राजपूत सभा जिला फरीदाबाद ने लंबे समय से बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति की ₹51000 की राशि और उसके बच्चे की पूरे साल की स्कूल फीस देकर मदद की :-कमल तँवर

Posted by: | Posted on: February 12, 2021

राजपूत सभा जिला फरीदाबाद ने लंबे समय से बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति की ₹51000 की राशि और उसके बच्चे की पूरे साल की स्कूल फीस देकर मदद की । यह व्यक्ति पिछले काफी दिनों से पैरालाइसिस व हृदय रोग से ग्रस्त था और जिसके कारण उसके परिवार की आर्थिक हालत खराब थी । राजपूत सभा जिला फरीदाबाद के अध्यक्ष श्री कमल सिंह तंवर एडवोकेट ने अपने सदस्यों की मीटिंग लेकर उक्त परिवार की मदद करने की अपील की थी , जिस पर सभी सदस्यों के सहयोग से यह मदद करने का निर्णय लिया गया । श्री कमल सिंह तंवर ने संगठन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इस संगठन का निर्माण सामाजिक समस्याओं का समाधान करने , बच्चों को संस्कारित करने और सुख दुख में एक दूसरे का साथ देने के लिए ही हुआ है ।

इस अवसर पर राजपूत सभा के अध्यक्ष कमल सिंह तंवर एडवोकेट , महासचिव श्री जय प्रकाश भाटी एडवोकेट , कार्यालय सचिव इंदरजीत सिंह चौहान , युवा विंग प्रताप वाहिनी के प्रभारी श्री तुलसी चौहान और वरिष्ठ सदस्य श्री जगबीर भदोरिया जी ने पीड़ित परिवार को ₹51000 की राशि का चेक भेंट किया । अध्यक्ष श्री कमल सिंह तंवर एडवोकेट ने कहा कि भविष्य में भी सामाजिक विकास के कार्यों के साथ-साथ एक दूसरे की मदद करते रहेंगे ।
शुभेच्छु :
कमल सिंह तंवर एडवोकेट
अध्यक्ष ,
राजपूत सभा जिला फरीदाबाद
फोन नंबर 9310194859





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *