Saturday, November 17th, 2018

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: November 17, 2018

विजेता बनकर उभरे कुंदन ग्रीनवैली स्कूल के छात्र

बल्लभगढ़ ( विनोद वैष्णव ) कुंदन ग्रीनवैली स्कूल के छात्र अंग्रेजी वाद विवाद प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त कर जिले के स्कूलों में सिरमौर बनकर उभरे हैं। स्कूल प्रबंधन ने जहां अपने बच्चों की कामयाबी पर प्रसन्नता व्यक्त की है वहीं उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की है।
सेक्टर 16 स्थित ग्रैंड कोलम्बस स्कूल में अंगूरी देवी मेमोरियल अवार्ड के तहत अंग्रेजी वाद विवाद का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के अनेक स्कूलों सहित बल्लभगढ़ स्थित कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के छात्रों ने भी भागीदारी की। प्रतियोगिता का विषय कैन रोबोट रिप्लेस टीचर्स ;क्या रोबोट अध्यापकों का स्थान ले सकते हैं।द्ध रहा। जिसमें कुंदन ग्रीनवैली स्कूल के नौवीं कक्षा में पढऩे वाले नीतिका और हर्षवर्धन ने असरदार आत्मविश्वास के साथ जोरदार तर्कों से निर्णायक मंडल और उपस्थित जनों का दिल जीत लिया। उन्हें निर्णायकों ने पहला स्थान देने की घोषणा की। बच्चों को एक ट्रॉफी सहित 3100 रुपये का नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया। छात्रों ने कुंदन ग्रीनवैली स्कूल पहुंचने पर उनकी उपलब्धि पर स्वयं चेयरमैन भारत भूषण शर्मा ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।
भारत भूषण शर्मा ने बताया कि हमने अपने बच्चों को हमेशा आगे रखने के लिए प्रयास किए और बच्चों ने भी हमें कभी निराश नहीं किया। उन्होंने कहा कि शहरी कान्वेंट स्कूलों के बीच बल्लभगढ़ के कुंदन ग्रीनवैली स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त कर यह साबित कर दिया है कि जौहरी अच्छा हो तो यह मायने नहीं रखता कि वह कहां बैठकर हीरे को तरास रहा है। साथ ही कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल की उप.निर्देशिका श्रीमति कमल अरोडा जी ने बच्चों को मिठाई खिलाकर उनकी इस जीत के लिए बच्चों को प्रोत्साहित किया। उन्होने बताया कि हमारे बच्चे अनेक कीर्तिमानों और उपलब्धियों के बीच आज एक और खुशी मिलने पर हमें भी प्रोत्साहन मिलता है कि हम अपने बच्चों के लिए और अच्छा करें और हम ऐसा करते रहेंगे।