एमवीएन में दिवाली मिलन समारोह का आयोजन

पलवल (विनोद वैष्णव) : एमवीएन विश्विद्यालय पलवल में 4 नवंबर को दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें काफी सारे राज्यों हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली इत्यादि के विभिन्न स्कूलों, विद्यालयों, महाविद्यालयों के अध्यापक, विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि, और विभिन्न एनजीओ के लोग शामिल हुए। इस कार्यक्रम का शुभारंभ विश्विद्यालय के कुलपति डॉक्टर अरुण गर्ग, उप कुलपति डॉक्टर एन पी सिंह, कुलसचिव डॉक्टर राजीव रतन, प्रोफेसर शाहिद अंसारी, प्रोफेसर नरेंद्र विवेक आहूजा ने द्वीप प्रज्वलित करके सरस्वती वंदना के साथ किया।

विश्विद्यालय के कुलपति डॉक्टर अरुण गर्ग ने कहा की दिवाली का त्योहार प्राचीन समय से आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए मनाया जाता है इसलिए उसी को कायम रखने के लिए हमें दिवाली समारोह का आयोजन किया है। इसके साथ साथ उन्होंने कहा की एमवीएन स्कूल की तर्ज पर एमवीएन विश्विद्यालय का नाम भी बढ़ाता है और इसके लिए हम बहुत मेहनत कर रहे है।
विश्विद्यालय के उप कुलपति डॉक्टर एनपी सिंह ने कहा की इस समारोह का मुख्य उद्देश्य एमवीएन विश्विद्यालय और क्षेत्र के विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं के बीच पुल बनाना है ताकि क्षेत्र के शिक्षा स्तर को उठाया जा सके।

इस कार्यक्रम के दौरान विश्विद्यालय के छात्र और छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की। कार्यक्रम के मंच संचालन का कार्य देवेश भटनागर और स्वाति गौतम ने किया। विश्विद्यालय के प्रबंधक संचालक कांता शर्मा, कुलाधिपति वरुण शर्मा ने इसकी सराहना करते हुए कहा की इस प्रकार के कार्यक्रम आपसी भाईचारे का संदेश देते हैं। कुलपति डॉक्टर अरुण गर्ग ने इसका श्रेय डॉक्टर राहुल वार्ष्णेय, डॉक्टर योगेंद्र सिंह, डॉक्टर तरुण विरमानी, डॉक्टर मयंक चतुर्वेदी, डॉक्टर कुलदीप, विक्रम मनचंदा और समस्त शैक्षणिक, गैर शैक्षणिक गन को दिया और उन्होंने आने वाले सभी मेहमानों का धन्यवाद भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *