आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  नवीन जयहिंद का जोरदार स्वागत किया गया :-प. गिर्राज शर्मा

Posted by: | Posted on: September 10, 2018

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  नवीन जयहिंद का आज फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी प. गिर्राज शर्मा द्वारा सराय ख्वाजा तिगांव स्थित कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में हरेन्द्र भाटी, तेजेन्द्र सिंह, विजय गूर्जर, अजीत गुप्ता, शोभा देवी सहित सीवाईएसएस वूमेन्स विंग व यूथ विंग ने भी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। मौके पर मौजूद विद्यासागर कौशिक, सचिन गौड़, महेश यादव जिला अध्यक्ष, धर्मवीर भडाना, बदरपुर विधायक नारायण ङ्क्षसह, लोक सभा केंद्रीय पर्यवेक्षक रंजीत सिंह, सभी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का भरपूर सहयोग मिला और हजारों लोगों ने हजारों लोगों ने नवीन प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद जी के अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी ज्वाइन करें।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों व योजनाओं से जनता प्रभावित है और उसका जीता जागता उदाहरण इस कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को देखकर लगता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सबको साथ लेकर चलने का काम कर रही है और इसी को लेकर उन्होंने दिल्ली की जनता को ऐसी ऐसी सुविधाएं दिलवाई जिसे जनता सोच भी नहीं सकती थी उन्होंने कहाकि हरियाणा प्रदेशवासियों को भी दिल्ली की तर्ज पर सभी सुविधाएं मिलें यही हमारी सोच है और उसके लिए आगामी चुनावो में हरियाणा में आम आदमी पार्टी का परचम लहराना है। उन्होंने कहाकि हरियाणा में आम आदमी पार्टी मजबूत एवं दृढता से चुनाव लडेगी और पूर्ण बहुमत से आयेगी इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश व जिले के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में काफी दमखम है जिसके चलते हमें किसी प्रकार की चिंता नहीं है। उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वह आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाये क्योकि अब हरियाणा प्रदेश की जनता इन भ्रष्टाचारियों के बहकावे में आने वाली नहीं है और वह आम आदमी पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।
इस मौके पर लोकसभा प्रभारी प. गिर्राज शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों में फरीदाबाद सहित हरियाणा की जनता अब विश्वास जताने लगी है। उन्होंने कहा कि किसी भी गांव व शहर में हम जाते है तो लोग कांग्रेस, इनेलो, भाजपा से पूरी तरह से दुखी हो चुकी है और वह ईमानदार, निष्ठावान व कर्मठ पार्टी को सत्ता सौंपना चाहती है जिसका नाम है आम आदमी पार्टी। उन्होंने कहाकि हमारी सभाओ, जनसभाओ में उपस्थित भीड़ इस बात का प्रमाण है कि हरियाणा सहित फरीदाबाद की जनता अब आम आदमी पार्टी के साथ पूरी तरह से मिल कर चलेगी ओर 2019 में हरियाणा में भी परचम लहरायेगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *