रयान इंटरनेशनल विद्यालय फरीदाबाद के प्रांगण में विद्यालय का संस्थापक दिवस समारोह बडे उत्साह,उमंग व धूमधाम से आयोजित किया गया

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) रयान इंटरनेशनल विद्यालय फरीदाबाद के प्रांगण में विद्यालय का संस्थापक दिवस समारोह बडे उत्साह,उमंग व धूमधाम से आयोजित किया गया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि विमल कुमार की उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। रायन विद्यालय की परंपरा अनुसार मुख्य अतिथि ने पौधा रोपण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम की शुरूआत बाइबल वाचन , ईश स्तुति व सर्वशक्तिमान प्रभु के प्रशंसा गीतों से हुई। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न भाषाओं में स्वागत भाषण द्वारा अतिथि का स्वागत सत्कार बड़ी गर्म जोशी से कर राष्ट्रीय एकता का परिचय दिया। विद्यालय की प्रधानाचार्य पिया शर्मा ने माननीय अतिथि को पौधा भेंट कर सम्मानित किया। विद्यालय के चेयरमैन सर डॉक्टर ए.एफ पिंटो ने छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए जो प्रगतिशील दृष्टिकोण अपनाया ,चेयरमैन सर के इसी उद्देश्य को दर्शाते हुए एक खूबसूरत नाटिका प्रस्तुत की। इस खूबसूरत अवसर पर छात्र परिषद के द्वारा चेयरमैन सर को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी गई। शिक्षा,खेलों तथा विद्यालय द्वारा आयोजित की गई विभिन्न गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने वाले विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए गए । विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने नृत्य और संगीत के माध्यम से चेयरमैन सर के जन्मदिवस पर अपनी खुशी व्यक्त की। छात्रों द्वारा अतिथि महोदय का अपना कीमती समय देने के लिएआभार व्यक्त किया गया ।
यह दिन स्कूल में उत्साह, उमंग और उत्साह के साथ मनाया गया। असाधारण गतिविधियों का आयोजन किया गया। सभी गतिविधियों को देश के भावी कर्णधारों के सर्वांगीण विकास में योगदान देने के लिए डिज़ाइन किया गया था। विद्यालय गीत के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *