Monday, July 22nd, 2019

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: July 22, 2019

विकास चौधरी हत्याकांड में शामिल फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कमिश्रर पुलिस कमिश्रर संजय कुमार से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में शामिल फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिले के हजारों की तादाद में कांग्रेसियों ने सेक्टर-21ए स्थित पुलिस कमिश्रर कार्यालय पर एकत्र हो शांतिपूर्ण प्रदर्शन करते हुए पुलिस कमिश्रर संजय कुमार से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कांग्रेसियों ने जल्द से जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई वहीं उन्होंने यह भी मांग की कि पुलिस यह भी पता लगाया जाए कि आखिर विकास चौधरी की हत्या को किसने और कैसे अंजाम दिलवाया। कांग्रेसियों ने पुलिस कमिश्रर को 15 दिन का समय देते हुए मांग की कि अगले 15 दिन में हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो मजबूरन समस्त प्रदेश के कांग्रेसियों को धरना प्रदर्शन कर पुलिस कमिश्रर कार्यालय का घेराव करने को मजबूर होना पड़ेगा

इस आंदोलन को समूचे हरियाणा प्रदेश में तेज किया जाएगा। जिस पर जिला पुलिस कमिश्रर संजय कुमार ने कांग्रेसियों को आश्वस्त किया कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। पुलिस हत्यारों के काफी करीब पहुंच चुकी है और जल्द ही वह सलाखों के पीछे होंगे। वहीं पुलिस कमिश्रर से विकास चौधरी के भाई गौरव चौधरी व मनोज अग्रवाल को हथियारों के लाईसेंस बनवाने व बुलेट प्रूफ जैकेट प्रदान करने की अनुमति भी प्रदान की। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी एवं प्रदेश महासचिव मोहम्मद बिलाल के संयोजन में एकत्र हुए कांग्रेसियों में हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ए.सी. चौधरी, जिला कार्डिनेटर अनीशपाल, राजीव गांधी पंचायती राज प्रकोष्ठ के जोनल चेयरमैन डा. धर्मदेव आर्य, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, संजय सैफी, कांग्रेस आईटी सैल प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज अग्रवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, संजय सोलंकी, मोनू ढिल्लो, वासुदेव अहेरिया, मृतक विकास चौधरी के पिता रामचंद्र चौधरी, भाई गौरव चौधरी, महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष खुशबू खान, मालवती पांचाल, सरला भामौत्रा, आशा कुमारी, सत्यवति, हरीलाल प्रधान आदि सैकड़ों की तादाद में कांग्रेसी मौजूद थे। पूर्वमंत्री ए.सी. चौधरी, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल, अनीशपाल व डा. धर्मदेव आर्य ने पुलिस कमिश्रर को कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता चौधरी की हत्या हुए एक महीना बीत चुका है, लेकिन आज तक भी मुख्य हत्यारे पुलिस गिरफ्त से बाहर है। कांग्रेसियों ने कहा कि इस हत्याकांड के बाद पूरे शहर में भय व आतंक का माहौल है, लोग डरे-सहमे जीवन यापन कर रहे है। उद्योग जगत में भी भय का माहौल है। फरीदाबाद में आए दिन कोई न कोई मर्डर होना अब आम बात सी बन गई है। इस अवसर पर भानू एडवोकेट, अनुज शर्मा, बीपी गोयल, सोनू चौधरी, अनुज शर्मा, एडवोकेट बलराज नागर, तुलसी प्रधान कृष्णा कालोनी, निशांत, रवि कृष्णा कालोनी, किशन प्रधान रामनगर, गुड्डू, इंद्रा रामनगर, लाडो, जमुना, अनिल कश्यप, लीलावती, उर्मिला पटेल नगर, जुल्फीकार दानिश एसी नगर, हाजी शरीफ मोहसीन, गुड्डू खान, हसीन अहमद बाबा नगर, राजू लकडपुर, जीते लोहिया सहित हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted by: | Posted on: July 22, 2019

अपराधियों को मिल रहा है पुलिस व सरकार का संरक्षण – पराग शर्मा

फरीदाबाद | दैनिक जागरण अखबार के फोटो जर्नलिस्ट संजय शर्मा के बेटे विनय शर्मा की हत्या के मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार करने में पुलिस अभी तक नामाक रही है। मुख्य अरोपियों को गिरफ्त में लेने की मांग को लेकर पीड़ित परिवार के साथ कांग्रेस नेत्री पराग शर्मा ने सोमवार को एसीपी जयवीर राठी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अपराधितयों को किसी तरह का राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है, जिसके चलते पुलिस मुख्य आरोपियों में गिरफ्तार करने से बच रही है।पराग शर्मा ने कहा कि 19 जुलाई को दिन दहाड़े कुछ लोगों ने विनय शर्मा की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने जांच करते हुए चार आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन हत्या के मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अभी भी मुख्य साजिशकर्ता खुले में घूम रहे हैं, जिससे प्रतीत होता है कि अपराधियों को कुछ बड़े लोगों का संरक्षण मिल रहा है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार के कार्यकाल में अपराधअपने चरम पर रहा है। पिछले कुछ दिनों में शहर में हुई हत्याएं इस बात का सबूत हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह से लचर हो रही है। आए दिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, लेकिन सरकार व पुलिस प्रशासन कोई मुस्तेदी नहीं दिखा रहा है। इससे अपराधियों के हौसले बढ़ रहे हैं और वो आए दिन नए अपराधों अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के इस ढीले रवैये के चलते प्रदेश की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है और दूसरी तरफ प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर पूरी तरह से मस्त हैं। उन्हें अपराध बढ़ने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।पराग शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार अपराधियों को पकड़ने व उन्हें सजा दिलाने की जगह उन्हें संरक्षण देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस जल्द ही विनय शर्मा की हत्या के मुख्य अरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी तो कांग्रेस बड़े स्तर पर आंदोलन शुरू करेगी। मौके पर संजय शर्मा, बिजेंद्र कसाना, दीपक कपासिया, राजा कौशिक, अनील सरपंच, संजीव कपासिया, पंकज कपासिया, सागर राणा, विक्रांत राव, धीरू नागर, राजेश बैसला, दीपक ठाकुर, दीपक सिंह आदि मौजूद थे।

Posted by: | Posted on: July 22, 2019

अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी की नवनिर्वाचित टीम ने कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के समर्थन का धन्यवाद किया

फरीदाबाद।अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी के चुनाव में जीती नई टीम ने अग्रवाल सभा ओल्ड फरीदाबाद के पूर्व प्रधान लखन कुमार सिंगला से मिलकर शुक्रिया अदा किया। नई टीम के प्रधान संत गोपाल व अन्य ने कहा कि सिंगला ने हमारा समर्थन कर ऐसा मौका दिया है कि जिससे हम समाज की और भलाई के कार्य कर सकेंगे।अग्रवाल सभा ओल्ड फरीदाबाद के पूर्व प्रधान लखन कुमार ङ्क्षसगला के कार्यालय पर पहुंचे अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों प्रधान संतगोपाल गुप्ता, वरिष्ठ उप प्रधान सतीश सिंगला, उपप्रधान अनिल गुप्ता चांदीवाले, कोषाध्यक्ष महेश चंद गुप्ता, सचिव विष्णु गोयल आदि ने कहा कि अब समाज की और सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि श्री सिंगला ने सोसाइटी चुनाव में जिस प्रकार हमारे पैनल की मदद की, उससे उनके हृदय में समाज के प्रति लगन पुन: स्थापित हुई है। सिंगला ने जहां नए पदाधिकारियों को माला पहना एवं मुंह मीठा कर बधाइयां दीं। वहीं पदाधिकारियों ने भी श्री सिंगला को माला पहना एवं मुंह मीठा कर धन्यवाद किया।गौरतलब है कि अग्रवाल धर्मशाला सोसाइटी प्रधान व सचिव पदों के लिए चुनाव हुए जबकि वरिष्ठ उपप्रधान, उपप्रधान और कोषाध्यक्ष पदों पर सदस्य निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। सोसाइटी अनाज मंडी स्थित अग्रवाल धर्मशाला, तेल मिल स्थित अग्रवाल सदन और सेक्टर 19 स्थित महाराजा अग्रसेन भवन का संचालन करती है। संस्था से अग्रवाल समाज के लाखों लोग जुड़ समाज उत्थान का काम कर रहे हैं।

इस अवसर पर अग्रवाल सभा ओल्ड फरीदाबाद के पूर्व प्रधान लखन कुमार सिंगला ने कहा कि वह समाज के हर सुख दुख में साथ रहते हैं। वह हवाई नेताओं की तरह नहीं हैं जो केवल हवा हवाई बातें करते हैं और समाज के किसी काम से उनका कोई लेना देना नहीं होता है। उन्होंने कहा कि वह अपनी आखरी सांस तक समाज के उत्थन के लिए काम करते रहेंगे और जो भी समाज की बेहतरी के लिए काम करेगा, उसकी मदद करेंगे।