Thursday, February 6th, 2020

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: February 6, 2020

कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की फेंसिंग टीम करेगी फरीदाबाद का नेतृत्व

फरीदाबाद(दीपक शर्मा /योगेश शर्मा )| 65 वी नेशनल स्कूल गेम्स मे कुंदन ग्रीन वैली स्कूल हमेशा की तरह फरीदाबाद का नेतृत्व कर रहा है । जिसमे दिनांक 5/2/2020 से  लेकर 12/2/2020 तक जींद मे 65 वी राष्ट्रीय गेम्स का प्रतिनिधि कौशल  कैंप का आयोजन होगा जिसमे की कुंदन ग्रीन वैली स्कूल से चयनित छात्र अनंत राघव, भावना शर्मा एवं  हिमांशी नेगी को कैंप मे ट्रेनिंग दी जायगी ।  गत वर्षो के भाति इस वर्ष भी कुंदन ग्रीन  वैली स्कूल के खिलाडी अपने और अपने प्रदेश का नाम गुजरात के नदिअद मे दिनांक 15/2/2020 से लेकर 19/2/2020 65वी नेशनल स्कूल गेम्स मे नाम उज्जवल करना जा रहे है । इस बात से पुरे स्कूल मे हर्ष एवं उल्लास का माहौल है और टीम को रवाना करने से पूर्व विद्यालय के चेयरमैन श्री भारत भूषण शर्मा एवं निर्देशिका श्री मति कमल अरोरा जी ने बच्चो का तिलक कर एवं मिठाई खिला कर उन्हें रवाना किया ।कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की खिलाडी हिमांशी नेगी , भावना शर्मा  एवं अनंत राघव  के रवाना होने से पूर्व विद्यालय के चेयरमैन श्री भारत  भूषण शर्मा जी ने कहा की मे आशा करता हूँ कि हमारे विद्यालय कि छात्र – छात्राएं हमेशा कि तरह इस प्रतियोगिता मे अपने विद्यालय , प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेंगे और हर बार कि तरह नेशनल टीम कि ट्रॉफी भी कुंदन ग्रीन वैली स्कूल कि तरफ से ही होगा जो कि देश के अंदर कुंदन ग्रीन वैली स्कूल बल्लबगढ़ का नेतृत्व करेंगी ज्ञातव्य है कि पिछले  3 साल से नेशनल फेंसिंग कैंप  का आयोजन कुंदन ग्रीन वैली स्कूल मे हो रहा है ।

Posted by: | Posted on: February 6, 2020

न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा के सदस्यों ने प्रदर्शन कर मेला अथॉरिटी को सौंपा ज्ञापन

फरीदाबाद(दीपक शर्मा /योगेश शर्मा )34वें सूरजकुंड मेले में लोक सम्पर्क विभाग द्वारा प्रत्रकारों के साथ हो रहे सौतेले व्यवहार को लेकर न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा के सदस्यों ने प्रदर्शन कर मेला अथॉरिटी (नोडल अफसर राजेश जून) को ज्ञापन सौपा। पत्रकारों ने अपनी शिकायत में बताया कि, सौतेले व्यवहार के कारण उन्हें अनदेखा किया जाता है। पत्रकारों को जो मान-सम्मान मिलना चाहिए वह नहीं दिया जाता। इसी को लेकर एसोसिएशन के पत्रकारों ने सूरजकुंड मेला स्थित मीडिया सेंटर पर प्रदर्शन किया। इस पूरे वाक्या को नोडल ऑफिसर राजेश जून एवं डीपीआरओ ने संज्ञान में लेते हुए एसोसिएशन व अन्य पत्रकारों का सूरजकुंड मेले के प्रचार-प्रसार के लिए सभी का आभार ब्यक्त किया और साथ ही आश्वासन दिया कि, जो भी प्रबंधन की त्रुटि रही है उसकी जांच कर ली गयी है।

जिसके समाधान के लिए उचित कार्यवाही की जा रही है और सभी पत्रकार बंधुओं के सम्मान के लिए जो भी ऑथोरिटी की तरफ से उपहार व एंट्री पास हैं वो उन्हें दे दिए जायेंगे। राजेश जून ने कहा कि, पत्रकार बंधुओं की वजह से ही पिछले 34 वर्षों से मेला सफल होता आ रहा है। मीडिया के सहयोग के बिना सूरजकुंड मेले का इतने बड़े स्तर पहुँच पाना असंभव था। जिसके हरियाणा टूरिज्म मीडिया बंधुओं का आभारी है व् उनके सम्मान का हमेशा ध्यान रखा जायेगा।