Thursday, January 2nd, 2020

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: January 2, 2020

मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-15 की की तरफ से एक शाम भोले के नाम भजन संध्या का आयोजन किया गया :-एचके बत्रा

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )।जय शंकर जय शिव सेवा मंडल और मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-15 की ओर से हर बार की तरह इस बार भी नववर्ष के आगमन पर 1 जनवरी को एक शाम भोले के नाम भजन संध्या का आयोजन किया गया ।भजन संध्या में फरीदाबाद चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष एचके बत्रा , पूर्व डिप्टी मेयर बसंत विरमानी , पूर्व पार्षद योगेश ढींगरा व सत्यजीत बेदी , मनोहर पुण्यानी व हेमंत कुमार सहित अनेक गणमान्य लोगों ने भजन सुने और माँ केदरबार में माथा टेका। इस भजन संध्या में मुम्बई के मशहूर सिंगर हरीश ग्वाला ने अपनी मधुर वाणी से भजन सुनाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।संस्था की और से आलोक कुमार ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया। मार्किट के सभी दुकानदारो और शहर के लोगों ने इस भक्तिमय कार्यक्रम में भाग लिया । संस्था के आलोक कुमार ने बताया कि नववर्ष की बेला पर इस तरह के धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करने का उद्देश्य यह है मार्किट के सभी लोगो के परिवार में खुशहाली रहे। शहर उन्नति करे । ऐसी कामना करते हुए हर वर्ष एक शाम भोले के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। कार्यक्रम में रमेश मदान, वीरेंद्र चंदा, राकेश मार्या, हेमंत कुमार,उमेश कोचर, अशोक ठकराल,मदन गुलाटी,अमित पाल सहित अनेक लोगों ने इस धार्मिक कार्यक्रम में भाग लिया ।

Posted by: | Posted on: January 2, 2020

धूमधाम से हुआ लिंग्याज विद्यापीठ में वर्ष 2020 का आगाज

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। नववर्ष 2020 का शुभारंभ प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान ‘लिंग्याज’ ने धूमधाम से केक काटकर किया। इस अवसर पर लिंग्याज विद्यापीठ के कुलाधिपति डॉ. पिचेश्वर गड्डे ने सभी निवासियों सहित संस्थान के स्टाफ, छात्रों एवं अभिभावकों को शुभकामनाएं दीं एवं आशा व्यक्त की कि नया वर्ष सभी के जीवन में नई खुशहाली लेकर आए।


सर्वप्रथम स्टाफ के आगमन पर प्रबंधन की ओर से सभी छोटे-बड़ों का स्वीट डिश खिलाकर स्वागत किया गया। इसके बाद आयोजित कार्यक्रम में एक स्तर तक के कर्मचारियों को गर्म कम्बल देकर सम्मानित किया एवं सभी के भोजन उपरांत डॉ. गड्डे ने आशा व्यक्त की कि स्टाफ की अथक मेहनत से संस्थान निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसरित रहेगा। इस मौके पर लिंग्याज विद्यापीठ के रजिस्ट्रार प्रेम कुमार सालवान ने सहयोग के लिए स्टाफ का आभार जताया और आशा व्यक्त की कि सदैव स्टाफ कर्मी प्रबंधन को सहयोग करते रहेंगे।