विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल पहुंचने पर हुआ स्वागत, स्कूल प्रबधंक ने दिए 11 हजार का नकद पुरस्कार

Posted by: | Posted on: January 2, 2023

ग्रेटर फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। सीबीएससी राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में ग्रेटर फरीदाबाद के घरौड़ा-तिगांव स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल मेें चल रहीं आर्चरी एकडमी के तीरंदाजी खिलाड़ी तरूण ने कांस्य पदक पर कब्जा किया है। जिसका सोमवार को स्कूल में पहुंचने पर विद्यालय की तरफ से ठोल-नगाड़ों, फूल-मालाओं व मिठाई खिलाकर भव्य स्वागत किया। वहीं इस क्रम में खिलाडियों का प्रोत्साहित करने के लिए विद्यालय के चैयरमैन धर्मपाल यादव की तरफ से 11 हजार रूपए का नकद पुरस्कार दिया गया। यह आयोजन 28 से 30 दिसंबर 2022 तक पंचगनी महाराष्ट्र में किया गया था। जिसमें अंडर-19 के कम्पाउड राउड में तरूण को कांस्य पदक मिला है।
इस क्रम में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के चैयरमैन धर्मपाल यादव ने कहा कि विद्यालय में चल ही आर्चरी एकडमी के कई छात्र-छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए कई पुरस्कार जीते हैं। जिस क्रम में आज घरौड़ा निवासी तरूण महाराष्ट्र में हुई तीरंदाजी प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया है, जिसके लिए वे स्कूल की तरफ से उसके पिता दीपक कुमार और माता बबीता को भी हार्दिक शुभकामाएं देते है।
वहीं इस क्रम में विद्यालय के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि उसके यहां जहां छात्राओं का दाखिला फ्री है वहीं दूसरी तरह विद्यालय की तरफ से बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को समय-समय पर प्रोत्साहित किया जाता रहा है। वहीं इसके लिए वे कोच नीरज वशिष्ठ का भी आभार करते हैं, जो बच्चों के साथ निरंतर बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रयासरत है। उनकी मेहनत और बच्चों क लग्र का ही नतीजा है, कि स्कूल मैंनेजमेंट को हर साल बार-बार इस तरह के आयोजन का अवसर मिला रहता है और भविष्य में उम्मीद करतें है कि आगे भी इस प्रकार के आयोजन होते रहेंगे ताकि अन्य बच्चें भी इन से प्रोत्साहित होकर आगे बढ़ें।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रिंसिपल कुलविंद्र कौर,वांइस प्रिंसिपल योगेश चौहान, कोच नीरज वशिष्ठ, किशचंद सरपंच,बाबू नंबरदार,अजय कुमार,चंरण सिंह, आदि ग्रामीण मौजूद रहें।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *