Saturday, October 6th, 2018

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: October 6, 2018

कृष्णपाल गूर्जर तिगांव विधानसभा की पैदल यात्रा में नहीं जुटा पाये भीड़: उमेश भाटी

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित सराय में मंत्री गूर्जर द्वारा संकल्प पैदल यात्रा का आयोजन किया गया जिसमें मात्र 100 का आंकडा भी पार नही कर पाये। इस पैदल यात्रा में एक सीनियर डिप्टीमेयर, चार पार्षद व एक महामंत्री होने के बावजूद भी इस तरह की पैदल यात्रा एक तरह से कृष्णपाल गूर्जर को सच्चाई का आईना दिखा दिया है।
इससे मंत्री को यह अंदाजा लगा लेना चाहिए कि अब जनता उन्हें नकारने लगी है यह उदगार इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता कुंवर उमेश भाटी ने प्रैस को जारी ब्यान में कहे। उमेश भाटी ने कहा कि जब मंत्री की पैदल यात्रा में मात्र 100 का आंकडा भी पार नही कर पाये इससे यह साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कृष्णपाल गूर्जर का जनाधार तिगांव में समाप्ती के कगार पर है। उन्होंने कहाकि जिस क्षेत्र का मंत्री हो और उस क्षेत्र में वह कोई कार्यक्रम करे ओर उस कार्यकम में भीड नामात्र हो तो इससे साफ दिखाई देता है कि अब मंत्री जी के दिन समाप्ती के कगार पर है।
उमेश भाटी ने कहा कि कृष्णपाल गूर्जर की यह संकल्प यात्रा मात्र एक ढकोसला है इससे जनता पर कोई फक्र नहीं पढने वाला है बस भाजपा यह देखना चाहती है कि उनके साथ कितने लोग जुडे हुए है जो कि तिगांव की जनता ने मंत्री को दिखा दिये है।
उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गूर्जर ने अभी तक जनता को केवल ठगा है उसने जनता के हित के लिए कोई कार्य नहीं किये है अगर किये भी है तो उसका लाभ जनता तक नहीं पहुंचा है। उन्होंने कहाकि बसाने का वादा करने वाला यह सरकार आज जनता को उजाडने का काम कर रही है पहले इन्होंने तिलपत में सडक बनाने के नााम पर राजनीति करते हुए लागों के घर तोडेे और उन्हें बैघर कर दिया उसके बाद बांध रोड बनाने में राजनीति करते हुए गूर्जर ने लोगों के 15-15 वर्ष पुराने मकान तुुडवाये इस वजह से क्षेत्र की जनता पूरी तरह से कृष्ण पपाल गूर्जर से मुंंह मोड चुकी है इसकी सच्चाई कल कृष्णपाल गूर्जर द्वारा निकाली गयी पैेदल यात्रा में देखी गयी