सतयुग दर्शन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी परिसर में बी.बी.ए व बी.सी.ए फाइनल ईयर के छात्र -छात्राओं के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया

Posted by: | Posted on: November 25, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | सतयुग दर्शन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी परिसर में बी.बी.ए व बी.सी.ए फाइनल ईयर के छात्र -छात्राओं के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया . प्लेसमेंट ड्राइव के लिए विप्रो एच आर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कॉलेज परिसर में आई . श्री रमित बेदी( एच आर) विप्रो एच आर प्राइवेट लिमिटेड का सुमित राठी( ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अफसर) सतयुग दर्शन ने सम्मान चिन्ह देकर अभिवादन किया.| रमित बेदी जी ने छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट ड्राइव से पूर्व एक प्रेजेंटेशन देकर उनको अपने उज्जवल भविष्य के लिए जागृत किया व उनको अच्छे जॉब इंटरव्यू के लिए कई दिशा निर्देश भी दिए. इस प्लेसमेंट ड्राइव में अस्सी से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने भाग लिया.

छात्र -छात्राओं की प्रतिभा का आकलन एक एच आर स्क्रीनिंग राउंड व ऑनलाइन असेसमेंट द्वारा किया गया . इसमें चयनित छात्र-छात्राओं का फिर व्यक्तिगत इंटरव्यू हुआ .इस प्लेसमेंट ड्राइव द्वारा छात्र -छात्राओं को अपनी योग्यता का प्रदर्शन व आकलन करने का पूरा अवसर मिला .इस प्रक्रिया में २० छात्र -छात्राओं को कंपनी ने आगामी प्रक्रिया के लिए शार्ट लिस्ट किया .





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *