जी. बी. एन. विद्यालय 21 डी. में 10 वीं और 12 वीं बोर्ड परीक्षा में उच्च अंक प्राप्त करने वाले छात्रों के लिए आयोजित किया गया शानदार सम्मान समारोह

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : जी. बी. एन.विद्यालय 21 डी. में बोर्ड परीक्षा में उच्च अंक प्राप्त करने वाले 10 वीं और 12 वीं के छात्रों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। विद्यालय की निदेशिका अनीता सूद और प्रधानाचार्या डॉ निशा शर्मा ने छात्रों को उनके उत्कृष्ट परीक्षा परिणामों के लिए बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा, “ये विद्यार्थी हमारे विद्यालय की शान हैं और उनके कठोर परिश्रम और समर्पण के कारण ही उन्होंने यह सफलता प्राप्त की है।“ इस अवसर पर सम्माननीय अतिथि के रूप में सविता भगत डी. ए. वी. सेंटेनरी कॉलेज, फरीदाबाद की सेवानिवृत प्रधानाचार्या भी उपस्थित रहीं थी।

अतिथि सविता भगत ने विद्यार्थियों को उनके उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए बधाई दी। अपने संबोधन में छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा, “आप सभी ने जिस मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया है, वह न केवल आपके लिए बल्कि समाज के लिए भी प्रेरणादायक है। शिक्षा के क्षेत्र में आपके प्रयासों से देश का भविष्य उज्ज्वल है।“इस समारोह में दसवीं और बारहवीं कक्षा के होनहार छात्रों को पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा, छात्रों के माता-पिता को भी उनके सहयोग और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *