लिग्याज पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल महोत्सव का दूसरा दिन

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : फरीदाबाद हरियाणा प्रदेश के खेल मंत्री संदीप सिंह ने ग्रेटर फरीदाबाद में लिग्याज पब्लिक स्कूल में खेल समारोह के दूसरे दिन आयोजित समारोह में छात्रों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में छात्र यह न समझे कि वे असफल हो गए हैं बल्कि उत्साहित भाव से स्वयं को प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि चिंतायुक्त छात्र किसी भी कार्य में सफल नहीं हो सकता। सफलता के लिए चिंतामुक्त होना आवश्यक है। समारोह के दौरान स्कूल की प्रधानाचार्य नीतू फ्रॉसिस ने मंत्री को शॉल ,समृद्धि चिन्ह और बॉल देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के गौरव गौतम भी उपस्थित रहे । खेल महोत्सव के दूसरे दिन आयोजित खेल स्पर्धाओं में 100 मीटर रेस, 200 मीटर रेस, 400 मीटर रेस ,वॉलीबॉल, सॉफ्टवेयर जैसी प्रतियोगिताओं में बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। जिसमें अंडर 14 में लिग्याज पब्लिक स्कूल की अंजली शर्मा पहले स्थान पर रही। दूसरे स्थान पर डीपीएस सेक्टर-81 की आलिया रही। तीसरे स्थान पर डीएवी सेक्टर-30 की अंकिता रही। 200 मीटर रेस में अंडर-17 में डीएवी सेक्टर 30 की प्राची पहले स्थान पर रही। दूसरे स्थान पर डीपीएस सेक्टर-81 की अनन्या रही ,तीसरे स्थान पर डीएवी सेक्टर-30 की प्रणाली अंडर-19 में डीपीएस सेक्टर 81 की वंशिका और जारा पहले, दूसरे स्थान पर रही। तीसरे अंडर स्थान पर हॉली चाइल्ड पब्लिक स्कूल की तनिषा रही। लड़कों में अंडर 14 में एस डी यू स्कूल के ध्रुव भडाना पहले स्थान पर रहें। गुरुकुल के सिन्हा दूसरे स्थान पर रहे, श्री वशिष्ट स्कूल के करण तीसरे स्थान पर रहें।

अंडर 17 में लिग्याज पब्लिक स्कूल के करण पहले स्थान पर रहें। एस डी वी स्कूल के शिव कुमार दूसरे स्थान पर रहे। डी. ए. वी. सै-30 के साहिफ तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-19 में गुरुकुल के शुभम् पहले स्थान पर रहे। संस्कृति कान्वेंट स्कूल के राज दूसरे स्थान पर रहे। गुरुकुल के साहिल तीसरे स्थान पर रहे। मुख्य अतिथियों ने विभिन्न खेलों में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त छात्रों को पुरस्कार वितरित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस क्रार्यक्रम के दौरान लिंग्याज विद्यापीठ के रजिस्टार्ड प्रेमकुमार सलमान, प्रॉ चॉसलर डॉ. एम. के सोनी, डीन एकडेमीक सीमा बुसरा, प्रधानाचार्या रितु फ्रॉसिस मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *