Monday, May 27th, 2019

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: May 27, 2019

भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनावों में रिकार्ड मतों से जीत पर दिनेश भारद्वाज ने लड्डू वितरित किये

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )। भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनावों में रिकार्ड मतों से जीत पर वरिष्ठ भाजपा नेता पृथला विधानसभा क्षेत्र से दिनेश भारद्वाज ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लड्डू वितरित किये एवं इस जीत को सच्चाई, ईमानदारी की जीत बताया। इस मौके पर तेजप्रकाश भारद्वाज, सुभाष चन्द नरियाला, प्रेमचन्द वशिष्ठ, टेकचंद शर्मा, अंकित वशिष्ठ, तेजेन्द्र बघौला , गोविंद शर्मा, दीपक भारद्वाज सिकन्दरपुर, अमित, हरवीर गोपीखेड़ा, दलवीर, मनोज तेवतिया अलावलपुर, महेश शर्मा कटेसरा, नंद किशोर डाढौता, जगवीर रावत भनकपुर, आकाश भारद्वाज नरियाला, बिजेन्द्र कौशिक कटेसरा, राजेश भारद्वाज मच्छगर, सोनू हीरापुर, उमेश, लीलू, डालचंद सहित अन्य युवा मौजूद थे।
इस मौके पर दिनेश भारद्वाज ने कहा कि एक बार फिर फरीदाबाद के सांसद चौ. कृ़ष्णपाल गूर्जर का बनना फरीदाबाद को विकास की और ले जायेगा। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ने सदैव फरीदाबाद के मान सम्मान की लड़ाई लड़ी और फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव वापिस दिलवाया। उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद स्मार्ट सिटी का दर्जा प्राप्त कर चुका है जिसका श्रेय माननीय सांसद श्री गूर्जर को जाता है।
दिनेश भारद्वाज ने फरीदाबाद की जनता का आभार जताया कि उन्होंने फरीदाबाद के सांसद का पदभार एक बार फिर श्री गूर्जर के हाथों में सौपा है और अब फरीदाबाद फिर से विकास में रिकार्ड बनायेगा और फरीदाबाद की जनता को और भी अधिक सुविधाएं और विकास मिलेगा।