Tuesday, January 2nd, 2018

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: January 2, 2018

GQ इंडिया मैगजीन के कवर पर कुछ इस अंदाज में नजर आए प्रभास

 Vinod Vaishnav | बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के लिए 2017 तो धमाकेदार था ही लेकिन उनकी 2018 की शुरुवात भी दमदार हुई है जहाँ अभिनेता जीक्यू मैगज़ीन के 2018 जनवरी एडिशन में नज़र आऐ ।आम तौर पर निजी व्यक्तित्व रखने वाले प्रभास ने आखिरकार मैगज़ीन कवर पर अपनी शुरुवात कर ली है जहाँ अभिनेता ने प्रीमियम मेन मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया।इससे पहले अभिनेता मैगज़ीन में तो कई दफ़ा नज़र आ चुके है लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब प्रभास कवर पेज पर नज़र आएंगे।इस कवर शूट में प्रभास 3 पीस सूट और टाई में नज़र आये वही जीक्यू ने कवर को एक शानदार शीर्षक दिया जो प्रभास के लिए एकदम उचित है “द फिनोमेनन प्रभास रेइन्स”! और उस सिंहासन पर बैठे प्रभास किसी राजा से कम नही लग रहे थे।नए साल के पहले दिन प्रभास ने अपने फेसबुक पर इस कवर का अनावरण कर अपने लाखों करोड़ो प्रशंसकों को आश्चरिचकित कर दिया। नए साल की शुभेक्षा देते हुए अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए कवर की तस्वीर साझा कर यह नया साल ओर भी ज़्यादा रंगीन बना दिया।इस कवर फ़ोटो के रूप में प्रभास ने अपने प्रशंसकों को एक यादगार तोहफ़ा दे दिया है।प्रभास इस कूल अवतार में काफी आकर्षक नज़र आ रहे है और अब हर कोई इस फोटोशूट की बाकी तस्वीरे देखने का बेसब्री से इंतेजार कर रहा है।फ़िलहाल अभिनेता अपनी आगामी त्रिभाषी फ़िल्म साहो में व्यस्त है जिसमे उनके साथ श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी।
Posted by: | Posted on: January 2, 2018

कुटुंभ प्रबोधन कार्यक्रम में शहर के बेदी परिवार को मिला श्रेष्ठ संयुक्त परिवार का ख़िताब

 फरीदाबाद Vinod Vaishnav । भगत सिंह शाखा सेक्टर 16 जैड पार्क के वार्षिक उत्सव में कुटुंभ प्रबोधन कार्यक्रम के तहत सेक्टर में रहने वाले सबसे बडे संयुक्त परिवार को सम्मानित किया गया। इसके अलावा नुक्कड नाटक देशभक्ति से ओतप्रोत कविता, सामान्य ज्ञान प्रश्रोत्तरी, एकल नृत्य, एकल गीत और समूह नृत्य का आयोजन किया गया। सभी प्रतिभागी विजेताओं को मुख्यअतिथि संजय कौशिक द्वारा सम्मानित किया गया। इस आयोजन की विशेषता यह रही कि मुख्यअतिथि सहित सभी प्रतिभागी सपरिवार उपस्थित रहे।
ग्रेटर फरीदाबाद के  रंगोली गार्डन में आयोजित समारोह मेें सेक्टर 16 जैड पार्क की भगत सिंह शाखा का वार्षिक उत्सव मनाया गया। जिसमें सभी परिवार सहित मौजूद थे। नगर कार्रवाह गुलशन ने बताया कि सेक्टर 16 में रहने वाले शाखा के स्वयं सेवकों ने परिवार सहित इस आयोजन में भाग लिया। कुटुंभ प्रबोधन के तहत संयुक्त परिवार में रहने के लिए पे्ररित करना इस आयोजन का मुख्य उदेश्य रहा। इस कार्यक्रम में सैंकड़ों की संख्या में स्वयं सेवकों ने परिवार सहित भाग लिया जिसमें बच्चे, महिलाएं, युवक-युवतियां, और बुजुर्गो ने शिरकत की। संंयुक्त परिवार पर आधारित नुक्कड नाटक के अलावा देशभक्ति से ओतप्रोत कविता, सामान्य ज्ञान प्रश्रोत्तरी, एकल नृत्य, एकल गीत और समूह नृत्य का आयोजन किया गया। सभी ने सामूहिक भोज का आनंद लिया। सेक्टर 16 में 250 गज के मकान में एक साथ रहने ,एक ही रसोई में खाना खाने वाले बेदी परिवार को श्रेष्ठ संयुक्त परिवार का खिताब देकर सम्मानित किया गया।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर संचालक डॉ देशबंधु बंसल, रंगोली गार्डन के चेयरमैन राजकुमार गुप्ता, सह नगर कार्रवाह रविंद्र मंगला, शाखा कार्रवाह रमेश भारद्वाज, संजय कौशिक, पूर्व चेयरमैन पंचायत समिति फरीदाबाद, दीपक ठुकराल एडवोकेट, अशोक जिंदल, दर्शन अदलक्खा, मुकेश शर्मा, योगेश, हितेंद्र शर्मा, प्रवीण पांडे, सुरेश गुप्ता, प्रमोद शर्मा, नंद किशोर परिवार सहित मौजूद रहे।
Posted by: | Posted on: January 2, 2018

भुवनेश्वर शर्मा व उमेश कुंडू अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त 

फरीदाबाद Vinod Vaishnav। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने भुवनेश्वर शर्मा व उमेश कुंडू को राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया है। भुवनेश्वर शर्मा व उमेश कुंडू ने अपनी इस नियुक्ति के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे इस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगे और देश भर में हिंदू महासभा को मजबूत करने का कार्य करेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनने पर जग विजय वर्मा गौड, सुमित रावत, गौरव भारद्वाज आदि पदाधिकारियों ने भुवनेश्वर शर्मा और उमेश कुंडू को बधाई और शुभकामनाएं दी।
Posted by: | Posted on: January 2, 2018

“टाइगर ज़िंदा है” में सलमान का अभिनय देख सलीम खान हुए भावुक

सलमान के पिता सलीम खान हालिया रिलीज टाइगर जिंदा है में सलमान के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हो गए हैं।सलमान खान की टाइगर जिंदा है को देशभर से ढेर सारी प्रशंसा मिल रही है लेकिन अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान द्वारा मिली प्रशंसा ने सलमान का दिल छू लिया है। ऐसा कहा जाता है कि हालांकि हम कितने भी सफल हो जाए, हमें हमेशा हमारे माता-पिता की ज़रूरत होती है और यह हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार पर भी लागू होता है। सलमान आज भले ही सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर कलाकारों में से एक है लेकिन सलीम खान द्वारा की गयी प्रशंसा आज भी अभिनेता के दिल को छू जाती है।जब सलीम खान ने पिछले हफ्ते टाइगर जिंदा है देखी तो वो काफी भावुक हो गए।जब सुपरस्टार को इसके बारे में पता चला, तो वह बहुत खुश गए कि उनके पिता को उनका काम पसंद आया। सलीम खान के साथ अपनी अगली मुलाकात में सलमान विस्तार से अपनी फिल्म और प्रदर्शन पर चर्चा करने की इच्छा रखते है। अभिनेता हमेशा अपने पिता द्वारा दी गयी बहुमूल्य सलाह की कदर करते है, यहाँ तक कि स्क्रिप्ट का चयन करते वक़्त भी सलीम हमेशा अपनी ईमानदार राय सलमान के सामने व्यक्त करते हैं।सलमान की फिल्म घरेलू बाजार में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म अभी तक 250 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं।सलमान खान अब जल्द ही अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर “रेस 3” में नज़र आएंगे। सलमान खान के अलावा फ़िल्म में जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी दिखाई देंगी।रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद पर रिलीज होगी।

Posted by: | Posted on: January 2, 2018

आर माधवन अभिनीत “ब्रीथ” का टीज़र 5 जनवरी 2018 को होगा रिलीज

Vinod Vaishnav | सुपरस्टार आर माधवन काफी खुश है क्योंकि अमेज़ॅन इंडिया का “ब्रीथ” का टीज़र अब सिर्फ 3 दिन दूर है।हाल ही में, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक तोहफ़े का खुलासा किया था जिसमे ब्रीथ के लोगो का अनावरण किया गया, भारतीय अमेज़ॅन ओरिजनल की यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला केवल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 2018 में रिलीज होगी।आर माधवन ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा,”सांसे रोक देने वाले अनुभव के लिए तैयार हो जाइए #Breathe का टीज़र अब बस 3 दिन में होगा आपके सामने! @BreatheAmazon @AmazonVideoIN”.इनसाइड एज की बड़ी सफलता के बाद, अमेज़ॉन अपने अगले मूल शो ब्रीथ को लॉन्च करने के लिए तैयार है।इस श्रृंखला में आर माधवन, अमित साध, और सपना पब्बी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।यह दर्शकों के लिए निश्चित रूप से यादगार लम्हा होगा, क्योंकि माधवन पहली बार डिजिटल सीरीज़ में नज़र आने वाले है।”ब्रीथ” भारत का अगला अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल है जो अबुंदन्त्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है।

