आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे है वह शहीदों की बदौलत है: -विधायक दीपक मंगला

Posted by: | Posted on: January 12, 2021

पलवल(योगेश शर्मा/दीपक शर्मा )। विधायक दीपक मंगला ने कहा कि आज हम जो आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे है वह शहीदों की बदौलत है इसलिए हमें शहीदों की धरोहर की रक्षा का संकल्प लेना चाहिए।विधायक दीपक मंगला ने रविवार को शहीद हवलदार जयपाल सिंह नागर की मूर्ति स्थापना दिवस पर गांव अमरौली में ग्रामीणों को संम्बोधित करते हुए व्यक्त किए। इस अवसर पर मंगला नेे शहीद हवलदार जयपाल सिंह नागर की मूर्ति का अनावरण भी किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की धरती वीरों की भूमि है। शहीद देश के लिए ही नहीं बल्कि समाज के लिए भी प्रेरणा के स्त्रोत होते है। अत: युवा पीढि़ शहीदों से पे्ररणा लेकर देशहित में कार्य करें।
उल्लेखनीय है कि शहीद हवलदार जयपाल सिंह नागर पुत्र धर्मबीर नागर का गत वर्ष 10 जनवरी, 2020 को जयपुर स्थित आर्मी कैम्प में ट्रैनिंग के दौरान ह्दयगति रूकने के कारण देहान्त हो गया था।
केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की ओर से पहुंचे सांसद प्रतिनिधि नरेन्द्र बिधूड़ी व किरणपाल खटाना ने शहीद हवलदार जयपाल सिंह नागर की मूर्ति पर अपने श्रद्घासुमन अपिर्त किए।
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल,भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, जिला परिषद के वाइस चेयरमैन संतराम,चेयरमैन कॉपरेटिव सोसायटी रामप्रसाद, ग्राम संरपचं सरजीत, कैप्टन हंसराज, हरदत्त सिंह,हरीचन्द, सुबेदार रिछपाल,नायब सुबेदार रामवीर सिंह, हवलदार जयराम खटाना,महेन्द्र भड़ाना, हरेन्द्र ,रामी सरपंच तथा शहीद हवलदार जयपाल सिंह नागर धर्मपत्नी कविता सहित अनेक गणमान्य लोग एवं ग्रामीण मौजूद रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *