Sunday, May 5th, 2019

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: May 5, 2019

विद्या मंदिर स्कूल की टीना खंडेलवाल ने 93.5 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल व माता-पिता का नाम किया रोशन

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव ) | सीबीएसई के घोषित हुए परीक्षा परिणामों में विद्या मंदिर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर स्कूल का नाम रोशन किया गया। कामर्स संकाय में टीना खंडेलवाल ने 93.5 प्रतिशत अंक हाङ्क्षसल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। टीना ने अंग्रेजी में 85, इकनोमिक्स में 97, बिजनेस स्टडीज में 97, एकाउंटेंसी में 95 व फिजीकल एजुकेशन में 90 प्रतिशत अंक हांसिल किए। टीना खंडेलवाल की इस उपलब्धि पर स्कूल के प्रिंसीपल व उसके परिजनों ने उसे मुबारकबाद दी। टीना के परिजनों ने बताया कि उन्हें पूरा विश्वास था की उनकी बेटी परीक्षा में अच्छे अंकों से पास होगी। टीना ने बताया कि यह सब वह अपने अध्यापकों व माता-पिता के आशीर्वाद के कारण ही कर पाई है। टीना ने बताया कि उसका सपना है कि वह आइएएस अधिकारी बनकर देश को अपनी सेवाएं देना चाहती हैं, ताकि सरकार जो नीतियां बनाती हैं, उन्हें धरातल पर उतार कर आमजन को लाभ मिल सके। टीना ने बताया कि सामान्य ज्ञान के अलावा रोजाना देश और विदेश में हो रही घटनाओं के बारे में जानकारी जुटाना उनकी दिनचर्या में शामिल है।

Posted by: | Posted on: May 5, 2019

फरीदाबाद के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हर्ष का माहौल बनाया बारहवीं कक्षा में अच्छे अंक लेकर के छात्रों ने

फरीदाबाद के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में उस समय हर्ष का माहौल था, जब शैक्षणिक सत्र 2018.19 के लिए बारहवीं कक्षा के सभी प्राप्तकर्ता अपने बोर्ड के परिणाम घोषित होने के बाद स्कूल में एकत्रित हुए। परिसर उनकी खुशी से गूंज उठाए जिसे कोई सीमा नहीं थी। स्कूल की टॉपर, स्ट्रीम टॉपर और विषय के टॉपर्स को प्रिंसिपल निशा शर्मा द्वारा सम्मानित किया गया जिन्होंने इस सफलता के लिए छात्रोंए अभिभावकों और शिक्षकों को बधाई दी। छात्रों ने उनके मार्गदर्शन के लिए सम्मानित अध्यक्ष सर और प्रबंध निदेशक मैडम का भी दिल से आभार व्यक्त किया और उनके शिक्षकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।अपनी सफलता के रहस्य को साझा करते हुएए वाणिज्य टॉपर सिमरन जॉली ने कहा कि यह सब समय को अच्छी तरह से प्रबंधित करने के बारे में है। उसने उल्लेख किया कि उनमें से अधिकांश बनाने के लिए उसने 24 घंटों को कैसे विभाजित किया। इकोनॉमिक्स में परफेक्ट 100 का स्कोर करने वाले कनिष्क काम्बोज ने कहा कि मेंटर्स को छात्रों में सर्वश्रेष्ठ लाने का श्रेय दिया जाना चाहिए। स्कूल की टॉपर, करनीत कौर ने भी अपने शिक्षकों को अपने मार्गदर्शक होने के लिए धन्यवाद दिया।

Posted by: | Posted on: May 5, 2019

सरस्वती मॉडर्न पब्लिक स्कूल मोहना के कक्षा बाहरवीं के छात्र छात्राओं का बोर्ड परीक्षा परिणाम 100% रहा

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव ) | सरस्वती मॉडर्न पब्लिक स्कूल मोहना के कक्षा बाहरवीं के छात्र छात्राओं का बोर्ड परीक्षा परिणाम 100% रहा, स्कूल के सभी छात्र छात्रों ने उत्तम अंक लेकर परीक्षा पास की, नॉन मेडिकल के छात्र आकाश अत्री पुत्र गिर्राज अत्री निवासी मोहना ने 93.40% व मेडिकल की छात्रा मेघा धनकर पुत्री सतेंदर धनकर(भूरा) निवासी मोहना ने 93.40% अंक लेकर स्कूल में प्रथम, नॉन मेडिकल की छात्रा सोनिया पुत्री केक सिंह नम्बरदार निवासी हसापुर ने 90.2% अंक लेकर दुत्तीय व मेडिकल की छात्रा अंजलि शर्मा पुत्री मोहनश्याम शर्मा निवासी रामपुर खोर ने 87.2% अंक लेकर स्कूल में तीसरा स्थान प्राप्त करके क्षेत्र में स्कूल का नाम रोशन किया, प्रत्येक विषय में छात्रों ने बहुत बहतरीन पर्दर्शन करते हुए अंजली ने फिजिक्स में 91 अंक, तरुण ने अंग्रेजी में 97 अंक, सोनिया, आकाश व मेघा ने केमिस्ट्री में 95 अंक, सोनिया व आकाश ने गणित में 95 अंक, मेघा ने बायोलॉजी में 93 अंक, मेघा ने फिजिकल एजुकेशन में 98 अंक प्राप्त किये स्कूल के संस्थापक सूरज मल तंवर व प्रबंधक भगत सिंह तंवर ने परीक्षा के बेहतरीन परीक्षा परिणाम का श्रेय बच्चों की मेहनत अध्यापकों के मार्गदर्शन और अभिभावकों के सहयोग को दीया और सभी विद्यार्थियों को उनके जीवन में लक्ष्य प्राप्ति के लिए शुभकामनाएं दी, इसके अलावा स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ.गोपाल सिंह यादव ने उत्क्रष्ट परीक्षा परिणाम पर बच्चों को अपना स्नेह व आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की