MVN विश्वविद्यालय पलवल में बैचलर आफ फिजियोथेरेपी और पीएचडी के विधार्थियों के लिए एक विशेष डिग्री वितरण समारोह का आयोजन किया गया

पलवल (विनोद वैष्णव ) विश्वविद्यालय पलवल में बैचलर आफ फिजियोथेरेपी और पीएचडी के विधार्थियों के लिए एक विशेष डिग्री वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि विश्विद्यालय की कुलाधिपति संतोष शर्मा, मुख्य अतिथि डॉक्टर रुचि वार्ष्णेय (आईएपी,वूमेन नेशनल हेड) , डॉक्टर उदय यादव (आईएपी, अध्यक्ष हरियाणा), डॉक्टर विनोद कौशिक (आईएपी, उप अध्यक्ष, हरियाणा) द्वारा विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल चिकित्सकों की बढ़ती मांग एवं चिकित्सा क्षेत्र में पेशेवर लोगों की कमी की वजह से इस कोर्स के विद्यार्थियों का भविष्य अति उज्जवल है एवं इस पेशे के साथ विद्यार्थियों को समाजसेवा का अवसर भी मिलता है। साथ ही साथ उन्होंने पीएचडी डिग्री लेने वाले विधार्थियों को भी अपनी शुभकामनाएं दी।


विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर अरुण गर्ग ने विद्यार्थियों से लगातार कठिन परिश्रम के साथ भविष्य में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। विश्वविद्यालय की प्रबंधक संचालक कांता शर्मा, अध्यक्ष वरूण शर्मा, कुलाधिपति संतोष शर्मा, कुलपति डा0 अरुण गर्ग, उपकुलपति डा0 एन.पी. सिंह एवं कुलसचिव डा0 राजीव रतन ने अपना एवं अनुभव साझा करते हुए विद्यार्थियों के सुखद भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम के अंत में भौतिक चिकित्सा विभाग के विभागाध्यक्ष श्री महेश दानू एवं डा0 मंजू रॉय ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डा0 सचिन गुप्ता, डा0 तरूण विरमानी, डा0 राहुल वाष्र्णेय, डा0 कुलदीप, डॉक्टर पाठक, डॉक्टर स्नेही, डॉक्टर श्रीवर्धन धीमान, देवेश भटनागर, बबीता यादव, दयाशंकर प्रसाद, एवं समस्त अध्यापकगण और गैर-अध्यापकगण विद्यार्थियों सहित उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *