रायन इंटरनेशनल स्कूल, फरीदाबाद के कक्षा 10 वीं और 12 वीं उत्कृष्ट परिणाम रहा

Posted by: | Posted on: July 23, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | रायन इंटरनेशनल स्कूल, फरीदाबाद के कक्षा 10 वीं और 12 वीं के छात्रों ने अपने चेयरमैन सर डॉ ए एफ पिंटो और मैनेजिंग डायरेक्टर मैडम डॉ ग्रेस पिंटो के कुशल मार्गदर्शन में सीबीएसई बोर्ड परीक्षा, 2022 में उत्कृष्ट परिणाम के साथ कड़ी मेहनत का एक उल्लेखनीय उदाहरण प्रदर्शित किया है।


दसवीं कक्षा की छात्रा अनन्या ने 98.6% अंक लेकर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया । अनन्या सरोदे ने 96% स्कोर करके दूसरा तथा वंशिका, सौजन्या भारद्वाज और तनीषा बिष्ट ने 95.8% के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

बारहवीं कक्षा के प्रणव खन्ना ने 97.2% अंक हासिल किए और स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया, शिवांगी सेनगुप्ता 96.6% अंक के साथ द्वितीय स्थान पर तथा सक्षम तंवर 96.4% और अमेय शर्मा 96.4% अंकों के साथ तृतीय स्थान पर रहे। प्रिंसिपल निशा शर्मा ने कहा कि विद्यालय का यह उल्लेखनीय परिणाम चेयरमैन सर तथा डायरेक्टर मैडम द्वारा दिए गए मार्ग दर्शन और शिक्षकों और छात्रों की सामूहिक कड़ी मेहनत और अथक प्रयासों का ही परिणाम है।स्कूल प्रत्येक छात्र तथा उनके अभिभावकों को उनकी कड़ी मेहनत तथा प्रशंसनीय उपलब्धियों के लिए सम्मानित करता है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *