जागृति विद्या निकेतन सीनियर सेकेंडरी स्कूल मोहना में किया गया प्रतिभा खोज खेल आयोजन

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : एथलेटिक्स हरियाणा के मीडिया प्रभारी एवं संघर्ष ट्रस्ट इंडिया के खेल निदेशक सत्यवीर धनखड ने बताया जागृति विद्या निकेतन सीनियर सैकेंडरी स्कूल मोहना में प्रतिभावान खिलाडी खोज अभियान के तहत खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस खेल प्रतियोगिता में स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने बढ चढ कर भाग लिया और पदक विजेता स्थान प्राप्त किए।

स्कूल के चेयरमैन बलजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्र एवं छात्राओं के सर्वांगीन विकास के लिए स्कूल मैदान पर खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य बलदेव सिंह ने सभी खिलाड़ियों को अनुशासन में रहते हुए खेलने का ज्ञान दिया और सभी प्रकार के नशीले पदार्थों से दूर रहने की हिदायत दी।

स्कूल के खेल प्रशिक्षक राजबीर सिंह ने बताया कि जागृति विद्या निकेतन स्कूल खेल मैदान पर विभिन्न आयु वर्गों के विद्यार्थियों के लिए अलग अलग खेलों का आयोजन किया गया। सीनियर वर्ग के छात्रों में 100 मीटर दौड में तनिश ने पहला, अजय ने दूसरा और नकुल धनखड ने तीसरा स्थान, जूनियर वर्ग 100 मीटर दौड में तनिश, सक्षम और अभिषेक ने स्थान प्राप्त किए।जूनियर छात्राओं की 100 मीटर दौड में जिया ने पहला, शीतल ने दूसरा और मोनिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग के छात्र लांग जंप में साहिल ने पहला, तनिश ने दूसरा और देव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग गोला फेंक में नकुल धनखड ने पहला,अभिषेक ने दूसरा और विनय ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रों की रस्सा कस्सी में सुभाष सदन ने और इंदिरा सदन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। छात्राओं की रस्सा कस्सी में इंदिरा सदन पहले और भगत सिंह सदन दूसरे स्थान पर रहा।

नकुल धनखड शॉट पुट इवेंट में पहला और 100 मीटर दौड में दूसरा स्थान

जागृति विद्या निकेतन सीनियर सैकेंडरी स्कूल मोहना के चेयरमैन बलजीत सिंह, प्रधानाचार्य बलदेव सिंह, खेल प्रशिक्षक राजबीर सिंह, राजेंदर सिंह, प्रदीप कुमार, हरिओम, ओमबीर, राजबाला, कीर्ती, मधु, प्रिया, अनुराधा दीपा, सुनीता, दिनेश कुमार, धर्मपाल, संजू, पूनम और रेणु बाला ने सभी पदक विजेता खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं प्रदान कर भविष्य में अच्छा खेल प्रदर्शन करने का आशीर्वाद प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *