सोना,चांदी जीतकर लौटी पाली की बेटियां तो खुश हुए गांव वाले :-हरिंदर भड़ाना

Posted by: | Posted on: January 21, 2021


फरीदाबाद: हाल में करनाल में हुए राज्य स्तरीय खेलों में पाली गांव की दो बेटियों ने पदक जीत जिले का नाम रोशन किया। भारती भड़ाना ने 10 किलोमीटर दौड़ में सिल्वर मैडल जीता तो पाली की ही किरण भड़ाना ने पवार वेटलिफ्टिंग में स्वर्ण पदक जीता। बुधवार दोनों बेटियों का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया। ग्रामीणों ने 85 किलो भार वर्ग में बॉडी बिल्डिंग में स्वर्ण पदक जीतने वाले सचिन भाटी को भी सम्मानित किया।
युवा समाजसेवी धीर सिंह भड़ाना के आवास पर हुए सम्मान समारोह में बेटियों की तारीफ करते हुए हरिंदर भड़ाना ने कहा कि आज हमारी बेटियां हमारे देश का गौरव बन रही है। स्वर्ण व् सिल्वर पदक जीतकर पाली गांव की दोनों बेटियों ने यह साबित कर दिया है कि बेटियां कहीं भी लड़कों से पीछे नहीं है तथा संकीर्ण सोच रखने वाले लोगों पर कड़ा प्रहार किया है, जो अपनी बेटियों को आगे बढ़ने से रोकते है।
इस मौके पर पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना ,आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, इनेलो नेत्री जगजीत कौर पन्नू, रगबर प्रधान, सीएम भड़ाना, कैप्टन तेज सिंह, हरिंदर भड़ाना, हर्षवर्धन भड़ाना, गुरदीप भड़ाना, जब्बीर सिंह नागर, रघुवर ददाय, जगत सिंह भड़ाना, महेंद्र भड़ाना, मुकेश भड़ाना सहित गांव के कई बड़े बुजुर्ग मौजूद थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *