डीपीएस ग्रेफा ने मनाया 10 वर्ष पूरे होने का जश्र

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के सफलतापूर्वक 10 वर्ष पूरे होने का जश्र धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर डॉ. मोतीलाल गुप्ता, संस्थापक अध्यक्ष, शिरडी साईं धाम, गौरव खंडेलवाल, कार्यकारी उपाध्यक्ष और उत्तरी क्षेत्र के लिए एचडीएफसी क्षेत्रीय प्रमुख, डीपीएस ग्रेटर फऱीदाबाद की संस्थापक संरक्षक शैल बाला जैन और अन्य विशिष्ट अतिथि इस अवसर पर उपस्थित रहे।

डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के 10 वर्ष पूर्ण होने पर अदम्य पुस्तक का विमोचन करते मुख्य अतिथि साईं धाम के संस्थापक डा. मोतीलाल गुप्ता सााथ में डीपीएस ग्रेफा की संरक्षण शैीलबाला जैन, प्रो. वीसी रोहित जैनेंद्र जैन, प्रिंसीपल सुरजीत खन्ना व अन्य गणमान्यजन

कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के प्रो वीसी रोहित जैनेंद्र जैन ने की। प्रिंसीपल सुरजीत खन्ना ने सभी का स्वागत किया। इस मौके पर स्कूल के 10 साल के सफर में अपना योगदान देने वाले स्कूल स्टाफ को भी सम्मानित यिका गया। इस अवसर पर स्कूल की 10 वर्ष की यात्रा पर आधारित पुस्तक अदम्य का भी विमोचन किया गया। इस मौके पर मोतीलाल गुप्ता सहित अन्य अतिथियों ने डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के 10 वर्ष पूरा होने पर उन्हें बधाई दी। वहीं स्कूल के प्रो. वीसी रोहित जैनेंद्र जैन ने कहा कि 2013 में डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के रूप में जो शिक्षा का पौधा लगाया गया था आज वह पेड़ बन चुका है। उन्होंने कहा कि डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद की सफलता का श्रेय स्कूल की पूरी टीम, विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन व अभिभावकों के सहयोग को जाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में भी उनका स्नेह व सहयोग इसी प्रकार मिलता रहेगा। स्कूल की प्रिंसीपल सुरजीत खन्ना ने आए हुए अतिथियों का आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *