रायन इंटरनेशनल स्कूल, फरीदाबाद में 16 मई, 2023 को आयोजित अलंकरण समारोह में छात्र परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित किया गया

Posted by: | Posted on: 11 months ago

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | रायन इंटरनेशनल स्कूल, फरीदाबाद में 16 मई, 2023 को आयोजित अलंकरण समारोह में छात्र परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित किया गया। विद्यालय की युवा प्रतिभाओं में नेतृत्व गुणों का विकास करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

विशिष्ट अतिथि राजीव जेटली, भाजपा प्रवक्ता एवं उद्योगपति संजय शर्मा ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

पांच भाषाओं में स्वागत भाषणों के साथ सम्मानित अतिथियों और गौरवान्वित माता-पिता का हार्दिक स्वागत किया गया, जिसके बाद मेहमानों का संगीतमय स्वागत किया गया। तत्पश्चात, निर्वाचित सदस्यों को उनके विभागों को अतिथियों और स्कूल की प्रधानाचार्या द्वारा आवंटित किया गया तथा उन्हें स्कार्फ से सम्मानित किया गया था।

अनन्या और रुद्र प्रताप ने क्रमशः स्कूल के अध्यक्ष और प्रधान मंत्री के रूप में शपथ ली। छात्रों को बधाई देते हुए, राजीव जेटली ने उनसे महान इंसान बनने और अपने जिम्मेदारी के क्षेत्र के प्रति पूर्ण समर्पण और निष्ठा के साथ अपने सपनों को पूरा करने का आग्रह किया, और अपनी मेहनत से समाज में परिवर्तन लाने का आग्रह किया। संजय शर्मा ने उन छात्रों को प्रोत्साहित किया जो पूरे समर्पण के साथ अपना काम करने की जिम्मेदारी अपने हाथों में लेंगे। प्राचार्या निशा शर्मा ने नवनिर्वाचित छात्र परिषद को बधाई देते हुए कहा कि वे मशाल वाहक हैं। उन्होंने उनसे प्रतिबद्धता और ईमानदारी के साथ जिम्मेदारी लेने का भी आग्रह किया।

छात्रों ने माननीय अतिथि, अध्यक्ष सर डॉ ए.एफ पिंटो, प्रबंध निदेशक मैडम डॉ ग्रेस पिंटो और परिवार, प्रधानाचार्या, शिक्षकों और माता-पिता को उनके निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया। परिषद का जोश उनके आत्मविश्वास और अपने काम को अंजाम देने के प्रति समर्पण में झलकता था। समारोह का समापन स्कूल गीत के बाद राष्ट्रगान के साथ हुआ। रायन परंपरा का पालन करते हुए नवनिर्वाचित परिषद सदस्यों ने प्रिंसिपल मैम के साथ स्कूल की सीमा के भीतर पौधे भी लगाए।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *