Thursday, January 20th, 2022

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: January 20, 2022

मिस्टर एंड मिस लिंग्याज ऑफ दी ईयर कऱ्मश: बीए आनर्स तृतीय वर्ष के निशांत अधाना व बीएससी फर्स्ट ईयर की श्रुति पटियाल को चुना गया

फरीदाबाद (विनोद वैंष्णव )| कोरोना काल में स्टूडेंट्स के लिए वीरवार को लिंग्याज यूनिवर्सिटी ने ऑनलाइन सृजन-2022 का आयोजन किया। इसमें छात्र-छात्राओं ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। सांस्कृतिक कार्यकऱ्मों की बूस्ट से स्टूडेंट्स के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी, क्योंकि कोरोना काल में इस तरह की गतिविधियां बंद होने से स्टूडेंट्स को अपनी पऱ्तिभा दिखाने का मौका नहीं मिल रहा है। कार्यकऱ्म की शुरुआत यूनिटी प्रेयर से हुई। इससे प्रभु से आह्वान किया गया कि कोरोना जैसी इस मुश्किल घड़ी में सभी को लड़ने की ताकत दें। इसके बाद स्टूडेंट्स ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर समां बांध दिया। स्टूडेंट्स ने डांस व सिंगिंग की ऑनलाइन पऱ्स्तुति देकर सभी को हंसने के लिए मजबूर कर दिया। सभी ने बेहतरीन परफॉरमेंस किया। इसके बाद रैंप वॉक शुरू हुआ। इसमें स्टूडेंट्स ने अपने खूबसूरत अंदाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसमें मिस्टर एंड मिस लिंग्याज ऑफ दी ईयर कऱ्मश: बीए आनर्स तृतीय वर्ष के निशांत अधाना व बीएससी फर्स्ट ईयर की श्रुति पटियाल को चुना गया। जबकि डांस परफॉरमेंस में बीफार्मा सेकेंड ईयर की नवीन कुमार भारती, बीएमआई फर्स्ट ईयर की मानसी शर्मा व बीकाम फर्स्ट ईयर की हिमांशी हुड्डा विजेता रहे।

सिंगिंग में बीएससी फर्स्ट ईयर की रितिका और हंसी के ठहाकों में बीटेक थर्ड ईयर के फैजल विजेता रहे। इस दौरान स्टूडेंट्स ने खूब इंज्वाय किया। डायरेक्टर अकादमिक प्रो. जसकिरण कौर ने कहां कि ऑनलाइन सृजन में स्टूडेंट्स ने शानदार पऱ्स्तुति दी। उन्होंने कहा सृजन का मतलब नई आशा एक नई उमीद है। इसलिए उम्मीद करती हूं आने वाला समय अपने साथ एक नई किरण लेकर आएगा। इस दौरान मंच संचालन छात्रा दीपांशु मित्तल, युवानी भगत और नितिका ने किया।