Sunday, September 5th, 2021

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: 2 weeks ago

सतयुग दर्शन विद्यालय में शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया

दीप प्रज्वलन की परम्परा के अनुसार कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

सतयुग दर्शन विद्यालय में शिक्षक दिवस बड़े ही लोमहर्षक ढंग से मनाया गया। छात्रों ने गुरु-शिष्य परंपरा को अनेक प्रेरणादायक एवं शिक्षाप्रद गीत-संगीत, नाटक, भाषण आदि सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा प्रदर्शित किया।

इस अवसर पर सतयुग दर्शन ट्रस्ट के सभी शैक्षणिक संस्थानों के सभी प्रिंसिपल, अध्यापक, छात्र व अन्य सभी कर्मचारी उपस्थित थे।

यह कार्यक्रम सतयुग दर्शन विद्यालय के चेयरमैन श्री मोहित नारंग जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर वे मुख्य अतिथि के रूप में विराजित थे।

इस अवसर पर सतयुग दर्शन ट्रस्ट के मार्गदर्शक श्री सज्जन जी ने अपनी तरफ से सभी छात्रों, अध्यापकों व सभी उच्चस्थ व निम्नस्थ आदि के लिए आशीर्वाद व शुभ संदेश भेजे।

श्री मोहित नारंग जी ने अपने संबोधन में सभी छात्रों व अध्यापकों को शिक्षक दिवस पर सुखद जीवन की शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम को सफ़लतम ढंग से प्रस्तुत करने के लिए विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री नीरज मोहन पुरी जी को बधाई देने के साथ शुभकामनाएं दी।

विद्यालय के प्रधानाचार्य नीरज मोहन पुरी ने अपने संबोधन में सभी उपस्थित अतिथियों का हार्दिक आभार जताया तथा गुरु तत्व पर प्रकाश डालते हुए गुरु-शिष्य परम्परा के पौराणिक इतिहास को वर्तमान परिप्रेक्ष्य से जोड़कर, व्याख्यान प्रस्तुत करते हुए अनेक प्रेरणादायक प्रसंगों की व्याख्या करते हुए छात्रों व अध्यापकों को शुभकामनाएं दी।

सम्पूर्ण कार्यक्रम रोमांच से भरपूर था