Monday, December 18th, 2017

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: December 18, 2017

चक्रपाणि महाराज का फरीदाबाद में पहुंचने पर जोरदार स्वागत

फरीदाबाद Vinod Vaishnav । अखिल भारत हिंदू महासभा हरियाणा इकाई की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज का फरीदाबाद में पहुंचने पर होटल महालक्ष्मी में प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता उमेश कुंडू, प्रदेश संयोजक जग विजय वर्मा आदि पदाधिकारियों ने फूलमालाओं द्वारा जोरदार स्वागत एवं अभिनंदन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने लव जिहाद का कड़ा विरोध किया और सभी हिंदुओं को सनातन धर्म की परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए जोऱ दिया। विशिष्ट अतिथि के रूप में अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा बबली, नव प्रयास सेवा संगठन से सुनील यादव, महारानी काली मंदिर से राकेश कुमार, समाजसेवी संजीव कुशवाहा, ज्योति प्रकाश शर्मा, सुमित रावत, संगीता रावत, सृष्टि बचाओ ट्रस्ट से संतोष शर्मा, उद्योगपति पवन शर्मा, नरेंद्र शर्मा टोनी आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला अध्यक्ष सुरेंद्र दत्त आदि पदाधिकारियों का विशेष सहयोग रहा।
Posted by: | Posted on: December 18, 2017

स्पेशल खबर जल्द ही होगी आपके सामने- हनी सिंह

Vinod Vaishnav | हनी सिंह के अगले नए गीत का उनके प्रसंशक दिल थाम कर इंतजार कर रहे है, ऐसे में संगीतकार ने अपने प्रसंशको के लिए एक विशेष सरप्राइज का संकेत दिया है।संगीत के धुरंधर ने कुछ समय पहले ट्विट कर वादा किया था कि उनका अगला गीत परमाणु बम जितना धमाकेदार होगा।लेकिन अब उनके नवीनतम ट्वीट ने हमारे उत्साह को ओर बढ़ा दिया है। संगीतकार ने लिखा,”बड़ी खबर जल्द ही आपके पास होगी। जुड़े रहिये- यो यो #YoYoHoneySingh #YoYo #YoYoOxide”
नया गीत बनाने के लिए संगीत दिग्गज एक दिन में लगभग 12 घंटे का समय स्टूडियो में बिता रहे है और अपनी वापसी में कोई कसर नही छोड़ रहे।यो यो हनी सिंह भारतीय संगीत उद्योग में एक ट्रेंडसेटर रहे है और सुपर हिट धुनों के साथ जल्द आने के लिए तैयार है।
हनी सिंह अपने मजेदार पार्टी गीत हाई हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शॉप्स, देसी कलाकार, एन्ग्रेजी बीट आदि  जैसे गानों से हर किसी के दिलों पर राज़ कर रहे है और सही मायने वे भारत के पसंदीदा संगीतकार बन गए है।जबकि वह काम मे व्यस्त है, वही हनी के प्रशंसक उन्हें फिर से सुनने के लिए उत्सुक हैं। यो यो की कड़ी मेहनत और समर्पण को देखते हुए हम निश्चित रूप से मज़ेदार और चार्टबस्टर गीत की उम्मीद कर सकते है।यो यो हनी सिंह बॉलीवुड के सबसे अधिक भुगतान किये जाने वाले संगीतकार में एक है, तथापि, गयिकी के इस महारथी है अपने प्रशंसकों को एक बार फिर से लुभाने के लिए अपनी कमर कस ली है।