लिंगयाज विद्यापीठ में चल रही है क्राइम पट्रोल की शूटिंग

Posted by: | Posted on: February 24, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | फरीदाबाद शहर और उसके आसपास के कई क्षेत्र इन दिनों फिल्मी मेकर्स के पसंदीदा जगह बन चुके हैं। कई प्राकृतिक इलाकों के बाद अब फरीदाबाद की कई लोकेशन पर शूटिंग की जा रही है। एक समय डेली कॉलेज निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद हुआ करते थे, लेकिन अब फरीदाबाद के लिंगयाज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी) यूनिवर्सिटी में भी शूटिंग की जा रही है। छात्र-छात्राओं की पढ़ाई में कोई रूकावट ना हो इसी कारण शूटिंग केवल शनिवार और रविवार में हो रही है, लेकिन (BJMC) बैचलर इन जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन के छात्र-छात्राओं को उनकी प्रैक्टिकल नॉलेज के चलते शूटिंग को देखने व समझने का मौका संस्थान द्वारा दिया गया है। ताकि वे इन बारिखियों से अवगत हो सके।


लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन डा. पिचेश्वर गड्डे का कहना है कि शूटिंग के लिए हमारी तरफ से उन्हें पूरा सहयोग दिया जा रहा है। बच्चों की पढ़ाई में कोई परेशानी ना हो इसी कारण छुट्टी के दिनों में शूटिंग रखी गई है। शूटिंग के चलते बच्चें अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पाते है। इसी के चलते केवल हफ्ते के दो दिन ही शूटिंग रखी गई है।
डाइरेक्टर दर्शन की रोल.. कैमरा… एक्शन की आवाज पर ही कलाकार अपने किरदारों में जान डालने में लगे है। सीरियल की कहानी दिल्ली बेस्ड मर्डर स्टोरी पर आधारित है। जिसके तीन एपिसोड शूट लिंग्याज विद्यापीठ में होंगे। आपको बता दे कि पहले एपिसोड का नाम भसमासुर व दूसरे एपिसोड का नाम पागलपन रखा गया, लेकिन तीसरे एपिसोड का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है। कहानी इंजीनियर स्टूडेंट पर आधरित होने के कारण प्रोडक्शन को एक ऐसे कॉलेज की तलाश थी जिसमें उनकी कहानी से संबंधित सभी दृश्यों का एक ही स्थान पर शूटिंग की जा सके। इसके लिए उन्होंने लिंग्याज विद्यापीठ को चुना।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *