Tuesday, May 7th, 2019

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: May 7, 2019

दसवीं कक्षा के परिणाम में एमपीएस इंटरनेशनल स्कूल ,जवां के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | एमपीएस इंटरनेशनल स्कूल ,जवां का शानदार प्रदर्शन सीबीएसई द्वारा जारी कि ये गए दसवीं कक्षा के परिणाम में एमपीएस इंटरनेशनल स्कूल ,जवां के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया । गतवर्ष की भांति परीक्षा परिणाम अत्यंत सराह नीय रहा । चंचल ने 95.6% के साथ   प्रथम स्थान प्राप्त किया मानव 92.2% के साथ दूसरे स्थान पर , प्रिया धारीवाल 91.2% के साथ तीसरे स्थान पर , तनु श्री 90% के साथ चौथे   स्थान पर और मानसी 89.4% के साथ पांचवे स्थान पर रही । इसके अतिरिक्त पूजा ,रोहित ,गौरव ,शिवम् ,आदि ने भी मेरिट लिस्ट में स्थान बनाया । इसके   साथ 26 विद्यार्थियों ने विभिन विषयो में 90% से ऊपर अंक प्राप्त किये और 30 छात्रों ने विभिन्न विषयो में 80% से ऊपर अंक प्राप्त किये ।   इस अवसर पर विद्यालय की निदेशि का श्री मती अंजू चौधरी और प्रधानाचार्या श्री मती अरुणा चौधरी ने सभी छात्रों ,उनके परिजनों और   विद्यालय के सभी अध्यापकों को इस शानदार परिणाम के लिए बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की   ।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

भाजपा राज में फरीदाबाद-पलवल की जमकर हुई उपेक्षा : अवतार भड़ाना

पलवल (विनोद वैष्णव ) | कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने मंगलवार को होडल विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों में आयोजित सभाओं में रोड शो के माध्यम से भाजपा सरकार पर चौतरफा वार किया। बंचारी, सौंध, होडल, रुंधी, भुलवाना, भिडूकी, हसनपुर, लिखी, खाम्बी, सीया, पिंगौड, दीघोट, नंगला अहसानपुर आदि गांवों में आयोजित सभाओं का आयोजन होडल के विधायक उदयभान द्वारा किया गया, जहां जगह-जगह पगड़ी बांधकर उनका जोरदार स्वागत कर उपस्थितजनों ने अपने भरपूर समर्थन का आश्वासन दिया। इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने होडल के मुख्य बाजार में रोड शो भी आयोजित किया, जहां व्यापारियों व हजारों की तादाद में उपस्थित लोगों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा के साथ उनका स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने लोगों से आह्वान किया कि लूट व झूठ की राजनीति को खत्म करने का अब समय आ गया है, इसलिए एकजुट हो हाथ के पंजे को मजबूत कर वोट की चोट से जवाब देने का काम करें। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव एक महापर्व होता है और इस महापर्व में लोग अच्छाई व बुराई व विकास को कसौटी पर तौलकर मतदान करते है इसलिए जनता पांच साल में पलवल जिले में भाजपा सरकार द्वारा बरती गई उपेक्षा के विरोध में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें। उन्होंने कहा कि पांच साल में भाजपा सरकार में केवल उन परियोजनाओं के फीते काटे गए है, जो पूर्व की कांग्रेस सरकार की देन है। एक भी कोई ऐसा बड़ा कार्य इस लोकसभा क्षेत्र में नहीं आया, जिसका शिलान्यास व उद्घाटन इन्होंने स्वयं किया हो। उन्होंने कहा कि गऊ, ब्राह्मण, दलित व गरीब की सेवा ही मेरे जीवन का लक्ष्य रहा है इसी के चलते उन्होंने उत्तरप्रदेश के विधायक के पद पर त्यागपत्र देकर फरीदाबाद से लोकसभा चुनाव लडऩे का मन बनाया है क्योंकि पिछले पांच साल में जो जुल्म व ज्यादतियां यहां के लोगों ने सहन की है, उसे खत्म कर लोगों को न्याय दिया जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हर वर्ग के विकास की बात की है जबकि भाजपा सरकार में जात-पात और धर्म-जाति की राजनीति को बढ़ावा मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही जहां पलवल-फरीदाबाद दोनों जिलों को विकास के मामले में फिर से नया स्वरुप प्रदान किया जाएगा वहीं बेरोजगारी पर चोट करते हुए 72 हजार रुपये सालाना की न्याय योजना भी युवाओं के लिए लाभप्रद होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने युवाओं व महिलाओं को गुमराह कर वोट तो बटोर सत्ता तो हासिल कर ली, लेकिन सत्ता प्राप्ति के बाद इन वर्गाे को भूल गए क्योंकि आज जहां युवा बेरोजगारी के दलदल में फंस रहा है वहीं महिला असुरक्षित है। बेटी बचाओ बेटी पढाओ का भाजपाई नारा भी अब बेमानी साबित हो गया है। होडल के विधायक उदयभान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही सही मायनों में हर वर्ग के विकास की बात करती है और आज पलवल की बात की जाए तो पलवल को जिला का दर्जा देना भी कांग्रेस सरकार की ही देन है। उन्होंने उपस्थित लोगों की ओर से लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना को विश्वास दिलाया कि उन्हें होडल विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजा जाएगा।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

