एलिवेटेड सेक्शन नहीं दिये जाने से नाराज़ चंदावली गाँव ने की पंचायत लिया फ़ैसला होगी महापंचायत

Posted by: | Posted on: July 20, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : चंदावली गाँव में पंचायत का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता चौधरी जीता ने की व मंच संचालन किशन चहल ने किया ।चौधरी जीता ने पंचायत मैं उपस्थित सभी लोगों से अपने विचार रखने को कहा और बताया की ये समस्या हम सभी गाँवों के लोगों की हैं। हम सभी को इस पर अपने खुले विचार रखने चाहिए। वही पूर्व विधायक आनन्द शर्मा के बेटे हेमन्त शर्मा ने इस विषय पर प्रकाश डालते हुए अभी तक एनएचएआई के साथ कि गयी कार्यवाही के बारे में सभी ग्रामीणऔ को अवगत कराया व लोगों को बताया की कैसे 80 गाँव की लाइफ़ लाइन मोहना रोड की एनएचएआई ने उपेक्षा करके एलिवेटेड पुल को नामंज़ूर कर दिया हैं जिससे पता चलता है की एनएचएआई ने दिल्ली- वडोदरा रोड की डीपीआर बनाने से पहले और बाद में क्षेत्र का सर्वेक्षण सही से नहीं किया हैं और बहुत सी कमियाँ इस एनएचएआई कार्यालय ने इस रोड में की हैं। एनएचएआई ने डीपीआर फ़ाइनल होने के बाद भी कई नये पुल इस रोड पर पास किये हैं जैसे सिर्फ एक गाँव जाजरु व दो गाँव मलेरना व सागरपुर के लिये भी एलिवेटेड पुल व अंडर पास को बनाने की मंज़ूरी दी है।

जसवंत पवार ने कहाँ कि जितना यें पुल हम ग्रामीणऔ के लिये ज़रूरी हैं उतना ही ये बल्लबगढ़ की जनता व व्यापारियों के लिए ज़रूरी हैं ।
पंचायत में सभी की सहमति से फ़ेसला लिया गया की आगामी रविवार 24 जुलाई को चंदावली गाँव की पंचायत वाटिका में सुबह 9 बजे महा पंचायत का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी मोहना रोड के सभी गाँव व फ़रीदाबाद के सभी गणमान्य व्यक्ति शामिल होगे ।
इस मौके पर ईश्वर लांबा, मूलचंद यादव, सुरेश चौधरी,कुलदीप यादव, संजू ,राजकुमार सैनी,समय वीर,अशोक शर्मा,महेश शर्मा,चौधरी रतन सिंह,ब्रह्म यादव, शेर सिंह, मनोज ,राजेश, डब्बू,हर स्वरूप,दीपचंद सैनी,चंद्र लांबा ,प्रकाश नागर,जसवंत पवार, किशन चहल मौजूद रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *