Saturday, February 26th, 2022

now browsing by day

 
Posted by: | Posted on: February 26, 2022

न्यायमतपुर फाड़ी पुलिस का मोटरसाइकिल चोरों पर जबरदस्त सिकंजा

कुल्टी…कुल्टी थाना के नियामतपुर फाड़ी प्रभारी के नेतृत्व में एक बार फ़िर मोटरसाइकिल चोरों पर पुलिस का जबरदस्त शिकंजा। नियामतपुर पुलिस ने रविवार रात लापता मोटरसाइकिल को 72 घण्टे के अंदर बरामद किया। बताया जाता है कि नियामतपुर पुलिस फाड़ी प्रभारी ने मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह को समाप्त ही कर दिया है, या कहे तो आधे जेल या इलाके से भाग निकले है। बरामद मोटरसाइकिल की बात करे तो यह मोटरसाइकिल नियामतपुर के एक युवा सरदार की थी। मोटरसाइकिल काकरसोल इलाके से रविवार देर रात लापता हुई थी। नियामतपुर फाड़ी प्रभारी अमित हलदार को सुबह के समय युवक सरदार का एक मित्र ने फाड़ी में मोटरसाइकिल गुमसुदगी के साथ चोरी की मौखिक शिकायत करवाया । ख़बर मिलते ही नियामतपुर फाड़ी प्रभारी अमित हलदार ने मोटरसाइकिल की छानबीन आरभ किया। पुलिस की सक्रियता रंग लाया और नियामतपुर फाड़ी ने मोटरसाइकिल को 72 घण्टा के अंदर खोज निकाला। पुलिस सक्रियता में नियामतपुर फाड़ी पुलिस एक बार फ़िर जनता रिलेशनशिप में कामयाब रहा।

Posted by: | Posted on: February 26, 2022

बल्लभगढ़ विधानसभा में बनाए जाएंगे सर्वाधिक कांग्रेस सदस्य: मनोज अग्रवाल

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा के दिशानिर्देश पर बल्लभगढ़ के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कांग्रेस सदस्यता अभियान की रूपरेखा तैयार करने हेतु महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। कांग्रेस सदस्यता अभियान के बल्लभगढ़ प्रभारी अशोक रावल की उपस्थिति में इस बैठक की अध्यक्षता बल्लभगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व हरियाणा कांग्रेस के स्टेट सोशल मीडिया इंचार्ज मनोज अग्रवाल ने की
बैठक में मौजूद कांग्रेसजनों को संबोधित करते हुए अशोक रावल ने कहा की कांग्रेस के डिजिटल सदस्यता अभियान में लोग कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं। आप लोग भी इस डिजिटल सदस्यता अभियान के माध्यम से लोगों को अधिक से अधिक जोड़ें और सदस्य बनाएं। उन्होंने ने बताया कि एप के माध्यम से कैसे कांग्रेस के सदस्य बना सकते हैं। चीफ एनरोलर व एनरोलर कैसे बन सकते हैं। कांग्रेस पार्टी देश की सबसे पुरानी पार्टी है। इससे लोगों का जुड़ना गर्व की बात है हमें अपने संगठन को मजबूत करने के लिए इस अभियान से जुड़ना है।
इस दौरान मनोज अग्रवाल ने कहा की कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान पूरे विश्व में अनूठा है जिसे पूरी पारदर्शिता के साथ एवं सही तथ्यों के आधार पर चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डिजिटल सदस्यता अभियान के तहत सदस्य बनाने हेतु ली गई जानकारी का सत्यापन अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पास पहले से मौजूद जानकारी से किया जाता है ताकि सदस्यता में दोहराव ना हो या अन्य त्रुटियों से बचा जा सके।
इस दौरान कांग्रेस सेवादल के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय त्यागी, युवा कांग्रेस प्रवक्ता पराग शर्मा, युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव मोहन ढिल्लों, संजय सोलंकी, प्रताप शर्मा, जयकिशन पंडित, शुभम कसाना, राजेंद्र चौहान, नरेश वैष्णव, श्रवन महेश्वरी, विनोद कौशिक, चुन्नू राजपूत, वंदना सिंह, अर्जुन सैनी, अश्विनी कौशिक, सुभाष तंवर, रविंद्र भड़ाना, अजय रावत, राहुल  गुप्ता सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Posted by: | Posted on: February 26, 2022

सरस्वती शिशु सदन सी. सैं. स्कूल तिगाँव में अभिविन्यास दिवस (ओरिएंटेशन डे) मनाया गया

तिगांव (विनोद वैष्णव ) | सरस्वती शिशु सदन सी. सैं. स्कूल तिगाँव में अभिविन्यास दिवस (ओरिएंटेशन डे) मनाया गया। इस अवसर पर नर्सरी से चौथी कक्षा तक के बच्चों के माता-पिता विद्यालय में बुलाए गए थे। कार्यक्रम की शुरूआत राजबाला व राजवती जी ने दीप प्रज्वलित करके की। बच्चों ने लघु नाटिकाओं के माध्यम से अस्वास्थ्यकर भोजन से बचने की सलाह, बुनियादी षिष्टाचार, विभिन्न अधिगम कौषल और उत्तम स्वास्थ्य के लाभ आदि पर प्रकाष डाला। स्कूल के संस्थापक वाई.के. माहेष्वरी तथा कमलेष माहेष्वरी ने उन विद्यार्थियों की माताओं को सम्मानित किया जो संपर्क कक्षाओं में नियमित रूप से उपस्थित रहे। अन्तर्विद्यालय न्त्य प्रतियोगिता में चौथा स्थान प्राप्त करने वाली चौथी कक्षा की छात्रा आराध्या को भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त गणतंत्र दिवस पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया। छात्रों के अभिभावकों ने अपने भाषण द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में स्कूल द्वारा किए जाने वाले प्रयासों की सराहना की। अंत में स्कूल संस्थापक वाई. के. माहेष्वरी ने सभी अभिभावकों का धन्यवाद करते हुए कार्यक्रम को समाप्त किया।