बल्लभगढ़ में भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा के कार्यालय पर मनाई गई भगवान परशुराम जयंती

बल्लभगढ़(विनोद वैष्णव ) |सेक्टर 8 स्थित बल्लभगढ़ के भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा के कार्यालय पर आज भगवान परशुराम की जयंती मनाई गई, जिसमें सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम में मौजूद लोगों को मिठाईयां बांटी।सेक्टर 8 स्थित कार्यालय पर आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा कई वर्गों के लोगों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम भगवान श्री विष्णु के 90 अवतार थे, जिन्होंने सभी दुष्टों का नाश किया था। आज हमें भगवान श्री परशुराम जी से प्रेरणा लेने की जरूरत है और सदकर्मों पर चलने की भी जरूरत है। कार्यक्रम में मौजूद लोगों से विधायक मूलचंद शर्मा ने आने वाली 12 तारीख को भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट देने की भी अपील की। विधायक ने कहा पिछले 5 साल में मोदी ने जो देश के लिए करके दिखाया है वह किसी ने भी नहीं करके दिखाया। आज पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण भारत का डंका बजता है। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया।इस अवसर पर भाजपा नेतृत्व पर चंद शर्मा ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय प्रधान सुरेंद्र बबली, पारस जैन, सुनील कौशिक, योगेश शर्मा, राकेश गुर्जर, अरुण द्विवेदी, संदीप भारद्वाज जितेंद्र बंसल महावीर सैनी बृजलाल शर्मा, कौशल शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

रतन कान्वेंट स्कूल का क्षेत्र में रहा सर्वश्रेष्ठ परिणाम

रतन कान्वेंट स्कूल का दशवी का परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा । 96% के साथ तिरुपति बालाजी ने स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया । विषयानुसार दीक्षा ने गणित में 98 , हिमांशी ने हिंदी में 98 , तिरुपति बालाजी ने अंग्रेजी में 97 , विज्ञान में अमन सिंह ने 95 , सामाजिक विज्ञान में सरिता रावत , भावना मालिक और तिरुपति बालाजी ने 95-95 तथा हिमांशी ने I.T. मे 94 अधिकतम अंक प्राप्त किये । इस मौके पर चेयरमैन यशवीर डागर और प्रधानाचार्य मनोज कुमार ने बच्चो को बेहतर परिणाम के लिए शुभ कामनाएँ दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना की

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

शिरडी साई बाबा स्कूल के विद्यार्थियों ने कक्षा 10 के परीक्षा परिणामों में मारी बाजी

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | सीबीएसई कक्षा 10 के परीक्षा परिणामों में शिरडी साई बाबा स्कूल, तिगांव रोड के छात्रों ने 100 प्रतिशत परिणाम प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। शिरडी साईबाबा स्कूल के उत्कृष्ण परीक्षा परिणामों ने स्कूल चेयरमैन डा. मोतीलाल गुप्ता के सपने को साकार कर दिया है, जिसमें निम्न वर्गीय गरीब बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा प्रदान कर उच्चस्तरीय प्राईवेट स्कूलों में पढऩे वाले बच्चों की बराबरी में लाकर खड़ा करने का सपना आज पूरा होता दिखाई दे रहा है। शिरडी साई बाबा स्कूल अपने आप में पहला स्कूल है, जहां बच्चोंको नि:शुल्क शिक्षा के साथ खाना, वर्दी एवं किताबें दी जाती है। स्कूल प्रिंसीपल बीनू शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह स्कूल का पहला बैच था, मगर बच्चों ने कड़ी मेहनत की औरबेहतरीन परिणाम हासिल किए। स्कूल के अभय गुप्ता ने 89 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि मोनिका ने 80 प्रतिशत के साथ द्वितीय तथा पिंकी ने 78.2 प्रतिशतअंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त मोनिका ने हिन्दी में 99 अंक, पिंकी ने मैथ में 94, प्रियंका ने एसएसटी में 93 एवं अभय गुप्ता ने कम्पयूटर 94, साइंस 88 वइंगलिश में 80 अंक प्राप्त कर टॉप स्थान हासिल किया। स्कूृल प्रिंसीपल बीनू शर्मा ने बच्चों की हौसलाफजाई करते हुए उनको सम्मानित किया और कहा कि स्कूल स्टाफ एवं टीचर्स काबच्चों की पढ़ाई में विशेष योगदान रहा है। जिस मेहनत और लगन से उन्होंने बच्चों को इस मुकाम तक पहुंचाया कि आज वो मोटी-मोटी फीस देकर प्राईवेट स्कूलों के बच्चों की बराबरी मेंआकर खड़े हो गए हैं, उसके लिए समस्त स्कूल स्टाफ बधाई का पात्र है। उन्होंने आशा व्यक्त की, कि अगले सैशन में स्कूल के परीणाम बेहतर हों और बच्चे अधिक से अधिक मेहनत कर नकेवल स्कूल बल्कि शहर का नाम रोशन करें।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

टेैगोर एकेडमी पब्लिक स्कूल , बल्लबगढ़ की छात्रा सिमरन सिन्हा का सीबीएसई कक्षा 10 के ।All India परिणामों मे 3rd Rank तथा Panchkula Region तीसरा स्थान

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | टेैगोर एकेडमी पब्लिक स्कूल , बल्लबगढ़ की छात्रा सिमरन सिन्हा का सीबीएसई कक्षा 10 के ।All India परिणामों मे 3rd Rank तथा Panchkula Region तीसरा स्थान । आज सीबीएसई की दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम घोषित हुए जिसम टेैगोर की छात्रा सिमरन सिन्हा ने सीबीएसई के । All India परिणामो में 497/500 अंक लेकर IIIrd Rank प्राप्त किया तथा Panchkula Region में तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल के कुल 180 छात्रों ने दसवीं की परीक्षा दी थी जिनमें से 30 छात्रों ने 95% से अधिक तथा 61 छात्रों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए है। सिमरन सिन्हा तथा अन्य छात्रों की इस शानदार उपलब्धि पर स्कूल निर्देशिका मनोरमा अरोड़ा ने उन्हें बधाई दी तथा स्कूल शिक्षकों के योगदान तथा छात्रों की पढ़ाई के लिए लगन तथा मेहनत की भरपूर प्रशंशा की।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

