Monday, May 6th, 2019

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: May 6, 2019

कांग्रेस-भाजपा ने मेवात को किया सिर्फ वोटबैंक के रुप में इस्तेमाल : मनधीर मानबसपा प्रत्याशी ने लगाया बड़ा आरोप, नहीं ली विकास की सुध

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी मनधीर सिंह मान ने भाजपा और कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों पार्टियों के नेताओं ने मेवात को सिर्फ वोट लेने के लिए इस्तेमाल किया है। कभी वोट लेने के बाद विकास कार्यो की सुध नहीं ली, इस वजह से मेवात पिछड़ गया। मनधीर मान सोमवार को अपने चुनावी अभियान के तहत मेवात के गांव कलई, महालुका सहित अनेकों गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने मनधीर मान का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हेें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने क्षेत्र की दुर्दशा के चलते कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। मनधीर सिंह मान ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी ने मेवात को सिर्फ और सिर्फ पिछड़ों में ही रखा है। यहां कोई विकास नही करवाया। यहां पर सिर्फ वोट बैंक के लिए आते है और वोट लेकर चले जाते है। फिर इन लोगो को भूल जाते है। जिसके वजह से यह इलाका पिछड़ा रहा। मनधीर सिंह मान ने कहा कि अगर उन्हें जनता चुनती है तो वह सबसे पहले इस इलाके पर ध्यान देंगे और यहां पर विकास करवाएंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता अब कांग्रेस भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाली और बदलाव की पक्षधर है इसलिए इस बार क्षेत्र की जनता कांग्रेस-भाजपा की जगह बसपा के रुप में अपना जनप्रतिनिधि चुनेगी और उसे ही भारी मतों से विजयी बनाएगी। 

Posted by: | Posted on: May 6, 2019

भाजपा लोकसभा प्रत्यासी कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को बैंसलात के विभिन गावों का दौरा किया

भाजपा लोकसभा प्रत्यासी कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को बैंसलात के विभिन गावों का दौरा
किया और लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की गुर्जर ने कहा कि आज का युवा
साथी नरेंद्र मोदी को दोबारा से देश का प्रधान मंत्री देखना चहाते है प्रधान मंत्री ने देश के
विकास को जो गति दी है वह आज तक किसी भी प्रधान मंत्री के कार्यकाल मे नही हुई
भाजयुमो के  जिस प्रकार उनकी सभाओं में काफी संख्या में लोग उत्साह साथ जुड़े हैं, उन्हें पूरा
पूरा भरोसा हो गया है कि आने वाली 23 तारीख को प्रचंड बतुमत से भाजपा की सरकार बनेगी
और नरेन्द्र मोदी दोबारा से देश के प्रधान मंत्री बनेगें उन्होने लोगो से कहा की विपक्ष दल के
नेता पूरी तरह से बोखलट मे है वह पहले ही जान चुके है कि गुर्जर भारी मतो से विजय ही रहेगे
इस लिये वह क्षेत्र में घुमने की वजाये अपने घरों की छतों पर बैठ गये गुरर्ज ने सोमवार को
होडल विधान सभा के फाटनगर, हसनपुर, भवाना बडोली,रसुलपुर,के अलावा दर्जनों गावों का दौरा
कर आपने पक्ष मे वोट मागें गुर्जर का यहा पहुचने पर ग्रामीनो ने फूल मालाओ से स्वागत
किया गाँवों में युवाओ ने उन्हे सैकडो बाइकों के काफिले के साथ उन्हें सभा स्थल तक
पहुंचाया अन्होने ग्रामीनो से कहा अगर राष्ट्र का हित चहाते हो तो नरेंद्र मोदी को अपना
बहुमूल्य वोट देकर प्रधान मंत्री बनाये कार्यक्रम के इस अवसर पर चैयरमेन सुभाष कत्याल,
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष उत्कृष चौधरी, युवा नेता गौरव गौतम, हरेन्द्र पाल राणा,
समन्द्र सिहं, पूर्व चैयरमेन सोनू बैंसला, ईलियास नम्बरदार, ध्रमेंद्र सरपंच, हट्टी चैयरमेन,
अब्बास नम्बरदार, शिवहरी,

Posted by: | Posted on: May 6, 2019

ए. बी.एम पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल,कक्षा दसवीं के छात्र-छात्रों का परिणाम शत प्रतिशत रहा।

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )| सेक्टर-89 ग्रेटर फरीदाबाद स्तिथ ए. बी.एम पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल,कक्षा दसवीं के छात्र-छात्रों का परिणाम शत प्रतिशत रहा। जिसमे निधि सिंह ने 95.8 % , निशिका चौहान ने 94.8 %, वसुंधरा तंवर ने 93 %, गौरव शर्मा ने 92 % व हिमांशी ठाकुर ने 90 % अंक प्राप्त किये तथा निधि सिंह ने अंग्रेजी में 96, गणित में 95 सामाजिक विज्ञान में 99 कंप्यूटर में 99 हिंदी में 90 , निशिका चौहान ने कंप्यूटर में 100 , गणित 95 , अंग्रेजी में 95 विज्ञानं में 95 हिंदी में 90तथा वसुंधरा तंवर ने अंग्रेजी में 87 , गणित में 93 सामाजिक विज्ञान में 95 कंप्यूटर में 96 तथा गौरव शर्मा ने अंग्रेजी में 91 सामाजिक विज्ञान में 95 कंप्यूटर में 98 विज्ञानं में 95 अंक तथा हिमांशी ठाकुर ने सामाजिक विज्ञान में 95 कंप्यूटर में 99 प्राप्त किये। कुल विद्यार्थियों में से 75 % छात्र मेरिट में आए है।इस मौके पर स्कूल चेयरमैन नाहर सिंह चौहान ने सभी विद्यार्थियों, उनके माता-पिता और उनके अध्यापकों को इतने अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए बधाई दी और बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिय शुभकामनाएं दीतथा बेहतरीन परिणाम का श्रेय बच्चो की मेहनत व अध्यापकों के मार्गदर्शन और अभिभावको के सहयोग को दिया।, स्कूल के प्रधानाचार्य रोहन खन्ना ने स्कूल प्रबंधक कमेटी को धन्यवाद्देते हुए बताया कि हमारे बच्चों ने बिना किसी कोचिंग के इतनी बड़ी कामयाबी प्राप्त की है। इसके लिए उन्होंने बच्चों को अपना स्नेह व आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।