August, 2020

now browsing by month

 
Posted by: | Posted on: 11 months ago

रायन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्थापना दिवस के अवसर पर रायन इंटरनेशनल स्कूल ,फरीदाबाद के छात्रों ने फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह से एक बेबाक बातचीत की :-प्रधानाचार्य निशा शर्मा

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )| रायन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्थापना दिवस के अवसर पर रायन इंटरनेशनल स्कूल ,फरीदाबाद के छात्रों ने फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह से एक बेबाक बातचीत की।छात्रों ने अपनी उत्सुकता मिटाने के लिए ओपी सिंह से अनेक प्रश्न किए तथा ने भी छात्रों को सहज बनाते हुए अनौपचारिक ढंग से प्रश्नों के विस्तृत उत्तर दिए । प्रश्नों में ओपी सिंह के जीवन के हर पहलू को उजागर करने का प्रयास किया गया था।

अपना संक्षिप्त परिचय देते हुए ओपी सिंह ने बताया कि पीसीएम में पढ़ाई करने के बाद उन्होंने अंग्रेजी साहित्य में ऑनर्स की पढ़ाई की तथा सिविल सर्विसेज की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए।उन्हें आईपीएस ऑफिसर बनने की प्रेरणा अपने आसपास के माहौल से मिली।

छात्रों ने ओपी सिंह द्वारा लिखी पुस्तक’ हौसलानामा’ की जानकारी में रुचि
दिखाई तथा पुस्तक के पीछे की प्रेरणा के विषय में उनसे पूछा ।छात्रों ने खेलों के पीआईई मॉडल के विषय में भी काफी उत्सुकता दिखाई।

ओपी सिंह ने छात्रों को प्रतिस्पर्धा तथा दृढ़निश्चय की भावना को जागरूक करने के लिए कहा तथा उन्होंने संदेश दिया कि छात्र स्वयं में आत्मविश्वास की भावना का विकास करेंतथा रूचि के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करें।

मनीलॉन्ड्रिंग एक्ट की रोकथाम के लिए बनाए गए नियमों की चर्चाकरते हुए उन्होंने छात्रों को कालेधन और सफेदधन के विषय में विस्तार पूर्वक बताया।उन्होंने छात्रों को सोशल मीडिया पर चल रही एंटी बुलिंग स्कीम पर अपने विचार प्रकट करने के लिए कहा तथा उसकी रोकथाम के लिए सुझाव भी मांगे।
विषम परिस्थितियों में मानसिक संतुलन तथा धैर्य बनाए रखने के लिए उन्होंने छात्रों को प्राणायाम तथा ध्यान लगाने की प्रेरणा दी।इस विषय पर उन्होंने छात्रों को मार्कस औरे लियस की पुस्तक पढ़ने का भी सुझाव दिया।उन्होंने छात्रों को निडर ,साहसी तथा समझदार बनने की प्रेरणा दी जिससे देश की बागडोर सक्षम नेतृत्व के हाथ में रहे।

अंत में छात्रों को संदेश देते हुए उन्होंने कहा जीवन के किसी भी क्षेत्र मेंजीत से अधिक भागीदारी महत्वपूर्ण है।कार्य को पूरा करने में अपना शतप्रतिशत योगदान देना ही आवश्यक है।विद्यालय की प्रधानाचार्य निशा शर्मा ने ओपी सिंह को छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद दिया तथा अपना अमूल्य समय उनके साथ व्यतीत केलिए आभार प्रकट किया।

Posted by: | Posted on: 11 months ago

रायन इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ0 ए एफ पिंटो का जन्म दिवस 28 अगस्त को हर वर्ष विद्यालय के स्थापना दिवस के रूप में मनाया जाता है

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )| रायन इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ0 ए एफ पिंटो का जन्म दिवस 28 अगस्त को हर वर्ष विद्यालय के स्थापना दिवस के रूप में मनाया जाता है ।इस वर्ष भी कार्यक्रम का आरंभ प्रभु यीशु की आराधना तथा उनकी स्तुति से किया गया जिसमें चेयरमैन सर डॉ ए एफ पिंटो की लंबी आयु तथा उत्तम स्वास्थ्य की कामना की गई ।

कार्यक्रम में छात्रों ने अपने प्रिय चेयरमैन सर के जीवन तथा उनकी विज़न के विभिन्न पहलुओं को उजागर किया। कक्षा 1–2 के छात्रों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए नृत्य तथा गीत प्रस्तुत किया। कक्षा 3 से 5 के छात्रों ने विद्यालय की उन्नति को दर्शाता हुआ एक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कक्षा 6 से 8 के छात्रों ने चेयरमैन सर की दूरदर्शी विज़न के मुख्य पहलुओं को जीवन में उतारने का संकल्प लिया, तो कक्षा नौवीं से 12वीं के छात्रों ने अपने बहुमूल्य मार्गदर्शन के लिए ऑडियो तथा वीडियो संदेशों के द्वारा चेयरमैन सर को धन्यवाद दिया ।

मुख्य अतिथि मोना गुजराल ने विद्यालय की प्रधानाचार्या निशा शर्मा तथा सभी छात्रों की प्रशंसा करते हुए अभिभावकों से अनुरोध किया कि COVID –19 जैसी विषम परिस्थितियों में वे छात्रों के मानसिक विकास की ओर पूरा ध्यान दें। इस अवसर पर विद्यालय की छात्र परिषद को फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर से बातचीत करने का भी अवसर मिला ।कठिन परिस्थितियों में मानसिक संतुलन किस प्रकार बनाए रखा जाता है इसकी जानकारी तथा प्रेरणा छात्रों को दी गई ।

अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या निशा शर्मा ने चेयरमैन सर डॉ ए एफ पिंटो के बहुमूल्य मार्गदर्शन के लिए उनका धन्यवाद दिया तथा प्रभु से उनकी दीर्घायु की प्रार्थना की। प्रधानाचार्य ने छात्रों से अनुरोध किया कि वे चेयरमैन सर के जीवन मूल्यों का अनुसरण करने का प्रयास करें। विद्यालय गान तथा राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया ।

Posted by: | Posted on: 11 months ago

शिक्षाविद डॉ सतीश फौगाट ने स्कूल प्रिंसिपल के साथ मिलकर नवनियुक्त डीईईओ रितु चौधरी का स्वागत किया किया

फरीदाबाद (दीपक शर्मा )| जिला शिक्षा मुख्यालय में रितु चौधरी को जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी (डीईईओ) के रूप में नियुक्त किया गया, जिसको लेकर आज फरीदाबाद के प्रसिद्ध शिक्षाविद और फौगाट पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ सतीश फौगाट ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया तथा उनको फरीदाबाद में दोबारा नियुक्त होने पर बधाई दी।जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी ने बताया कि उनका फरीदाबाद से बहुत पुराना नाता है और इस बार वह फरीदाबाद में स्कूलों की जर्जर इमारतों का दुरुस्तीकरण करेगी व शिक्षा की गुणवत्ता को और बेहतर बनाएगी। इस अवसर पर फौगाट स्कूल की प्रधानाचार्या निकेता सिंह, नवराज आदि उपस्थित रहे।

Posted by: | Posted on: 11 months ago

एमवीएन विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ फार्मास्यूटिकल साइंसेज द्वारा डिप्लोमा इन फार्मेसी के नव प्रवेशित विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन ओरियंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया

एमवीएन विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ फार्मास्यूटिकल साइंसेज द्वारा डिप्लोमा इन फार्मेसी के नव प्रवेशित विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन ओरियंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया

फरीदाबाद/पलवल (विनोद वैष्णव ) | एमवीएन विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ फार्मास्यूटिकल साइंसेज द्वारा डिप्लोमा इन फार्मेसी के नव प्रवेशित विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन ओरियंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गयाI कार्यक्रम का शुभारंभ विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ जे वी देसाई ने अपने विचार विद्यार्थियों के सामने रखते हुए किया और उन्हें जीवन में कुछ करने के लिए प्रेरित भी किया I इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दीपक त्रेहान (केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण भारत सरकार), डॉ गौरव पाठक (ग्लेनमार्क फार्मा) तथा सचिन गांधी (सह संस्थापक मेडिसन बाबा ट्रस्ट) ने अपने वीडियो रिकॉर्डिंग संदेश भेजें जिन्हें कार्यक्रम के दौरान चलाया गया I इस विद्यालय के कुलसचिव डॉ राजीव रतन ने भी विद्यार्थियों को प्रेरित किया एवं कहा कि आप बहुत भाग्यशाली हैं आपने ऐसे संस्थान में दाखिला लिया है जहां पर विद्यार्थियों को सिद्धांत के साथ प्रैक्टिकल ज्ञान भी दिया जाता है एवं बताया कि यहां से पास होने वाले काफी विद्यार्थी बहुराष्ट्रीय कंपनियों मे अपनी सेवाएं दे रहे हैं꫰ फार्मेसी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ तरुण विरमानी ने कहा की शिक्षा जीवन के लिए तैयारी नहीं है, शिक्षा ही जीवन हैI उन्होंने यह भी कहा कि भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व फार्मेसी के नाम से संबोधित किया क्योंकि कोरोना के समय भारत ने 130 देशों को दवाइयां प्रदान कीI इस अवसर पर डीन एकेडमिक्स डॉ सचिन गुप्ता, अकादमिक समन्वयक देवेश भटनागर, परीक्षा नियंत्रक डॉ मुकेश सैनी, सीआरसी महाप्रबंधक गौरव सैनी ने भी अपने विचार सांझा किएI कार्यक्रम के दौरान समस्त अध्यापक गण रेशु विरमानी, मोहित संदूजा, गिरीश कुमार, मोहित मंगला, गीता मेहलावत, अनुभव कुमार, उमाकांत सिंह, साहिल शर्मा, अंजली शर्मा, अश्वनी शर्मा और सभी गैर शिक्षण कर्मचारी इत्यादि उपस्थित रहेI

Posted by: | Posted on: 11 months ago

न्यूज पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा ने पत्रकारों सदस्यों को वितरित किए मोबाइल फोन

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )।न्यूज पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा द्वारा एसोसिएशन के सभी सदस्यों व पदाधिकारियों को मोबाइल फोन वितरण समारोह का आयोजन सैक्टर-7 के इंवीटेशन रेस्टोरेंट में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल, विशिष्ठ अतिथि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश नागर व अश्वनी त्रिखा मुख्य रूप से उपस्थित थे। पूर्व उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने न्यूज पोर्टल एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि आधुनिक दौर में न्यूज पोर्टल की बहुत आवश्यकता हो गई है, क्योंकि अब लोग हाइटैक हो गए हैं जिसके कारण लोग अब पोर्टलों से अधिक से अधिक जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार जल्द ही पोर्टलों के पत्रकारों को एक्रीडेशन का दर्जा देगी तथा भविष्य में सरकारी विज्ञापन भी पोर्टलों को मिलने लगेंगे। उन्होंने पोर्टल एसोसिएशन के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि अपने साथियों के हौंसलों को बढ़ाने के लिए एसोसिएशन द्वारा जो कदम उठाया गया है वह बहुत ही सराहनीय है। इस अवसर पर तिगांव विधानसभा के विधायक राजेश नागर ने कहा कि न्यूज पोर्टलों के पत्रकारों ने भी कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में अपनी जान जोखिम में रखकर कवरेज की और लोगों तक सही व सटीक जानकारी तुरंत पहुंचाई, जिसके लिए वह बधाई के पात्र है और कोरोना के सच्चे योद्धा है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के सभी सदस्य उनके परिवार के सदस्य है भविष्य में यदि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी होती है तो वह उनकी सहायता के लिए सदैव उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर न्यूज पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा के प्रधान विनोद वैष्णव, महासचिव राजेंद्र, डिस्ट्रिक महासचिव पंकज अरोड़ा ने मुख्यातिथियों का फूल व गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रताप चौधरी, उपाध्यक्ष राहुल चौधरी, अजय वर्मा, हरजेंद्र, राजकुमार, केसी माहौर, धीरज कौशिक, देवेंद्र, एकता रमन, जितेंद्र वत्स, राकेश सुपारिया, रविंद्र तिवारी, सन्नी, सेफी, अरूण, राशिद सहित एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजूद थे।

Posted by: | Posted on: 11 months ago

लिंग्याज में व्हीलचेयर क्रिकेट फ्रेंडली मैच रविवार को

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। लिंग्याज विद्यापीठ द्वारा आयोजित व्हीलचेयर क्रिकेट फ्रेंडली मैच आगामी 23 अगस्त रविवार को विद्यापीठ के प्रांगण में आयोजित किया जाएगा। इसमें दिल्ली व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन में पंजीकृत दिव्यांग विद्यार्थी भाग लेंगे।उक्त जानकारी देते हुए लिंग्याज विद्यापीठ के रजिस्ट्रार डा. एस.के. ठाकुर ने बताया कि इस विशेष क्रिकेट मैच का उदघाटन फरीदाबाद के उपायुक्त यशपाल यादव प्रातः 10 बजे करेंगे। कोरोना महामारी को देखते हुए आयोजन में सामाजिक दूरी का पालन समेत सभी निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाएगा। इस अवसर पर विद्यापीठ के कुलाधिपति डा. पिचेश्वर गड्डे, कुलपति डा. मोहम्मद लुकमान खान सहित विभागाध्यक्ष एवं अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित रहेंगे।

Posted by: | Posted on: 11 months ago

सोतई गांव के सभी सम्मानित ग्राम वासियों,गांव सोतई से बहबलपुर जाने वाला मुख्य रास्ता जोकि सीवर लाइन डालने की वजह से खोदना पढ़ा था अब इस रास्ते का निर्माण कार्य जोरों पर है और जल्दी से जल्द इस रास्ते का काम पूरा भी हो जाएगा। गांव की सभी छोटी से बड़ी समस्या का जल्दी से जल्दी समाधान कर दिया जाएगा :-सोनू रावत (सरपंच पुत्र )

सोतई गांव के सभी सम्मानित ग्राम वासियों,गांव सोतई से बहबलपुर जाने वाला मुख्य रास्ता जोकि सीवर लाइन डालने की वजह से खोदना पढ़ा था अब इस रास्ते का निर्माण कार्य जोरों पर है और जल्दी से जल्द इस रास्ते का काम पूरा भी हो जाएगा। गांव की सभी छोटी से बड़ी समस्या का जल्दी से जल्दी समाधान कर दिया जाएगा :-सोनू रावत (सरपंच पुत्र )

सोतई गांव के सभी सम्मानित ग्राम वासियों,गांव सोतई से बहबलपुर जाने वाला मुख्य रास्ता जोकि सीवर लाइन डालने की वजह से खोदना पढ़ा था अब इस रास्ते का निर्माण कार्य जोरों पर है और जल्दी से जल्द इस रास्ते का काम पूरा भी हो जाएगा। गांव की सभी छोटी से बड़ी समस्या का जल्दी से जल्दी समाधान कर दिया जाएगा :-सोनू रावत (सरपंच पुत्र )

Posted by: | Posted on: 11 months ago

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी युवाओं के प्रेरणास्त्रोत : रामकिशन गुर्जर

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )| भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर गुरूवार को जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस शिविर की अगुवाई हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा द्वारा की जाएगी। शिविर में युवाओं के साथ-साथ हर उम्र के लोग अधिक से अधिक रक्तदान देकर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गंाधी को श्रद्धाजंलि अर्पित करेंगे। इस कार्यक्रम के रूपरेखा को लेकर सेक्टर-16 स्थित सर्किट हाऊस में जिले के कांग्रेसियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता पूर्व विधायक एवं कुमारी सैलजा के राजनैतिक सचिव रामकिशन गुर्जर ने की। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला, पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, पूर्व महासचिव बलजीत कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, प्रवक्ता योगेश ढींगड़ा, प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया, पूर्व चेयरमैन राकेश भड़ाना, एस.एल. शर्मा, मोहम्मद बिलाल, अब्दुल गफ्$फार कुरैशी, कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल, प्रदेश कोडिटनेटर गौरव ढींगड़ा, एआईपीसी जिलाध्यक्ष डा. सौरभ शर्मा, सत्यवीर डागर, युवा कांग्रेसी नेता रिंकू चंदीला, जिला महिला कांगे्रस अध्यक्ष प्रियंका कक्कड़, एडवोकेट सुभाष कौशिक, कांग्रेसी नेता वेदप्रकाश यादव, अनीशपाल, अशोक रावल, संजय सोलंकी, ओपी भाटी, इकबाल कुरैशी अनिल कुमार, विनोद कौशिक आदि मौजूद रहे और कार्यक्रम को लेकर सभी से रायशुमारी की गई। कांग्रेसियों ने संयुक्त रूप से कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी एक युग प्रवर्तक थे, जिन्होंने भारत में न केवल कंप्यूटर क्रांति का उदय किया बल्कि 18 वर्ष के युवाओं को वोट का महत्व भी बताया। उन्होंने देश को विकसित करने के लिए अनेकानेक योजनाएं क्रियान्वित की, जिसके चलते वह सदैव लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस रक्तदान शिविर के माध्यम से सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उनके प्रति अपनी सच्ची श्रद्धांजिल अर्पित करेंगे। कार्यक्रम के तहत सर्वप्रथम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी सैलजा ओल्ड फरीदाबाद स्थित राजीव गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी, उसके बाद शाहूपुरा गांव में जाएगी, जहां दलित समाज के लोगों से मुलाकात करेगी। उसके उपरांत सेंट्रल लॉन सेक्टर-12 एसआरएस मॉल के समीप रक्तदान शिविर का उद्घाटन करेगी।