सीबीएसई 10 बोर्ड रिजल्ट मे कुंदन ग्रीन वैली की पूनम व् दिव्या रही प्रथम

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई की दसवीं कक्षा में विगत वर्षों की भाँति ही इस बार भी अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। सोमवार को घोषित हुए दसवीं कक्षा की सीबीएसई परीक्षा में इस स्कूल का परिणाम शत्.प्रतिशत रहा । उत्कृष्ट परिणाम आने पर विद्यालय में बच्चों को फूलमालाएँ पहनाकर एवं मिठाई वितरित कर स्वागत किया गया। इस सत्र में 119 विद्यार्थी बैठे थे जिसमें से पूनम शर्मा ने 97.6: ,दिव्या गुप्ता 97.2, ने अंक लाकर कीर्तिमान स्थापित किया। इसके अतिरिक्त यशवर्धन 95.8% ,निकिता गर्ग 94.8%,श्रुति मुद्गिल 93.8%, निकिता पाल 93.8%,निकिता 93.4%,नकुल 92.2 % विनीता 91.6%,दिशा सागर 91.4%,अंजलि 90.2% ,कार्तिके 90 % अंक प्राप्त किये। विषयवार मैथ्स मे पुरे 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किये ए इसके आलावा 13 बच्चों ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किये, आईटी मे 45 बच्चे ए सोशल साइंस मे 17 , हिंदी मे 24 एइंग्लिश मे 10 एसाइंस मे 12 बच्चो ने 90 से ऊपर अंक प्राप्त कर नया कीर्तिमान स्तापित किया,इसी क्रम मे विद्यालय मे से 45 विद्यार्थियों ने मेरिट प्राप्त कर अपने माता -पिता एवं स्कूल का नाम रोशन किया इसे पहले 12वीं कक्षा का परिणाम भी शत्.प्रतिशत रहा । जिसमें साइंस स्ट्रीम की छात्रा शिवानी यादव 95.7 % वहीं कॉमर्स स्ट्रीम के दीपिका ने 97% प्रतिशत अंक प्राप्त कर सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। परिक्षा परिणामों ने कुन्दन ग्रीन वैली के विद्यार्थियों ने पूरे बल्लभगढ क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। वास्तव में ही ये विद्यालय एक कीर्ति स्तम्भ बनकर उभरा है। घोषित हुए परिणामों में विद्यार्थियों एवं स्कूल स्टाफ को हर्षोल्लास से भर दिया है। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन एवम् निर्देशक भारत भूषण शर्मा ने बच्चों को हार्दिक बधाई दी। विद्यालय के निर्देशक भारतभूषण शर्माजी ने बताया कि परिणाम अव्वल लाने में सभी छात्रों की कडी मेहनत एवम् शिक्षकों के प्रयास सराहनीय है। विद्यालय की उप.निर्देशिका कमल अरोङा ने विद्यालय के उत्कृष्ट परिणाम आने पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा बच्चों का मूँह मीठा कराकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

फिर से शत प्रतिशत रहा विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का दसवीं कक्षा का परिणाम

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन जारी रखते हुए इस बार भी दसवीं सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं में सफलता हासिल की। स्कूल की छात्रा वंशिका यादव ने 95  प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं आंचल यादव 94.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रही। कनिका ने 94.2  प्रतिशत एवं अंशु ने 91.8 अंक प्राप्त कर क्रमश तीसरा व चौथा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार अनमोल ने 91.4 , जय ने 90 , रिषिका ने 87  एवं साहिल ने 85.6  प्रतिशत अंक प्राप्त किए। दीपक ने 81.6  कशिश ने 81.6 , सिमरन ने 80.8 , वंशिका ने 80.6  प्रतिशत अंक प्राप्त कर सफलता हासिल की। इसी प्रकार सब्जैक्ट वाइज कनिका और अनमोल शुक्ला ने एसएसटी में 100 अंक प्राप्त किए।  इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव एवं डॉयरेक्टर दीपक यादव ने सभी बच्चों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दीं और आने वाले भविष्य में कडी मेहनत और लगन से नई ऊँचांईयां छूने को प्रोत्साहित किया। छात्रों ने भी आश्वासन दिलाया कि वे कड़ी मेहनत और लगन से अगले बोर्ड एग्जाम में इससे भी अच्छा प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन करेंगे। स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने सभी टीचर्रस और स्टॉफ का उनकी मेहनत और डेडीकेशन के लिए आभार व्यक्त किया और अभिभावकों को भी विश्वास दिलाया कि स्कूल प्रशासन उनके साथ हर प्रकार से सहयोग करेगा और छात्रों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाना भी उनका लक्ष्य है और वे इसे पूरी लग्न और ईमानदारी से पूरा करेंगे।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थन में नीरज शर्मा ने कल सोनीपत में जोगी समाज धर्मशाला में प्रवासी सम्मेलन का आयोजन किया

सोनीपत(दीपक शर्मा )|सोनीपत से लोकसभा प्रत्याशी चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थन में नीरज शर्मा (सुपुत्र पंडित शिवचरण लाल शर्मा पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार एवं संयुक्त राष्ट्रीय समन्वयक किसान कांग्रेस) के द्वारा चलाए जा रहे अभियान के चलते कल सोनीपत में जोगी समाज धर्मशाला में प्रवासी सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में प्रवासी भाइयों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। प्रवासी नेता नीरज शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कि हम प्रवासी भाइयों को वह बात कभी नहीं भूलनी चाहिए जब गुजरात के साबरकांठा में बीजेपी सरकार के वक़्त हमारे प्रवासी भाइयों को रेलों से निकाल निकाल कर पीटा गया और पचास हजार प्रवासी भाइयों को बीजेपी सरकार की वजह से बेघर होना पड़ा और हमें हरियाणा सरकार के मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का वह बयान भी नहीं भूलना चाहिए जब उन्होंने कहा था कि हरियाणा के बच्चों की शादी नहीं होती है, नीतीश कुमार मेरा दोस्त है मैं उससे कहूंगा और शादियां करवाऊंगा, यह कहते हुए नीरज शर्मा ने प्रवासी भाइयों से आह्वान किया कि पांच साल में एक ही बार यह मौका आता है इसीलिए वोट की चोट करें और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भारी मतों से विजयी बनाएं।
इस मौके पर उन्होंने चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कराये गये के विकास कार्यों के बारे में भी लोगों को अवगत कराया और कहा कि चौधरी साहब की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है और मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने संपूर्ण हरियाणा में समान विकास कार्य कराएं।
इस सम्मेलन में फरीदाबाद से श्री राम रेखा यादव , राम लखन कुशवाहा , रामचरित , तेज बहादुर , रविदत्त पंडित, रितेश अरोड़ा ,और सोनीपत से प्रवासी कार्यकर्ता शंकर यादव ,लल्लन यादव , कैलाश मौर्य , शंभू नाथ , सुभाष , राम आशीष , विरह नाथ, रामसिंह मौर्या, देवी सिंह कुशवाहा, मनोज मिश्रा, लक्खी मिश्रा, वीनू यादव, ललतेश मिश्रा सहित सैकडों प्रवासी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Posted by: | Posted on: May 7, 2019

सीबीएसई 10वीं के परिणामों में छाए मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल के छात्र

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | मानव रचना इंटरनेशनल स्कूलों का 10वीं का सौ प्रतिशत रिजल्ट रहा। सेक्टर-14 और चार्मवुड स्थित स्कूलों के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया है। चार्मवुड स्कूल में पढ़ने वाली इशिका 99 प्रतिशत, जबकि सेक्टर-14 के गौरव बंसल और वाणी गुलाटी ने 98.4 प्रतिशत अंक लाकर स्कूल टॉप किया।चार्मवुड स्कूल के सिद्धांत अरोड़ा, लावान्या मिश्रा, सय्यद और अराधना जुनेजा ने गणित में 100 अंक, किमी गोयल, इशिका अरोड़ा, प्रियल कपूर ने साइंस के साथ-साथ सोशल साइंस में भी 100 अंक हासिल किए इसी के साथ मुस्कान कुमार और कृति ढाका भी सोशल साइंस में 100 अंक लाने में कामयाब हुई। फ्रेंच में भी किमी और इशिका 100 अंक लाने में कामयाब हुई। वहीं कंप्यूटर एप्लिकेशन में इशिका अरोड़ा, प्रियल कपूर, मुस्कान कुमार, क्षितिज कौशिक, सुहैला भरारा, जसवंथ, संजना सूद, दीप्ति माहतोलिया, सिद्धांत अरोड़ा, आदित्य चोपड़ा, अनुभव गुप्ता 100 अंक लेकर आए।सेक्टर-14 स्कूल के गौरव बंसल, मौली गुप्ता, प्रियांशु मित्तल, रुशिल खुल्लर, वाणी गुलाटी, सवलीन कौर, पार्थ गर्ग गणित में 100 अंक, संस्कृत में अखिल सेहगल और आरुषि सेठी 100 अंक, सोशल साइंस में मांसी सोमानी 100 अंक और फाउंडेशन ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलोजी में वंशुल कुमार और नवनीत सिंह 100 अंक लाने में कामयाब हुए।सेक्टर-14 स्कूल की डायरेक्टर प्रिंसिपल ममता वाधवा और चार्मवुड स्कूल की प्रिंसिपल अर्पिता चक्रवर्ती ने सभी छात्रों को बधाई दी।