Tuesday, March 30th, 2021

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: March 30, 2021

असम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के दिग्ग्जो ने किया जीत का शन्खनाद्

जैसा की आपको पता है असम में चुनाव का बिगुल बज चुका है और पहले चरण का मतदान भी सफलतापूर्वक संपन्न हो गया, आज असम के नलबाड़ी जिला के बरखेत्री विधानसभा में चुनाव प्रचार में भारत सरकार में मंत्री स्मृति इरानी ने जीत के लिए हुंकार भरते हुए विशाल जनसैलाब को सम्बोधित किया। अपने सम्बोधन में स्मृति ईरानी ने कहा की असम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भारी बहुमत से जीत दर्ज होगी, यहाँ के लोगों ने सही और झूठ की राजनीति करने वालोंं को पहचान लिया है, इसलिए सच की जीत होगी, नरेंदर मोदी की जीत होगी और असम की जीत यहाँ की जनता की जीत होगी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के युगपुरुष माननीय नरेंदर मोदी ही देश का उज्ज्वल भविष्य है ।

आपको बता दे की आज समृति इरानी और वहाँ की लोकप्रिय सांसद क्वीन ओझा और हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने आज बरखेत्री विधानसभा में प्रत्याशी नारायण डेका के समर्थन आये लोगों से विधायक के पक्ष में वोट डालने की अपील की। गोयल ने कहा की यहाँ पर पहुंचा भारी जन सैलाब पार्टी के प्रति विश्वास और अपार स्नेह का प्रमाण है, यहाँ की जनता भारतीय जनता पार्टी के विश्वास ओर् किये कामों पर मोहर लगाकर दोबारा से कमल खिलाने का काम करेगी।

सांसद ने कहा की बिना भाई भतीजावाद के चुनी हुई सरकार ही जनता का भला कर सकती है, और देश का विकास तय कर सकती है। आज देश चहुमुखी विकास के साथ तरक्की की ओर अग्रसर है जिसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री को जाता है, असम देश का अहम हिस्सा है और निरंतर विकास असम की जरूरत है।

Posted by: | Posted on: March 30, 2021

श्रीराम मॉडल स्कूल में स्पोर्टस अकादमी का शुभारंभ

फरीदाबाद। सेक्टर-21ए स्थित श्रीराम मॉडल स्कूल में मंगलवार को मनजीत स्पोर्टस अकादमी का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर एसीपी अर्शदीप सिंह बतौर मुख्य अतिथि, जबकि विशिष्ठ अतिथि के रूप में श्रीराम सोसायटी ऑफ रियल एजुकेशन के वरिष्ठ सदस्य संजय कक्कड़ मौजूद रहे। स्कूल की निदेशक डा. अमृत ज्योति ने दोनों का स्वागत किया।
समारोह की शुरूआत अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित करके किया।
इस मौके पर एसीपी अर्शदीप सिंह ने कहा कि छात्र जीवन में पढ़ाई के साथ-साथ खेलों का भी विशेष महत्व है। खेलों से छात्रों का शरीरिक के साथ ही मानसिक विकास भी होता है। कोरोना के बाद तो यह और भी ज्यादा जरूरी हो गया है कि हम शरीर के साथ ही मानसिक रूप से भी मजबूत हों। स्पोर्टस अकादमी खोलने के लिए उन्होंने स्कूल प्रबंधन को बधाई दी और विद्यार्थियों को इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए कहा।
स्पोर्टस अकादमी के हेड नितिन ने बताया कि अकादमी में विद्यार्थियों को क्रिकेट, ताइक्वांडो,
शतरंज, कैरम, स्केटिंग, टेबल टेनिस्र वॉलीबाल, तीरंदाजी और योग का प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अकादमी में केवल स्कूल के विद्यार्थी ही प्रशिक्षण ले सकेंगे।