Posted by: | Posted on: January 2, 2018

बेपटिस्ट चर्च में धूमधाम से मनाया गया नववर्ष

फरीदाबाद Vinod vaishnav । नववर्ष की पूर्व संध्या पर बेपटिस्ट चर्च बाढ़ मोहल्ला ओल्ड फरीदाबाद में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी श्री अशोक गोयल ने शिरकत की। मुख्य अतिथि श्री अशोक गोयल का चर्च के पास्टर रेवरन एस.पी. डेविड, सचिव नरेन्द्र खोखर, सह सचिव जगत सिंह ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए श्री अशोक गोयल ने कहा कि भारत में सभी धर्मो के लोग रहते है और एकता की मिसाल कायम करते है। उन्होंने कहा कि भारत सर्वधर्म प्रिय देश है और इस देश में हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई सभी समुदाय के लोग एक दूसरे के पर्वो को आपस में मिलजुल कर मना कर सदैव एकता का संदेश देते है और हम भी भारत के निवासी होने पर अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते है।समारोह को सम्बोधित करते हुए चर्च के पोस्टर रेवरन एस.पी. डेविड, सचिव नरेन्द्र खोखर, महासचिव जगत सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रभु यीशू मसीह ने सदैव एकता व भाईचारे का संदेश दिया और एक दूसरे को प्यार से रहने की आशीष दी। उन्होंने कहा कि हम सभी को एक दूसरे के दुख सुख में सहयोग करना चाहिए और एक दूसरे की सदैव मदद करनी चाहिए।
इस समारोह में बच्चो ने रगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मन मोहा।

Posted by: | Posted on: January 2, 2018

मीत ब्रदर्स ने अपना नया रोमांटिक गाना ‘यारी वे’ किया लॉन्च

Vinod Vaishnav | अपने डांस नंबर्स के लिए प्रसिद्ध इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सितारा-बंधु मनमीत सिंह और हरमीत सिंह, उर्फ मीत ब्रदर्स अब रोमांटिक गीत “यारी वे” के साथ वापस आ रहे हैं। अपने इसी नए सिंगल की लॉन्चिंग के लिए मीत ब्रदर्स दिल्ली में मौजूद थे, जहां उन्होंने अपने इस गाने को लॉन्च किया। खास बात यह है कि “यारी वे” के वीडियो में डांसिंग सनसनी लॉरेन गोटलिब भी शामिल हैं।
गीत लॉन्च कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए मीत ब्रदर्स ने खुलकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, “हमारे गीत-संगीत को प्यार करने के लिए हम अपने प्रशंसकों का बहुत बहुत धन्यवाद करते हैं, क्योंकि हमें पहले से ही 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यह गीत ‘यारी वे’ सभी दोस्तों के लिए है, खासकर उन लोगों के लिए जो अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सके, क्योंकि यह ट्रैक प्यार के बारे में है। यह न केवल हमारे लिए, बल्कि लॉरेन गोटलब के लिए भी यह एक अलग प्रोजेक्ट था, क्योंकि यह एक रोमांटिक ट्रैक है, न कि डांस नंबर। इसलिए लॉरेन इस गीत में डांस भाग के लिए कहीं ज्यादा उत्साहित थी। इसका उदाहरण है कि वह इस वीडियो की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क से ग्रीस आईं। उनके साथ काम करने के दौरान हमने वंडरफुल टाइम बिताया।”
आगामी परियोजनाओं के बारे में पूछने पर मीत ब्रदर्स ने बताया, “हम ‘चित्तियां कलाइयां’ और ‘बेबी डॉल’ जैसे डांस नंबर्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब हम कुछ अलग काम कर रहे हैं। ‘यारी वे’ एक रोमांटिक नंबर है और इस साल हम अधिक सॉफ्ट सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं। अब मीत ब्रदर्स केवल फिल्मी गानों पर ही ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम राजस्थानी गीत भी लाने जा रहे हैं। और, एक बार फिर हम अपने प्रशंसकों के भारी समर्थन के लिए और हमारे काम को प्यार करने के लिए दिल से आभार जताते हैं। हमें भविष्य में और अधिक जादू जगाने की उम्मीद है।”
मीत ब्रदर्स द्वारा बनाए गए और गाए गए इस नवीनतम ट्रैक ‘यारी वे’ में प्रकृति कक्कड़ भी शामिल है। इस गीत को टाइम्स म्यूजिक के तहत जारी किया गया है और ग्रीस के सुरम्य स्थानों में बड़े पैमाने पर इसकी शूटिंग की गई है।