में पेश की जाने वाली एसआईटी रिपोर्ट को लेकर प्रकाशित खबर के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली के नेतृत्व में जिला उपायुक्त विक्रम कपूर से भेंट की और उनसे मांग की, कि पलवली हत्याकांड के किसी भी आरोपी को बख्शा न जाए। इस जघन्य हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली के साथ पं. विजेन्दर, घीसाराम, छाजू, भीम, रघुबर, नरेन्द्र, रवि, नन्द, किशोर, गोकल, राजकंवर, ललित, गिरिराज, दुली व प्रवीण सहित सभी ग्रामीणों ने अखबार में छपी खबर के मुताबिक चार्जशीट में कुछ आरोपियों के नाम निकालने को आक्रोश व्यक्त किया। पुलिस उपायुक्त विक्रम कपूर ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने इस प्रकार की किसी भी खबर का खंडन किया, जिसमें चार्जशीट में आरोपियों के नाम हटाने की बात कही गई है। इसके बाद पीडि़त पक्ष के लोग बल्लभगढ़ के विधायक पं. मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद से मिले और उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया। जिस पर पं. टिपरचंद ने आश्वासन दिया कि पलवली जैसा जघन्य हत्याकांड भयावह है और इस केस में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाना चाहिए।

Posted by: | Posted on: December 12, 2017

Mrs. India Delhi NCR Beauty Pageant’ India’s only national beauty pageant for Married Women offering International platform

Vinod Vaishnav | Mrs. India beauty pageant is all set to recognize and celebrate the existence of woman, by coming up with the new platform Mrs. India Delhi NCR Beauty Pageant especially for all the married woman, India’s only national beauty pageant for Married Women offering an International platform and promoting Diabetes Awareness. Based on the theme of the pageant that is “Beauty in Diversity”, to the fact that every woman is beautiful.
Therefore, for the same, the entire team as well as Judges of ‘Mrs. India Delhi NCR Beauty Pageant’ today showcased their upcoming beauty contest while a press conference held in Delhi at The Lalit Hotel, Barakhamba Avenue. Well, to grace the event the personalities from fashion industry as well as Bollywood were witnessed by their presence such as Mrs. Ritu Sood, the Board of Director Mrs. India. Ahmad Kabir Shadan, director & producer. Chief Guests such as Mrs. Gurumaa Bhrigushree Monica Anand, Director of Bhrigu Shastram along with Kapil Mohan Gupta, director of AD fashions Retail Pvt.Ltd. Apart from them Mrs. Deepa Antil, president of Women welfare association, Satbir Gujjar, Chairman, Mrs. Deepali Phadnis, National Head Mrs. India were also part of the event.
While interacting with media the enthusiastic team of ‘Mrs. India Delhi NCR Beauty Pageant’ revealed several details for their upcoming contest and showcased categories conducted for the ladies in two age groups. As Mrs. Asia International India for Age up to 40 Years. Classic Mrs. Asia International India, Age above 40 Years. Mrs. Planet – Age Up to 50 Years as well as Mrs. World. And apart from this, the main highlight of the contest was also revealed that the State (Delhi/NCR) Pageant Winners will get Direct Entry for Mrs. India 2018.