डी.ए.वी. शताब्दी महाविद्यालय के बी.बी.ए. संकाय में बी.बी.ए. व बी. बी.ए.-( कैम) के तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह ” स्मृतियाँ ” का आयोजन

Posted by: | Posted on: 2 weeks ago

फरीदाबाद (पिंकी जोशी) : डी.ए.वी. शताब्दी महाविद्यालय के बी.बी.ए. संकाय में बी.बी.ए. व बी.बी.ए.-( कैम) के तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह ” स्मृतियाँ ” का आयोजन किया गया। इसमें बी.बी.ए. व बी.बी.ए.-( कैम) के लगभग दो सौ विद्यार्थियों ने शिरकत की।

कार्यक्रम में द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए नृत्य, संगीत आदि विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये व अपने वरिष्ठ साथियों को भावभीनी विदाई दी। तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों ने भी अपने शिक्षकगणों के सम्मान में अपनी प्रस्तुति दी। समारोह के अंत में करिश्मा को मिस बी.बी.ए., वर्षा को मिस बी.बी.ए.- (कैम), दीपांशु को मिस्टर बी.बी.ए, व नितिन सांगवान को मिस्टर बी.बी.ए.- (कैम) चुना गया। कुछ अन्य विद्यार्थियों को भी भिन्न-भिन्न शीर्षकों से नवाजा गया।

इस समारोह में कालेज की कार्यकारी प्राचार्या डाॅ विजयवंती ने सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं व आशीर्वाद दिया। इस कार्यक्रम मे डॉ अर्चना भाटिया, डॉ सुनीति आहूजा, डॉ अंजू गुप्ता, डॉ रुचि मल्होत्रा, डॉ सुरभि, डॉ अकिंता मोहिंद्रा, डॉ निशा सिंह एवं बी.बी.ए. विभाग के सभी प्राध्यापकगण मौजूद रहे। यह कार्यक्रम श्रीमती तनुजा गर्ग एंवम श्रीमती ओमिता जौहर के संयोजन में सम्पन्न हुआ ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *