Sunday, February 16th, 2020

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: February 16, 2020

2020 में कैसी जीन्स डिज़ाइन पसंद करती हे लड़किया एवं महिलाये

महिलाओ में जीन्स का फैशन हुआ पॉपुलर, देखें हर ऑउटफिट के साथ कौनसी जीन्स लगेगी लुभावनी ,इन दिनों मार्केट में जीन्स का फैशन काफी पॉपुलर हो रहा है। किसी भी कुर्ती व टॉप के साथ किसी भी तरह की जीन्स पहनी जा सकती है। अगर आप पुराने सूट में नया पन देना चाहती हैं तो एक डिज़ाइनर जीन्स अपने वॉर्डरोब मेें रखें ये आपको यह स्कूल,कॉलेज ,ऑफिस या किसी भी फंक्शन पर बाहर जाने में मदद करेगा। खास रिपोर्ट सुनैना सिंह एवं पूजा सोलंकी के साथ —

1 Ultra low rise jeans- को ब्राजीलियन जींस के नाम से भी जाना जाता है यह जींस काफी सेक्सी लुक देती है यह जींस फिट से 3 से 4 इंच नीचे होती है अगर आपको सेक्सी लुक पसंद है तो आप इस जींस का यूज कर सकते हैं यह पार्टियों के लिए आपका ट्रेंडी जींस हो सकता है। 

(2) Simple plain low rise jeans – लो राइज जींस आजकल बहुत ट्रेंड में है जो कि आपकी कमर को आकर्षित बनाते हैं यह उन युवा लड़कियों पर ज्यादा अच्छी लगती है जिनका शरीर भरा होता है इसे शॉर्ट टॉप के साथ पेयर किया जा सकता है जो कि एकदम आश्चर्यजनक लुक देती है इसे पार्टियों में भी काफी पसंद की जाता है मगर इस जींस में एक कमी है जब आप आगे की ओर झुकते हैं तो आपके बैक पोर्शन से शरीर दिखता है। 

3 Mid rise jeans for women – मिड राइज जींस महिलाओं द्वारा अधिकतर उपयोग में लाई जाने वाली जींस है यह जींस आपके पेट के बटन के ठीक नीचे बैठता हैअगर आप हैल्थी है तो इस तरह की जींस आपके लिए सबसे बेस्ट है इसे आप ऑफिशियल कार्यक्रम तथा पार्टियों में भी पहन सकते हैं यह जींस डीसेंट लुक देता है।

4 high rise jeans for girls – हाई राइज जींस कमर को फिट रखने के लिए डिजाइन किया गया था जब आप इसे स्किनी बेल्ट के साथ शर्ट को इन करके पहनते हैं तो यह शानदार लगेगा यह एक रेट्रो स्टाइल वाला जींस है यह मोटी महिलाओं को सही आकार देता है। 

5 straight / cigarette jeans – यह जींस एकदम सीधी होती है इसी सिगरेट जींस के नाम से भी जाना जाता है सिगरेट की तरह सीधी तथा सकरी होती है अगर आप कंफर्टेबल जींस चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प है इसमें एक सीधा कट होता है जो कि कूल्हों को संतुलित रखता है यह सुडोल लड़कियों पर काफी अच्छा लगता है। 

6 boyfriend jeans for ladies – आप सोच रहे होंगे कि लड़कियों की इस जींस का नाम बॉयफ्रेंड जींस क्यों दिया गया यह अजीब लगता है इसका कारण इसका लुक है बॉयफ्रेंड जींस ढीली होती है बेगी कट होती है जो कि दिखने में ऐसी लगती है जैसे कि आपने अपने बॉयफ्रेंड से उधार ली हो यह आपके कूले के चारों तरफ फिट तथा पैरों में ढीली होती है।

7 ladies jeans bootcut style – महिलाओं की यह जींस 70 और 80 के दशक में एक फैशन मार्क था आपने शायद फिल्मों में भी देखा होगा यह जींस सभी तरह के बॉडी शेप्स पर अच्छे लगते हैं क्योंकि यह आपके लुक को अच्छा दिखाते हैं और इसे पहनने से आप पहले से अधिक लंबी दिखती हैं ऊंची एड़ियों के साथ बूटकट काफी अलग लुक देता है। 

 8 flare jeans for women – पुराने समय में यह जींस काफी लोकप्रिय था लगभग सभी फिल्मों में आपने अभिनेता / अभिनेत्री को इसे पहने हुए देखा होगा यह जींस घुटनों से लेकर पैरों तक चौड़ी होती है तथा जांघों पर इसे कसकर टाइट फिट किया जाता है। 

9 wide leg jeans for women – वाइड लैग जींस बहुत ढीली ढाली होती है यह जींस आपकी जांघों से नीचे तक चौड़ी होती है इसमें कहीं भी कोई फिटिंग नहीं होती है अच्छा दिखने के लिए इसे फिट टॉप के साथ पहना जा सकता है। 

10 black skinny leg jeans – इस तरह की जींस आजकल काफी ट्रेंड में है यह स्लिम और लीन शेप में काफी अच्छा लुक देती हैं हालांकि यह एकदम फिट होती हैं लेकिन फिर भी आपको मूवमेंट की चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह सुपर स्ट्रेचेबल होती हैं इसको कोई भी पहन सकता है इसे आप किसी भी तरह के टॉप और फुटवेयर के साथ पहन सकती हैं।

11-Capri jeans for ladies – कैपरी जींस महिलाओं के द्वारा पहनe जाने वाला काफी आधुनिक और स्टाइलिश रूप है इस जींस की लंबाई घुटनों से नीचे तथा पैरों से ऊपर होती है।
यह आज कल बहुत प्रचलन मे है वह लड़किया इसे सबसे ज्यादा पहनना पसंद करती है।