Monday, January 7th, 2019

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: January 7, 2019

बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन किया गया

बल्लबगढ़(विनोद वैष्णव )| मिलन वाटिका में बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता विधायक मूलचंद शर्मा ने की विधायक ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार द्वारा क्षेत्र में किये गए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से अवगत करते हुए कहा कि जितना विकास कार्य 4 वर्षों में भाजपा सरकार ने करवाया है उतना विकास पूर्वत्ती सरकारों ने नहीं करवाया उन्होंने कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए अभी से कमर कस ले और विकास कार्यो का प्रचार आमजनता तक पहुचायें प्
इस अवसर पर राकेश एडवोकेट,देवेंदर गोयल,ओमप्रकाश,मनोज कुमार,हर गोविन्द सिकरवार और ठाकुर यशपाल सिंह ने भाजपा में शामिल होने कि घोषणा कि जिनका विधायक ने फूल माला पहना कर स्वागत किया|इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर,मार्किट कमेटी के चैयरमेन हुकम सिंह भाटी,निगरानी कमेटी के चैयरमेन महावीर सैनी पार्षद दीपक यादव,सविता तंवर,हरप्रसाद गौड़ ,उमा सैनी,बुद्धा सैनी,राकेश गुजर,जगत सिंह भूरा प्रताप भाटी,सुभाष लाम्बा,रवि भगत,भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रमोद गिल,विष्णु गुप्ता,अरुण दिवेदी बिल्लू पहलवान,प्रेम मदान,महेश गोयल,रवि सोनी तथा हजारों कि संख्या में पार्टी के कार्यकर्त्ता उपस्थित थे|

Posted by: | Posted on: January 7, 2019

डांसिंग स्टार ‘‘रियल्टी शो’’ का ऑडिशन फरीदाबाद में

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )। फरीदाबाद होमर्टन ग्रामर स्कूल में एटैंटिव मीडिया की तरफ से डांसिंग स्टार का ऑडिशन उत्साहपूर्वक सम्पन्न हुआ। ऑडिशन के जज मुम्बई से बिट्टू सिंह जो कि डांस दीवाने के फेम हैं और टवींकल सहगल मौजूद थीं।
शो के निर्माता आर. के. सिंह ने बताया कि ऐसे शो से छिपी हुई प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलता है। उन्होंने बताया कि इस टीवी रियलटी शो के फाइनल एपिसोड के जज डांस क्वीन सरोज खान, कोरियोग्राफर तुषार कालिया व कलाकार पूजा सिंह मौजूद रहेंगी।
डायरेक्टर संजय काकरान ने बताया कि इसके चार राऊंड होंगे और ये शो मार्च में सूर्या चैनल पर प्रसारित होगा। गौरतलब है कि इसके पूरे भारत वर्ष में 25 ऑडिशन होंगे। शो के जज बिट्टू सिंह का कहना है कि हमने बहुत सारे शो किए लेकिन यहां फरीदाबाद के बच्चे बहुत टेलेन्टेड हैं। इस शो की होस्ट टवींकल गंगवार है, एग्सिक्यूटिव प्रोडयूसर खुशी राजपूत व कोर्डिनेटर संजीव कुशवाहा हैं।