Thursday, December 28th, 2017

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: December 28, 2017

इण्डियन बैंक ने आयोजित किया विशाल ऋण मेला

फरीदाबाद Vinod Vaishnav । इण्डियन बैंक की फरीदाबाद की सभी शाखाओ ने मिलकर सैक्टर 58 औद्योगिक क्षेत्र में एमएसएमई ऋण मेले का आयोजन किया। यह मेला में इण्डियन बैंक करनाल जोन के जोनल मैनेजर श्री नजीब उल्ला खान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिन्होंने मेले का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर श्री नजीब उल्ला खान ने उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इंण्डियन बैंक ग्राहकों को अपना परिवार समझता है और उनको आगे बढ़ाने के लिए समय समय पर इस तरह के ऋण मेले का आयोजन करके उन्हें प्रौत्साहित करता है ताकि वह इस लोन द्वारा अपना कामकाज कर सके और आत्मनिर्भर बन सके। इस मोके पर श्री रूचित सिन्हा ने कहा कि यह ऋण मेला औद्योगिक क्षेत्र के उद्योगपतियों के लिए भी एक सुनहरा मौका है जिससे उनको अपने उद्योगों को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा।
इस अवसर पर मेले में आये लोगों को त्रण की स्वीकृति भी प्रदान की और सभी ग्राहकों की समस्याओं का भी समाधान किया गया। इण्डियन बैंक ने 10 करोड के ऋण की स्पोर्ट स्वीकृति दी गयी।
इण्डियन बैक के गणमान्य ग्राहक भी इस अवसर पर मौजूद रहे एवं बैंक की सभी शाखाओ के प्रबंधकों श्री रूचिर सिन्हा, सतीश, विजय, नेगी, दिपंाशु जोशी, श्रीमती सविता सोना ली प्रतिमा एवं बढखल शाखा के प्रबंधक सुशील गुलाटी मौजूद रहे।
इह्वस मौके पर क्षेत्रवासियों में गुलशन गाबा, संजय गुप्ता, अंशुल सिंगला, विनाद गोयल, राज कुमार, अश्वनी झाम, एवं प्रवीन झाम उपस्थित रहे।