Friday, June 19th, 2020

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: June 19, 2020

कुलदीप सिंह ऑल इंडिया फिल्मस एंड टीवी आर्टिस्ट एसो. अध्यक्ष नियुक्त

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ): कुलदीप सिंह को ऑल इंडिया फिल्मस एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने फरीदाबाद जिला प्रेसिडेंट नियुक्त किया। इस अवसर पर कुलदीप सिंह ने एसोसिएशन के फॉउंडर एवं ट्रस्टी चन्दर प्रकाश गर्ग का आभार व्यक्त किया। कुलदीप सिंह ने कहा कि यह एसोसिएशन हर कलाकार को उसके करियर में आगे बढ़ने में प्रोत्साहित करेगी ओर हर सम्भव मदद करेगी। फिल्म- टीवी इंडस्ट्री मे कास्टिंग काउच एक बीमारी की तरह है उसको भी जड़ से ख़त्म करने के लिए एसोसिएशन देश भर में प्रयासरत है।

इस अवसर पर कुलदीप सिंह ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अकस्मात निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भाईभतीजा वाद बहुत प्रचलित है और सच्चे ओर प्रतिभा संपन्न कलाकार की कदर नहीं है यह बॉलीवुड में बड़े दुःख की बात है।

Posted by: | Posted on: June 19, 2020

अशोक मेमोरियल पब्लिक स्कूल सेक्टर 35 ने प्रधानमंत्री सहायता कोष में 7 लाख की राशि का चैक जिला उपायुक्त यशपाल यादव को सौपा

फ़रीदाबाद(विनोद वैष्णव )अशोक मेमोरियल पब्लिक स्कूल सेक्टर 35 का ध्येय है मानवता की सेवा एवं विद्यालय अपने द्वारा समय -समय पर किए जा रहे सेवा कार्यों द्वारा इसे प्रमाणित भी करता रहा है।अपने सामाजिक कार्यों की इसी कड़ी में विद्यालय ने एक और कड़ी जोड़ी है वर्तमान समय की माँग पर प्रधानमंत्री सहायता कोष में अपना योगदान देकर। विद्यालय ने 7 लाख की राशि का योगदान इस कोष को दिया है।विद्यालय के प्रत्येक सहयोगी ने अपने 2 दिन का वेतन इस नेक कार्य हेतु दिया साथ ही विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के घरों से भी अपनी सहभागिता निभाने का पूरा प्रयास किया गया।विद्यालय के चेयरमैन विनोद सचदेवा, मैनेजर गीता सचदेवा तथा डायरेक्टर के के भट्ट ने भी इस सम्मिलित प्रयास को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग दिया।
इस राशि को विद्यालय की प्रधानाचार्या ममता सिंह ने 15 जून को जिलाधिकारी यशपाल यादव को सौंपा।इस मौके पर उपप्रधानाचार्या प्रतिमा ओबेरॉय तथा खेल प्रशिक्षक मनोहर कौल भी उपस्थित रहे।जिलाधिकारी ने विद्यालय के इस मानवतावादी कदम की भरपूर सराहना की ।