Posted by: | Posted on: 11 months ago

विधायक नरेंद्र गुप्ता के बेटे ने पार्क से उखड़वाए ट्री गार्ड, ऑडियो वायरल

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव)| मॉनसून के मौसम में हॉर्टिकल्चर विभाग जगह-जगह खुदाई कर पौधे लगाने का काम कर रहा है ताकि पर्यावरण को बचाया जा सके। लेकिन जिले के सेक्टर 11 बी ब्लॉक के पार्क में पौधों पर लगे ट्री गार्डों को फरीदाबाद विधायक नरेंद्र गुप्ता के बेटे नितिन गुप्ता ने निगम कर्मचारियों को आदेश देकर उखड़वा लिया। दरअसल सेक्टर 11 में विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अपना नया कार्यालय बनवाया है। मथुरा रोड से जहां से विधायक के कार्यालय वाली सड़क शुरु होती है। वहीं विधायक के बेटे ने पौधे लगा उनपर ट्री गार्ड पार्क से उखाड़कर लगाने का आदेश निगम कर्मचारियों को दे दिया ताकी उनके कार्यालय के रास्ते की सुंदरता बढ़ सके। लेकिन सेक्टरवासियों को विधायक के बेटे का ये कार्य रास नहीं आया। उनके अनुसार वो नए ट्री गार्ड भी निगम के बजट से लगवा सकते थे। सेक्टर 11 निवासी फूल चंद शर्मा ने बताया कि हमने सालों की कड़ी मेहनत के बाद इस पार्क को बनवाया है। पूर्व पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने सीएम अनाउंसमेंट के तहत इस पार्क के निर्माण कार्य को शुरु करवाया था। लेकिन इस पार्क की बाउंड्री बनाने का कार्य निगम सही से पूरा नहीं कर सकी। न ही पार्क के साथ उस समय पास हुई सडक का निर्माण कार्य किया गया। फूलचंद बताते हैं कि पार्क में बाउंड्री न होने के कारण यहां आवारा पशु आकर पौधों को चट कर जाते हैं। मुजेसर से रोजाना पशुपालक मथुरा रोड पार कर अपने पशुओं को चराणे के लिए सेक्टर के इसी पार्क में लाते हैं। हमने बामुश्किल निगम से यहां ट्री गार्ड लगवाए थे ताकि पौधों की रक्षा हो सके। लेकिन मंगलवार सुबह पार्क में ये पौधों से ट्री गार्ड गायब मिले। इस बीच निगम कर्मचारी रामलाल जो सेक्टर सात निगम के नर्सरी स्टोर में बैठते हैं कि एक ऑडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो बता रहा है कि हमने विधायक के बेटे नितिन को इस बारे में जानकारी दी थी कि वहां पार्क में ठीक तरह से बाउंड्री नहीं है। लेकिन उन्होंने इन्हें उखाड़कर सडक पर लगाने का आदेश दे दिया है और वो इस संबध में कुछ नहीं कर सकते।

Posted by: | Posted on: 11 months ago

धन तेजस एक बार फिर बड़े परदे पर आयेंगे नज़र

फरीदाबाद/मुंबई (विनोद वैष्णव/रूबी सिंह )|बाल कालाकार धन तेजस को तो सभी का प्यार मिलता है। एक खास बातचीत में धन तेजस की मम्मी ने बताया की लोकडऊन के दौरान धन तेजस अपने आने वाले शो ओर बाकी त्यारी मे जुटे हैँ. ऑनलाइन स्कूल ओर क्लास के बाद वो अपनी नारेशन पर ध्यान देते हैँ. उनकी आने वाली फिल्म की शोंटींग अगस्त के आखिरी हाफते से शुरू हो सकती है। .. इस फिल्म का नाम ओर कथा गोपनिये हैँ फिलहाल लेकिन धन तेजस बोहुत ही खास रोल में नज़र आयेंगे … जिसके लिए वो त्यारी कर रहे हैँ ! धन तेजस ने हाल ही मे कोरोना योधाओं के लिए बनायें गए गीत “तुमको नमन” में दिग्गज लोगो के साथ संचालंन किया .. समाज के प्रति ज़िमेदारी को बोहुत कम उम्र से ही समझते हैँ , रक्त दान ओर फ्लाजमा दान जैसे गांभीर विषेय् की भी जागरुक्ता करते दिखे हैँ धन तेजस .. इससे पेहले फूड डिसट्रीबुशन केंप को प्रोमोशन कर रहे थे… Courtesy: Dhan Tejas Official channel | फरीदाबाद के धन तेजस को हमारी हार्दिक बधाई I