AMIGOS TRUST OF INDIA ने अपना स्थापना दिवस बनाया

Posted by: | Posted on: June 3, 2021

आज AMIGOS TRUST OF INDIA का पहला स्थापना दिवस बनाया। जिसमे AMIGOS TRUST OF INDIA के कार्यकर्ताओं फरीदाबाद गुरुग्राम रोड पर मौजूद जानवरो को केले खिलाये। सभी कार्यकर्ताओं ने सुबह सुबह ही अमिगोस कार्यलय पर इक्कठे होने के पश्चात अमिगोस के अध्यक्ष श्री सुधीर यादव जी ने कार्यकर्ताओं को दो टीमों में बांट। जिसमे एक टीम को मोहताबाद व एक टीम को गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर भेजा। दोनों टीमों ने मिलकर वह मौजूद बेजुबान जानवरो को केले बांटे।

अमिगोस ट्रस्ट के अध्यक्ष व संस्थापक श्री सुधीर यादव जी ने बताया की गत वर्ष 3 जून को ही AMIGOS TRUST OF INDIA की गई जिसका उद्देश्य गरीबो लोगो की भलाई व गरीबो बच्चो की पढाई के लिए किया गया था। अभी तक कार्यो से हम सभी अपने लक्ष्य की तरफ लगातार बढ़ रहे है और इसी गति से चलते हुए हम जल्दी ही एक अच्छा मुकाम हासिल कर अपने लक्ष्य को पूरा कर पाएंगे।
हम सभी ने COVID-19 की दूसरी लहर में जिस प्रकार अपने आस पास के लोगों की मदद की है वह सराहनीये है और हम इसी तरह लोगो की मदद करते हुए अपनी AMIGOS TRUST OF INDIA को आगे लेकर जाना है जहां पर सभी जरुरतमंदो की हम मदद कर सके और उन्हें कभी अकेला न महसूस होने दे।
इस मोके श्री सुधीर यादव जी के साथ भाई नीरज प्रेमी, नवीन तोमर, अमित चौधरी, अजय पांडेय, साहिल कनोजिया, अभिषेक कुमार, सहित सभी कार्यकर्त्ता मौजूद रहे





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *