रावल कॉलेज ऑफ एजुकेशन के बीएड के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

Posted by: | Posted on: January 5, 2023

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : रावल कॉलेज ऑफ एजुकेशन हमेशा से शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों की सफलता के लिए जाना जाता रहा है। गत कई वर्षों में इस संस्थान के छात्रों ने यूनिवर्सिटी परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी ने हाल में ही बीएड प्रथम वर्ष का परिणाम घोषित किया है। जिसमें बीएड प्रथमवर्ष के परिणामों में प्रेरणा भाटिया ने 82.14 प्रतिशत अंक प्राप्त करके पहला स्थान प्राप्त किया है।

नमिता परिहार ने और पूजा जागीर ने 81.57 प्रतिशत अंक प्राप्त करके दूसरा स्थान प्राप्त किया है, और आकांक्षा लुबना तथा वंशिका ने 79.71 प्रतिशत अंक प्राप्त करके तीसरा स्थान प्राप्त किया है। कॉलेज के 36% विद्यार्थियों ने 70% से अधिक नंबर प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया है।

इसके अलावा हाल में ही हुए हरियाणा शिक्षक की पात्रता परीक्षण में विभिन्न सत्रों के 13 विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त की है। इस अवसर पर डॉ सोनल छाबड़ा रावल कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्रिंसिपल ने कहा शिक्षक ही भावी राष्ट्र के निर्माता होते हैं और रावल कॉलेज ऑफ एजुकेशन हमेशा से गुणवत्तापूर्ण शिक्षकों के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहा है और आगे भी निभाता रहेगा l रावल संस्था के मैनेजमेंट ने स्टाफ के सदस्यों को उनके अथक प्रयास और विद्यार्थियों को उनके सफलता की बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *