Monday, January 17th, 2022

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: January 17, 2022

वैक्सीनेशन शिविर में जजपा नेता मनोज गोयल ने आरटीपीसीआर जांच करवाई:जागरूकता का दिया संदेश

बल्लबगढ़.17 जनवरी।

मुकेश कॉलोनी में जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज गोयल के नेतृत्व में स्वास्थ विभाग के सहयोग से तीसरे दिन वैक्सीनेशन शिविर में क्षेत्रीय लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। जजपा नेता मनोज गोयल ने बताया कि क्षेत्रीय लोग संतुष्ट हैं लोगों का मानना है कि हमारे कॉलोनी में वैक्सीनेशन शिविर चल रहा है जिसका सबसे बड़ा फायदा यही है कि हमारे बुजुर्ग और बहू बेटियां दूसरे किसी दूरदराज अस्पताल या डिस्पेंसरी में जाने की आवश्यकता नहीं है।
जजपा नेता मनोज गोयल ने बताया कि कार्यकर्ताओं के माध्यम से क्षेत्रीय लोगों को वैक्सीनेशन की जानकारी पहले ही दे चुके हैं उन्हें जागरूक भी कर चुके हैं की फेस मास्क लगाकर आएं और अपना आधार कार्ड और फोन नंबर साथ में लेकर आएं ताकि इस प्रक्रिया के दौरान किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की कोई असुविधा न हो उन्होंने बताया कि लोगों से हमारी प्रतिदिन मुलाकात होती है सुरक्षा की दृष्टि से हमने भी आरटी पीसीआर जांच करवाई है।
जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज गोयल ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग में तैनात नोडल अधिकारी एवं डीआईओ डॉ मानसिंह के कर कमलों शिविर का शुभारंभ किया गया था उन्होंने बताया कि डॉ टी सी गिड़वाल के सहयोग से स्वास्थ विभाग की सक्रियता से जुटी हुई है। शिविर में क्षेत्रीय नागरिक प्रतिदिन बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं यह आज तीसरे दिन वैक्सीनेशन शिविर सफल रहा जिसमें 120 लोग लाभान्वित हुए।