Thursday, July 8th, 2021

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: 2 weeks ago

लिंग्याज में मनाया गया ओरिएंटेशन डे

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )| लिंग्याजविद्यापीठ(डीम्ड-टू-बी- यूनिवर्सिटी) में वीरवार को ओरिएंटेशन प्रोग्राम काआयोजन किया गया। इस समारोह के दौरान लिंगयाज ग्रुप के चेयरमैन डा. पिचेश्वर गड्डे ने यूनिवर्सिटी के नए नियुक्त हुए उप कुलपति प्रोफेसर डॉ. जी. गौरीपति शास्त्री को प्रतीक चिन्ह देकर उनका स्वागत किया।जिसके बाद डीन (आर एंड डी) प्रोफेसर डॉ. विश्वजीत.वी.जिटुरीने समारोह का संबोधन करते हुएप्रो वाइस चांसलर प्रोफेसर डॉ. जी. गौरीपति शास्त्री का स्वागत किया। व उन्हें विश्वविद्यालय के शोध विभाग के बारे में अवगत कराया।
कोरोना जैसी महामारी को ध्यान में रखते हुए समारोह मेंउपस्थित सभी स्टाफ ने मास्क लगाने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंस का भी पूरा ध्यान रखा। यूनिवर्सिटी के कुलसचिव डॉ. संदीप सिंह द्वारा डॉ. शास्त्री एवं समस्त लिंग्याज संकाय को पोलिसिजके बार में अवगत कराया। वहीडीन ऑफ एकेडमिक डॉ. पंकज मिश्रा ने यूनिवर्सिटी में कराये जा रहे सभी कोर्सिज के बारे में भी बताया। समारोह के अंत में डॉ. शास्त्री ने बेहद ही प्रेरकपूर्ण बातें कही। जिसमें यूनिवर्सिटी को और कैसे आगे बढ़ाया जाएं। उन्होनें कहा कि ऑनलाइन क्लासिज में बच्चों को आसाइनमेंट दें इससे पता चलेगा कि हमारे साथ कितने बच्चे इंवोल्व हो रहें है।कोई भी चैप्टर पढ़ाने से पहले हमें उसकी पूरी प्लानिंग करनी होगी।हर काम पहले प्लानिंग के साथ करना होगा। जितना हो सके लैब के एक्सपेरिमेंटस के विडियोज बनाये ताकि बच्चों को अच्छे से समझ आए। बच्चों को काबिल बनाने का हमारा उदेश्य हैऔर हमें उसी पर ध्यान देना है। मेरा खासतौर पर इन बातों पर ध्यान देना हैं – क्वालिटी ऑफ एजुकेशन, विश्वविद्यालय दिशा निर्देश एवं प्लेसमेंट वविश्वविद्यालय को प्रगति की ओर ले जाने के लिए कहां।

Posted by: | Posted on: 2 weeks ago

सीईओ, रायन पिंटो का जन्मदिन रायन इंटर नेशनल स्कूल फरीदाबाद में अपार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया :- प्रिंसिपल निशा शर्मा

सीईओ, रायन पिंटो का जन्मदिन रायन इंटर नेशनल स्कूल फरीदाबाद में अपार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया :- प्रिंसिपल निशा शर्मा
“आपके जन्मदिन पर, हम आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं ताकि आप हमें प्रेरित करते रहें और हमारा मार्ग दर्शन करतेर हें।”हमारे सीईओ रायन पिंटो का जन्मदिन 8 जुलाई, 2021 को रायन इंटर नेशनल स्कूल फरीदाबाद में अपार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।यह एक खुशी का अवसर था जिसे सभी छात्रों और शिक्षकों ने एक साथ मनाया।डिजिटल कार्ड डिजाइनिंग से लेकर को लाजबनाने तक की गतिविधियों के बाद दिन को चिह्नित करने के लिए एक विशेष आभासीय प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।प्रार्थना सभा की शुरुआत सर्व शक्तिमान यीशु के आह्वान के साथ हुई।रायन सर की दीर्घायु के लिए एक विशेष प्रार्थना भी पढ़ी गई।उसके बाद स्तुति और आराधना के गीत गाए गए।विभिन्न कक्षाओं के छात्रों ने अपने गुरु के लिए जन्मदिन के सुंदर संदेश देकरअपनी भावनाएं व्यक्त की।उन्होंने अपने आदर्श के लिए अपनी प्रशंसा और आभार व्यक्त किया।जन्मदिन गीत के मधुर गायन ने उत्सव में चार चांद लगा दिए।सत्र का समापन रायन गीत और उसके बाद स्कूल गान के साथ हुआ ।