उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने निजी कंपनियों में 75% बेरोजगारों को रोजगार देने की गति की तेज:मनोज गोयल

Posted by: | Posted on: November 8, 2021

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने 75% रोजगार देने के प्रस्ताव पर सरकार ने लगाई मोहर

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने नौकरी को लेकर किया था बड़ा एलान:सरकार ने लगाई मोहर

 फरीदाबाद. 8 नवंबर।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री ने पिछले दिनों बेरोजगारों युवाओं के लिए जो वादा किया था अब 75% बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने के प्रस्ताव को सरकार ने मोहर लगाकर प्रस्ताव को मंजूर कर दिया।

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज गोयल ने बताया कि युवाओं की धड़कन युवा सम्राट उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रदेशवासियों को जो वादा किया था वह पूरा कर दिखाया है उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के बेरोजगारों को अच्छे दिन आने का वादा किया वह सफल हो चुका है।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एक बड़ा एलान करते हुए कहा था कि निजी कंपनियों में 75 प्रतिशत प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार देने का काम 15 अक्टूबर से लागू करना होगा। दुष्यंत चौटाला ने यह बातें नूंह जिले में उस वक्त कहीं जब वह हिलालपुर गांव में पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की 42 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण कर रहे थे।
प्रदेश के युवाओं के लिए मिलेगा फायदा
दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि हरियाणा में गठबंधन सरकार में लाने के लिए प्रदेशवासियों ने सराहनीय सहयोग दिया था। अल्प समय में पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा और प्रदेश की जनता ने न केवल दस विधायक दिए बल्कि वोटिंग फीसद भी 17.5 फीसद पहुंचाया है।

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज गोयल ने यह भी कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं की कार्यशैली उनकी कर्मठता पार्टी के प्रति वफादारी ईमानदारी के साथ अच्छा काम करने की प्रशंसा की थी।

जजपा नेता मनोज गोयल ने बताया कि यह सब जननायक पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के आदर्श एवं जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला के विचारों से संभव हुआ है उन्होंने कहा की युवा सम्राट हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली और जनता के प्रति उनका स्नेह बरकरार है और उसी आधार पर उपमुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में जननायक जनता पार्टी की जड़ें प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है।

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज गोयल ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश में 75% बेरोजगारों को रोजगार मिलने से घरेलू और जीवनशैली की आवश्यक जरूरतें पूरी होंगी यह हरियाणा प्रदेश वासियों के लिए खुशी का पल है यह उप मुख्यमंत्री ने बेरोजगारों के लिए ऐतिहासिक फैसला लेकर जरूरतमंदों के उज्जवल भविष्य का रास्ता खोल दिया है उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के मार्गदर्शन में बेरोजगारों और युवाओं की आवश्यक जरूरत के साथ घर परिवार में अधिक खुशहाली की भी दुआ करता हूं





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *