Sunday, January 9th, 2022

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: January 9, 2022

विधायक ने किए लगभग 6 करोड़ रुपए के विकास कार्यों के शिलान्यास -कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए स्वयं और अपने परिजनों का सभी करवाएं कोविड-19 रोधी टीकाकरण


होडल (विनोद वैष्णव)। हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम हरियाणा के चेयरमैन व होडल विधानसभा क्षेत्र के विधायक जगदीश नायर ने रविवार को होडल विधानसभा के गांवों में लगभग 6 करोड़ रुपए की लागत से विभिन्न सडक़ों मार्गो के निर्माण कार्यों के शिलान्यास किए।
विधायक जगदीश नायर ने लगभग 2 करोड़ 13 लाख रुपए की लागत से होडल के पांडव मंदिर से गढीपट्टी तक 3 किलोमीटर लंबी सडक़, लगभग दो करोड़ 15 लाख रुपए की लागत से गांव बेढ़ापट्टी से बंचारी सडक़ तक, लगभग एक करोड़ 68 लाख रुपए की लागत से गोडोता से खिरबी सडक़ तक बनने वाली 3 किलोमीटर लंबी सडक़ मार्ग के विकास कार्य का नारियल फोडकर विधिवत शिलान्यास किया। इनके निर्माण से निश्चित ही यहां के लोगो को आवागमन में सुविधा मिलेगी।
हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन जगदीश नायर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कुशल नेतृत्व में हलके का सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर विकास कार्य किया जा रहा है। हलके में करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं और हर कार्य पर पूरी निगरानी हैं। शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामवासियों की यह बहुत पुरानी मांगे थी जिनको मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से पूरा करवाया जा रहा है। इसी तरह आगे भी विकास कार्य में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। विधायक ने कहा कि विकास कार्यों को पूर्ण करवाने में किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोडी जाएगी। इस दौरान उन्होंने लोगों से आव्हान किया कि वे कोविड-19 की विकट परिस्थितियों में धैर्य से काम लें। कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सभी लोग अपना व अपने परिजनों का कोविड रोधी टीकाकरण अवश्य करवाएं। घर से बाहर निकलते समय फेस मास्क का प्रयोग करें। एक-दूसरे से सामाजिक दूरी बनाकर रखें और कोविड उपयुक्त व्यवहार एवं सभी हिदायतों का कडाई से पालन करते रहें। इस मौके पर ग्रामीणों ने मुख्य अतिथि सहित गणमान्य अतिथियों को फूलमालाएं पहनाकर तथा पगडी बांधकर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, जवाहर सिंह सौरोत, बलबीर चेयरमैन, गढीपट्टी से मास्टर मनोहर लाल, पूर्व सरपंच बलदेव सिंह, मास्टर सुमेर सिंह, लाल सिंह, जिले सिंह, लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठï अभियंता सतीश कुमार, बेढा के पूर्व सरपंच गजेंद्र, पार्षद तेज सिंह, मौनू कालडा समाजसेवी,लाला रमेश होडल, विरेंद्र सरपंच सेवली, राहुल नायर, प्रेमराज तंवर मण्डल अध्यक्ष होडल,जगवीर चौहान मण्डल अध्यक्ष औरंगाबाद,देशराज दरोगा,निरंजन मैंबर,बीर सिंह फौजी,नेहरू वकील,हरकेश करमन, नरेश पहलवान सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।