Thursday, May 28th, 2020

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: May 28, 2020

फरीदाबाद में अमन गोयल का नाम युवा भाजपा नेता के साथ साथ सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में सभी जानते है

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। फरीदाबाद में अमन गोयल का नाम युवा भाजपा नेता के साथ साथ सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में सभी जानते है| अमन गोयल फरीदाबाद के लिए एक ऐसा चेहरा है जो जरूरत मंदो के साथ सदैव खड़े होकर उनके दुःख दर्द को बाटते हुए उनकी हर संभव मदद करने के लिए अग्रणी रहते है.देश में कोरोना महामारी का प्रकोप निरंतर अपने चरम पर है और अमन गोयल प्रतिदिन कही न कही अपने क्षेत्र की जनता के हित में यथा संभव मदद पंहुचा रहे है| अमन गोयल ने तिगांव विधानसभा में वर्तमान विधायक राजेश नागर एवं सुरजीत अधाना जिला पार्षद के साथ घरों में समाचार पत्र वितरण करने वाले लोगों को राशन ,प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवाई, सैनिटाइजर ,मास्क प्रदान कर लोगो से सुरक्षित रहने हेतु अपील की.
इनका लोगो के प्रति उदार भाव ही इन्हे फरीदाबाद में एक अलग पहचान दिलाता है.

Posted by: | Posted on: May 28, 2020

विधायक राजेश नागर ने अखबार हॉकर्स को बताया कर्मयोगी

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज ग्रेटर फरीदाबाद के अखबार वितरकों को सूखा राशन वितरित किया। उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में भी लोगों को सूचना प्रदान करने में बड़ी भूमिका निभा रहे हॉकर वास्तव में कर्मयोगी हैं। इस अवसर पर पूर्व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल व भतीजे अमन गोयल ने भी हजारों लोगों को इम्यूनिटी बढ़ाने वाली होम्योपैथी दवा वितरित की।आज ग्रेटर फरीदाबाद में न्यूज एजेंसी पर पहुंचे विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत किया गया। विधायक ने सभी हॉकर्स का हाल चाल जाना और उन्हें सूखा राशन प्रदान करते हुए अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए कार्य करने की बात कही। नागर ने कहा कि आप लोगों के सक्रिय योगदान के कारण ही आज सभी को घर बैठे सही सूचनाएं प्राप्त हो पा रही हैं। ऐसे समय में जब व्यक्ति घर से नहीं निकल रहा हैए आपने अखबार घरों तक पहुंचा कर सभी पर उपकार ही किया है। आप वास्तव में कर्मयोगी हैं।इस अवसर पर पूर्व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल व भतीजे अमन गोयल ने भी मौजूद लोगों को होम्योपैथी दवा वितरित की। इस दवा की तीन डोज से ही व्यक्ति की इम्यूनिटी बढ़ जाती है। विनोद गोयल ने कहा कि इस कोरोना से इम्यूनिटी बढ़ाकर ही जीता जा सकता है। उन्होंने बताया कि इस दवा की चार गोलियां तीन दिन सुबह लेने से ही इम्यूनिटी में बड़ा बदलाव होता है। जिससे काफी राहत मिलती है। गौरतलब है कि कोरोना कमजोर इम्यूनिटी वालों पर ज्यादा हमला करता है।इस अवसर पर एजेंसी संचालक राजेश नागर, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, देेवेंद्र खारी, पराग संधू, शरद सिंह, सौरव जैन आदि ने विधायक का जोरदार स्वागत किया।

Posted by: | Posted on: May 28, 2020

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन हरियाणा के प्रवक्ता नियुक्त किए गए शिक्षाविद दीपक यादव

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन, हरियाणा एक जिम्मेदार और शहर की सबसे पुरानी संस्था है जो हमेशा से ही शिक्षा के क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों के समाधान के लिए प्रयासरत रही है। उक्त विचार दीपक यादव ने एसोसिएशन के प्रवक्ता नियुक्त किए जाने पर अपनी बात रखते हुए कहा कि एसोसिएशन जो उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसके लिए वे प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश डागर का धन्यवाद प्रकट करते हैं साथ ही वे यह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि वे संस्था की सभी जिम्मेदारियों को निर्वहन करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि वे एसोसिएशन और अभिभावकों के बीच एक बेहतर तालमेल स्थापित कर सकें ताकि स्कूलों और अभिभावकों के बीच आपसी सहयोग से शिक्षा के स्तर को सुधारा जा सके। दीपक ने कहा कि स्कूल और अभिभावक दोनों मिलकर शिक्षा के स्तर को सुधार सकते हैं। दीपक ने सरकार से स्कूल एवं अभिभावकों के सहयोग करने की अपील की।

https://www.facebook.com/watch/live/?v=232869017935850&ref=watch_permalink