रेडिसन होटल फरीदाबाद में अभी तक #Radissoncaresके तहत एक और पहल ने हाल ही में COVID -19 से प्रभावित लोगों के लिए निशुल्क भोजन थालियों को वितरित करने का नेक कार्य शुरू किया है

Posted by: | Posted on: May 11, 2021

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | कोरोना माहवारी से एक साथ संकट से लड़ने के लिए #Radissoncares, रेडिसन होटल फरीदाबाद में अभी तक #Radissoncaresके तहत एक और पहल ने हाल ही में COVID -19 से प्रभावित लोगों के लिए मानार्थ भोजन थालियों को वितरित करने का नेक कार्य शुरू किया है। इस सरलता के तहत, होटल अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगों तक पहुंच सके।
रैडिसन ब्लू फरीदाबाद एंड क्लस्टर जीएम, दिल्ली-एनसीआर, रेडिसन होटल ग्रुप के महाप्रबंधक हरप्रीत वोहरा ने अपने विचारों को साझा करते हुए कहा, “इन अभूतपूर्व समय में, करुणा और दयालुता की चिंगारी हमेशा प्रज्वलित रहें। हम COVID -19 से प्रभावित परिवारों की मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि हमारे लिए हर जीवन मायने रखता है। होटल स्वच्छता और स्वच्छता के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित कर रहा है और एसजीएस, दुनिया की अग्रणी निरीक्षण और प्रमाणन कंपनी के अनुपालन में है।
यह होटल फरीदाबाद शहर में जरूरत से ज्यादा 3000 लोगों तक पहुंच चुका है। रैडिसन ब्लू फरीदाबाद का यह निस्वार्थ कार्य टीम द्वारा एक बड़ी पहल है और होटल इस उद्देश्य के लिए प्रतिबद्ध है और समाज की सेवा करना जारी रखेगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *