Saturday, August 25th, 2018

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: August 25, 2018

भाभी जी.. और तेनालीरामा में जलवा दिखाने वाले सोहित विजय सोनी 24-28 तक अपने घर फरीदाबाद में

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव ): भाभीजी घर पर हैं और तेनालीराम सीरियल में धमाल मचाने वाले फरीदाबाद में जन्में एक्टर सोहित विजय सोनी 24 अगस्त से 28 अगस्त तक फरीदाबाद में रहेंगे और यहाँ के स्कूली बच्चों, सामाजिक संगठनों और सोसाइटी में रह रहे लोगों से मुलाकात करेंगे. अगर कोई फरीदाबाद वासी अपना बिजनेस प्रमोट करना चाहता है, शॉप, शोपिंग मॉल, होटल, रेस्तरां, स्कूल को प्रमोट करना चाहता है या स्कूली बच्चों का उत्साहवर्धन करने के लिए संपर्क करना चाहता है तो वह भी सोहित विजय सोनी से मुलाकात कर सकता है.सोहित विजय सोनी एक कॉमेडी कलाकार हैं, वह कॉमेडी के अलावा स्टैंड-अप कॉमेडी, कैरेक्टर कॉमेडी, मिमिक्री, एंकरिंग, और होस्टिंग में भी एक्सपर्ट हैं. फरीदाबाद के बिजनेसमैन अपनी फैक्ट्रियों या कंपनी में स्टाफ के इंटरटेनमेंट के लिए भी इवेंट आयोजित करके उनकी कला का जलवा देख सकते हैं साथ ही अपना बिजनेस भी प्रमोट कर सकते हैं. उन्होंने फरीदाबाद में जन्म लिया इस वजह से फरीदाबाद के लोगों से उनका ख़ास लगाव है, आज मैं जो कुछ भी हूँ, फरीदाबाद वालों के प्यार एवं स्नेह की बदौलत हूँ. यहाँ के लोगों से मेरा ख़ास लगाव है, मीडिया के लोग भी मेरा साथ देते हैं.उन्होंने कहा कि अगर फरीदाबाद के स्कूल एवं कॉलेज मुझसे संपर्क करेंगे तो मैं वहां पर पढने वाले बच्चों के लिए मोटिवेशनल स्पीच दूंगा और उनका हौसला बढ़ाने का प्रयास करूँगा.

 

Posted by: | Posted on: August 25, 2018

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में हुआ डिस्ट्रिक्ट आर्चरी प्रतियोगिता का शुभारम्भ

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में चार दिवसीय 64वीं एसजीएफआई डिस्ट्रिक्ट आर्चरी प्रतियोगिता का शुभारम्भ हो गया  जिसमें सीबीएसई और हरियाणा बोर्ड से संबद्ध स्कूलों के छात्र हिस्सा ले रहे हैं। प्रतियोगिता का शुभारम्भ   अमन यादव , ए सी पी तिगांव द्वारा तीर चला कर किया गया। श्री यादव ने इस अवसर पर सभी खिलाडियों को खेल  भावना को बनाये रखते हुए अपना बेहतर प्रदर्शन करने की बात कही। इस अवसर पर  स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने कहा कि जिला शिक्षा विभाग, हरियाणा सरकार द्वारा संचालित इस चार दिवसीय ६४वीं एसजीएफआई डिस्ट्रिक्ट आर्चरी प्रतियोगिता  का आयोजन 23 अगस्त से 26 अगस्त तक स्कूल के परांगण में होगा।  प्रतियोगिता में ब्यॉज एवं गर्ल्स  दोनों श्रेणी में इवेंट होने है । इसमें अंडर-14 आयुवर्ग, अंडर-17 आयुवर्ग और अंडर-19 आयुवर्ग में बॉयज व गर्ल्स कैटिगरी के रिकर्व राउंड व इंडियन राउंड खेले जाएंगे ।  प्रतियोगिता में होने वाले इवेंट सुबह 9:00 बजे से शाम 3:30 तक चलेंगे। इस दौरान बच्चों के अभिभावकों के लिए भी वहां उपस्थित रहने के विशेष इंतजाम किए गए हैं ताकि वे अपने बच्चों का हौंसला बढ़ा सकें। प्रतियोगिता को संचालित करने के लिए शिक्षा विभाग द्वारा आर्चरी कोच नीरज वशिष्ठ को जिम्मेदारी दी गई है। आज  मुख्य रूप से गर्ल्स के लिए आर्चरी  इवेंट हुए  जिसमें जिले के स्कूलों से 150 से अधिक गर्ल्स ने  हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की । प्रतियोगिता का सुपरविजन अस्सिटेंट एजुकेशन ऑफिसर स्पोटर्स बुद्धिराम धनखड़ कर रहे हैं।  गौरतलब है कि इससे पहले भी विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में अनेक प्रकार की राज्य और जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं कराई जा चुकी हैं। स्कूल द्वारा 8वें सीबीएसई क्लस्टर गेमों का भी सफल आयोजन किया जा चुका है। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल को जिला स्तरीय आर्चरी प्रतियोगिता को होस्ट करने का दूसरी बार अवसर मिला है। इस अवसर पर मुख्या रूप से धर्मपाल यादव चेयरमैन  विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, हरबीर एईओ,  जिला पार्षद विक्रम सिंह, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, राजू वर्मा, मुकेश यादव, हेम अधाना, बेघराज नागर, रविश्वर त्यागी, जीतराम, रामी सरपंच,बलवीर यादव  अकादमिक डायरेक्टर  सीएल  गोयल, डायरेक्टर शम्मी यादव, प्रिंसिपल कुलविंदर कौर व अन्य गणमान्य लोग उपस्तिथ थे।  

Posted by: | Posted on: August 25, 2018

उद्योगपति एचके बत्रा द्वारा दी गई खाद्य सामग्री के ट्रकों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ): केरल में लाखों लोग बाढ़ के कारण आज मुसीबत में है और कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक मदद को हाथ आगे आ रहे हैं ।  हरियाणा वासी भी केरल के भाइयों और बहनों के साथ है और हर सक्षम व्यक्ति को प्राकृतिक आपदा की इस घड़ी में केरलवासियों का साथ देना चाहिए। यह विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 15 में केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए खाद्य सामग्री के ट्रकों को रवाना करते हुए व्यक्त किए । उद्योगपति एचके बतरा ने केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए 20 हजार खाने के पैकेट दान किए हैं और इस खाद्य सामग्री से भरे ट्रकों को उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा विधानसभा के भी सभी सदस्यों ने 1 महीने की सेलरी केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेट की है उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की प्राकृतिक आपदा में पूरा भारत एकजुट हो जाता है और बाढ़ की त्रासदी में हरियाणा वासी भी केरल निवासियों के साथ हैं। विपुल गोयल ने कहा कि सभी सक्षम लोगों को इस भयंकर त्रासदी के वक्त में केरल के निवासियों का साथ देना चाहिए। वही उद्योगपति एच के बत्रा ने कहा कि चाहे हम व्यवसाय कहीं भी करते हैं लेकिन देश के लिए अपनी जिम्मेदारी को सबसे पहले रखना चाहिए और इंसानियत के नाते मुसीबत में राष्ट्र सेवा के लिए हम सभी को हमेशा तत्पर रहना चाहिए, इसीलिए उन्होंने केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए यह खाद्य सामग्री पहुंचाने का फैसला किया है। इस मौके पर बीजेपी की कोषाध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता, बीजेपी नेता राजेश नागर, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, संजय बत्रा, प्रियंका गर्ग,अरुण बजाज, अशोक सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
Posted by: | Posted on: August 25, 2018

दीक्षा पब्लिक स्कूल में राखी प्रतियोगिता का आयोजन

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। दीक्षा पब्लिक स्कूल सेक्टर 91 सेहतपुर में आज राखी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें अर्पणा सदन, कर्मणा सदन, सदभावना सदन, साधना सदन के छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और घर के वेस्ट सामान से सुंदर सुंदर राखिया बनायी। यह सभी कार्यक्रम स्कूल की प्रिंसीपल मिथलेश सोम के नेतृत्व में आयोजित किया गया।
इस अवसर पर गीता रैक्सवाल ने कहा कि रक्षाबंधन भाई बहन के अटूट प्यार का पर्व है इस पर्व पर सभी भाई अपने बहनों की रक्षा की प्रतिज्ञा लेता है और बहन की रक्षा करने के लिए कटिबद्ध होता है। उन्होंने कहाकि भारत की परम्परा व संस्कृति का प्रतीक रक्षाबंधन पर्व मान, मर्यादा के नाम से जाना जाता है।
इस अवसर पर चेयरमैन ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि इन बच्चो ने यह सभी राखिया घर के वेस्ट सामान से बनायी है और इस कार्य में इनका सबसे ज्यादा सहयोग स्कूल की प्रिंसीपल श्रीमती मिथलेश सोम ने किया जिन्होंने इन बच्चो को इस सामान से राखी बनाना सिखाया। उन्होंने बच्चो व प्रिंसीपल दोनो को इस कार्य के लिए बधाई दी।
इस प्रतियोगिता में प्रीति, दीपांशी, मानसी, तनुज, धुव्रीका, संजय, हर्षित बिष्ट, तान्या, तन्नु, राधा, विशेष, हिमांशु, तरूणा, रामा, ज्योति, तन्नू, मानसी, दिव्या, पलक, अनुष्का, सचिन, प्राची, खुशी, नेहा, अदिती, स्नेहा, अनामिका, नीतू, नैना, राजन, वैशाली, अर्पित, शुचि, किरन, विकास, विवेक, साक्षी, शिवानी, प्रयंक, तन्नु, गुंजन, अंतरा, अर्ष, शिखा, शिवम आदि छात्र छात्राओं ने बढ़चढ कर हिस्सा लेकर सुंदर सुंदर राखिया बनायी।

Posted by: | Posted on: August 25, 2018

न्यू लाइट सी. सै. स्कूल के बच्चों द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव ): बिना वृक्षों के जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती। वृक्षों से ही मानव जीवन सम्भव है। वृक्ष ही धरती का श्रृंगार हैं। प्रदूषण समाप्त करने के लिए वृक्षों की अहम् भूमिका है। इसलिए हमें वृक्षारोपण कर वातावरण को प्रदूषण मुक्त बनाना चाहिए। यह बात पार्षद वीर सिंह नैन ने जवाहर काॅलोनी स्थित शिव पार्क में न्यू लाइट सी. सै. स्कूल के बच्चों द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए कही। इस अवसर पर बच्चों सहित मौजूद काॅलोनी के गणमान्य लोगों ने अपने जन्मदिन पर एक पौधा लगाने का संकल्प भी लिया। नैन ने कहा कि आज के आधुनिकीकरण के कारण वातावरण में बदलाव आया है। कारखानों औा रासायनिकों से वायु व जल में प्रदूषण की सम्भावनाएं बढ़ी हैं। जिससें लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ा है। उन्होंने युवा पीढ़ी का आह्वान किया है कि वे प्रदूषण को रोकने के लिए अभियान चलाएं और लोगों को जागरूक करें। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक राजीव बत्रा ने बताया कि पार्क में 101 पौधे लगाए गए हैं तथा ये अभियान अभी जारी रहेगा। ताकि क्षेत्र को हरियाली युक्त बनाया जा सके।

Posted by: | Posted on: August 25, 2018

मर्रोली गांव में रात्रि ठहराव कर ग्रामीणों को दी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी

पलवल(विनोद वैष्णव )।  सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग, हरियाणा के महानिदेशक के निर्देशानुसार जिला सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग की टीम ने गांव मर्रोली में रात्रि ठहराव करके विकास गीतों व प्रोजेक्टर के माध्यम से फिल्म चलाकर ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। रात्रि ठहराव कार्यक्रम में भाजपा मीडिया सलाहकार सत्य नारायण शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। गांव के सरपंच अशोक मोहर हरि ने मुख्य अतिथि का पगडी बांधकर स्वागत व्यक्त किया। कार्यक्रम में मर्रोली के पूर्व सरपंच नानकचंद ने हरियाणा सरकार की इस नई मुहिम का स्वागत करते हुए कहा कि लोगो को सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी मिल रही है। इस अवसर भाजपा मीडिया सलाहकार सत्य नारायण शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से बिना किसी भेदभाव के चहुंमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। जिला पलवल में एलिवेटिड पुल, सडक़ों का चौडीकरण व सुधारीकरण, दूधौला में विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय, ग्रामीण क्षेत्रों में महाविद्यालयों का निर्माण कार्य प्रगति पर है। जिला में चहुंमुखी विकास कार्य किए जा रहे है। विकास कार्यों को पूर्ण करवाने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोई कोर कसर नहीं छोड रहे हैं।जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी सुरेन्द्र ने बताया कि मुख्यालय के निर्देशानुसार गांव-गांव जाकर सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों का विभाग की भजन पार्टियों द्वारा प्रचार व प्रसार किया जा रहा है। इसी कड़ी में वीरवार को गांव मर्रोली की बंगलिया चौपाल पर विशेष रात्रि ठहराव कार्यक्रम करके हरियाणा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के बारे में ग्रामीणों को विस्तार से जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार प्रत्येक वर्ग की हितैषी है, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सपना है कि समाज की आखिरी पंक्ति में बैठे व्यक्ति को भी विकास का लाभ दिया जाए। इसके लिए उन्होंने अंत्योदय केन्द्र, सीएम विंडो, डिजिटल इंडिया, सक्षम योजना जैसी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर लोगों को सीधा लाभ पहुंचाया जा रहा है। 

इस अवसर पर कृषि एवं किसान कल्याण विभाग पलवल से रामदेव व धीरेंद्र ने कृषि विभाग की ओर से किसानों के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में व खेतों में फसल अवशेष को न जलाने के बारे में जागरूक किया। उन्होंने किसानों को फसल अवशेष जलाने से पर्यावरण व खेतों में होने वाली हानि के बारे में विस्तार से बताया। जिला सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग की नाटक मंडली ने गीतों के माध्यम से व चलचित्र विंग फिल्म के माध्यम से मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में करवाए गए विकास कार्यों की जानकारी दी। ग्रामीणों में कार्यक्रम को लेकर गांव के बच्चों, युवाओं व महिलाओं में काफी उत्साह देखा गया। कार्यक्रम में पूर्व सरपंच श्याम लाल, नाहर सिंह, शिवनारायण शर्मा, नेमसिंह, पंच रामबीर सहित गांव के अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

इस मौके पर विभाग की भजन पार्टी लीडर शिब्बन व विक्रम मंडली के सदस्य मुकुट, जवाहर सिंह, खण्ड प्रचार कार्यकर्ता हरीचन्द व हेतराम ने कार्यक्रम में अपनी-अपनी अहम भूमिका निभाई।

Posted by: | Posted on: August 25, 2018

कैंपस प्लेसमेंट द्वारा एमवीएन विश्वविद्यालय के छात्रों का बहुराष्ट्रीय कंपनी में चयन

(विनोद वैष्णव )|  एमवीएन विश्वविद्यालय में कैंपस प्लेसमेंट हुआ। सी.आर.सी. (काॅर्पोरेट विभाग) के प्रमुख गौरव सैनी ने बताया कि विश्वविद्यालय में अंतराष्ट्रीय कंपनी इनोडाटा ने प्लेसमेंट के लिए बी.फार्म. के विद्यार्थियों का साक्षात्कार लिया। जिसमें फार्मेसी विभाग के 5 विद्यार्थियों अजय डागर, नरेश, वैष्णवी, स्वाति, श्रद्धा का चयन अंतिम रूप से हो गया है। विदित हो कि यह एमवीएन विश्वविद्यालय के फार्मेसी विभाग-बी.फार्म. का प्रथम बैच (2015-2019) है और प्रथम बैच का प्रथम बहुराष्ट्रीय कंपनी में चयन होना विश्वविद्यालय के उत्कृष्ठ शिक्षण एवं अनुशासन को दर्शाता है। चयन के उपरान्त विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय के शिक्षकगणों का धन्यवाद किया एवं सहपाठियों के साथ जश्न मनाया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डा0 जे.वी. देसाई एवं कुलसचिव डा0 राजीव रतन ने चयनित सभी छात्र-छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया और कहा कि फार्मेसी विभाग की संकायाध्यक्ष डा0 ज्योति गुप्ता व तरूण विरमानी भी बधाई के हकदार हैं एवं भविष्य में भी इसी प्रकार के कैंपस चयन के लिए और भी बहुराष्ट्रीय कंपनियां विश्वविद्यालय में आएंगी।
Posted by: | Posted on: August 25, 2018

वृंदा इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया रक्षाबंधन का पर्व :-विजयलक्ष्मी

(विनोद वैष्णव ) | एस0 जी0 एम0 नगर स्थित वृंदा इंटरनेशनल स्कूल में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। सभी छात्राओं ने स्वंय राखी बनाई तथा ‘‘एयर फोर्स स्टेशन‘‘ पर देश के लिए अपने कर्तव्य को निर्वाह कर रहे सैनिकों को जाकर राखी बाँधी , सुन्दर- सुन्दर थालियों में दीपक , रोली व अक्षत से टीका किया व आरती उतारी तथा कामना की,कि भारतीय सेना सदैव हमारी रक्षा करें ‘‘ इस प्रकार की गतिविधियों से विद्यार्थी अपने देश के नौजवानों के प्रति स्नेह व निष्ठाा का भाव जाग्रत होता है। विद्यार्थियों ने एस0 जी0 एम0 नगर पुलिस स्टेशन में जाकर राजेंद्र सिंह व अन्य पुलिस अधिकारियों को भी राखी बाँधी। और उनके दीर्घायु होने की कामना की।स्कूल में राखी प्रतियोगिता में बनी राखियाँ सीमा पर तैनात सैनिकों को भेजी गई।विद्यार्थियों की माताओं ने तथा अध्यापिकाओं ने भी सैनिकों के लिए राखी भेजी। स्कूल में नर्सरी से पाँचवी कक्षा के छात्राओं ने छात्रों को राखी बांधी तथा उन्हाने उनको उपहार भेंट किए। सभी छात्र राखी का त्योहार मनाते समय बड़े उत्साहित लग रहे थे। तत्पशचात् विद्यार्थियों ने वृक्षांे को राखी बाँधकर उनकी पूजा की तथा हमारे पर्यावरण की रक्षा करने की कामना की। ‘‘मनुष्य के जीवन का असली उत्तरदायित्व वृक्षों पर ही है तथा हमें इसका भान है‘‘ स्कूल के इस प्रकार के आयोजन प्रेरणादायक व सभी को अपने उत्तरदायित्वों के प्रति जागरूक करने का प्रतीक है। स्कूल की प्रधानाचार्या  सुषमा गौर व निदेशिका विजयलक्ष्मी स्वयं छात्रों का मार्गदर्शन कर रही थी।

Posted by: | Posted on: August 25, 2018

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का गाना ‘रफ्ता रफ्ता’ रिलीज

  (विनोद वैष्णव )|  जल्द रिलीज होने वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ अपने नवीनतम पेप्पी गीत ‘रफ्ता रफ्ता’ आजकल जबरदस्त चर्चा में है। इस गाने के मुरीद लाखों लोग हो चुके हैं। इसी गीत को लॉन्च करने एवं फिल्म का प्रमोशन करने के मकसद से फिल्म के प्रमुख सितारे धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंद दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस स्थित मल्टीप्लेक्स पीवीआर प्लाजा पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया के साथ जमकर बातचीत की।
   बता दें कि ‘यमला पगला दीवाना फिर’ से का यह नया गाना ‘रफ्ता-रफ्ता’ धर्मेंद्र और रेखा की फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ के सुपरहिट गीत ‘राफ्ता-राफ्ता’ का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने के शुरुआत में सलमान और धर्मेंद्र से होती है और फिर सोनाक्षी सिन्हा और रेखा का ग्लैमरस अवतार आता है। गाने के बीच मे शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आते हैं, जो अपना पॉपुलर डायलॉग ‘खामोश’ बोलते हैं। इसके बाद लास्ट में सनी देओल और बॉबी देओल भी आते हैं और उसके बाद सभी एक साथ डांस करते हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। 
   इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ‘इस बार हम अपनी फिल्म के तीसरे पार्ट के साथ आए हैं और यह फुल मनोरंजक फिल्म है। इस फिल्म को बनाते समय हमने अपने दिमाग में सभी जरूरी और मनोरंजक तत्वों को रखा है और इस प्रोजेक्ट को हर किसी के लायक बनाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की है।’ जबकि, बॉबी देओल ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘हमारा परिवार शूटिंग के दौरान ज्यादातर समय आपस में साझा करते हैं। हमने वास्तव में गीत की शूटिंग के दौरान बहुत आनंद लिया। खासकर, सलमान, रेखा और सोनाक्षी के साथ शूटिंग करना बेहद मजेदार अनुभव रहा। हम अपनी इस फिल्म के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हैं और प्रतिक्रिया के लिए तैयार भी हैं।’
   उल्लेखनीय है कि ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी किस्त है, जिसे नवनीत सिंह ने निर्देशित किया है और यह कामायनी पुणिया शर्मा और आरुषि मल्होत्रा द्वारा निर्मित है। सनी साउंड प्राइवेट लि., इंटरकट एंटरटेनमेंट एवं पेन इंडिया लिमिटेड के बैनर तले विशेष रूप से प्रदर्शित यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है।’
Posted by: | Posted on: August 25, 2018

नेहरू कालोनी में हुई युवक मृतक संजय की माता व भाई को सात्वंना दी

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की नेहरू कालोनी में हुई संजय नामक युवक की हत्या के बाद आज केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक  सीमा त्रिखा, मेयर सुमन बाला, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, स्थानीय पार्षद मनोज नासवा, भाजपा मंडल अध्यक्ष कर्मवीर बैंसला, जिला भाजपा महामंत्री सोहनपाल छौकर, संजय अरोड़ा, अशोक सोनी, योगेन्द्र सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता नेहरू कालोनी स्थित शिव मंदिर मृतक के परिजनों से मिलने पहुंंचे और मृतक संजय की माता व भाई को सात्वंना दी। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा ने सामूहिक से पांच लाख रूपए आर्थिक सहायता, पीडि़त परिवार के सदस्य को डीसी रेट पर नौकरी दिलाने तथा मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से भी आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है क्योंकि ऐसी घटनाओं के लिए समाज में कोई जगह नहीं है, इन घटनाओं से समाज में आपसी सामंजस्य की भावना कमजोर होती है। उन्होंने मृतक संजय के परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि इस हत्याकांड के दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और कानून उन्हें सख्त से सख्त सजा देगा ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके। उन्होंने पीडि़त परिवार का दुख बांटते हुए कहा कि इस घडी में उन्हें धैये और संयम रखने की जरुरत है और किसी भी असामाजिक तत्व के बहकावे में आकर वह ऐसा कोई कदम न उठाए, जिससे समाज का भाईचारा बिगड़े।